Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सशस्त्र सीमा बल की 57 वीं वाहिनी ने सीमावर्ती क्षेत्रों में नागरिकों के उत्थान के लिए जनकल्याणकारी कार्यक्रम का किया आयोजन।

सशस्त्र सीमा बल की 57 वीं वाहिनी ने सीमावर्ती क्षेत्रों में नागरिकों के उत्थान के लिए जनकल्याणकारी कार्यक्रम का किया आयोजन।

 

बनबसा: 57 वाहिनी सशस्त्र सीमा बल  मुख्यालय सितारगंज  ने नागरिक कल्याण कार्यक्रम के तहत बनबसा धनुष पुल स्थित बीओपी में बृहस्पतिवार को कमजोर वर्ग के स्थानीय कास्तकारो को निशुल्क मुर्गों के चूजे वितरित किए गए।

इंडो नेपाल सीमा पर स्थित बनबसा के गाँव धनुषपुल में बीओपी में 57 वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल के द्वारा नागरिक कल्याण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इस दौरान कार्यवाहक कमान्डेंट 57 वीं बटालियन सशस्त्र सीमा बल सुरेश कुमार,के नेतृत्व में आर्थिक रूप से कमजोर तथा जरूरतमंद किसान परिवारों को मुर्गी के चूजों का निशुल्क वितरण किया गया। तो वहीं स्थानीय कास्तकारो के जीवन स्तर को उठाने के लिए आगे भी सशस्त्र सीमा बल द्वारा समय समय पर अनेक कार्यक्रमों को आयोजन करने की बात भी कही गयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पिथौरागढ़-प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पूर्व आदि कैलाश में पहली बार बजी फोन की घंटी,बीएसएनएल ने अस्थायी सेवा की शुरू।पर्यटक और स्थानीय ग्रामीण खुशी से झूम उठे।

सशस्त्र सीमा बल 57 वीं वाहिनी के कार्यवाहक कमांडेंट सुरेश कुमार के नेतृत्व में धनुष पुल में 25 परिवारों को चूजे बांटे गए सब की इंस्पेक्टर मुन्नीबाई ने बताया कि समय-समय पर सीमावर्ती क्षेत्रों में नागरिकों के उत्थान के लिए सब जनकल्याणकारी कार्यक्रम करती है। स्थानीय जरूरतमंद कास्तकार मुर्गी पालन के माध्यम से अपने जीवन को आर्थिक रूप से सशक्त बना सके।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

राष्ट्रीय फलक पर राजीव नवोदय की छात्रा अर्शदीप ने किया खटीमा का नाम रौशन, विज्ञान शिक्षक निर्मल न्योलिया के मार्गदर्शन में विकसित किया  प्रोटोटाइप ‘इंप्रूव्ड ड्रम फॉर स्टोरिंग ग्रेन एट’।

इस अवसर पर एसएसबी के सहायक उप निरीक्षक कंपनी प्रभारी एएसआई विनोद कुमार ध्यान हवलदार अजय कुमार आदि ने सहयोग किया

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखण्ड को 04 हजार 200 करोड़ रूपये की दी सौगात ।आज पूरा विश्व भारत की ताकत को देख रहा बोले-पीएम मोदी।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।