Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

कक्षा तीन की छात्रा को भगाने का फरार आरोपी 21 साल बाद बिहार बॉर्डर के देवरिया यूपी से उधम सिंह नगर पुलिस ने धर दबोचा ,👉👇 जानिए पूरा मामला

कक्षा तीन की छात्रा को भगाने का फरार आरोपी 21 साल बाद बिहार बॉर्डर के देवरिया यूपी से उधम सिंह नगर पुलिस ने धर दबोचा ,👉👇 जानिए पूरा मामला।

एसएसपी ने अपनी कुशल रणनीति का मनवाया लोहा…21 साल से लगातार फरार चल रहे अपराधी को पहुंचाया सलाखों के पीछे ..

एसएसपी उधम सिंह नगर का महिला-बाल अपराधियों को कड़ा संदेश …कहीं भी छुपा हो अपराधी ढूंढ ही लाएगी पुलिस …

कोतवाली किच्छा क्षेत्र में नाबालिग के अपहरण के पिछले 21 वर्षों से फरार ₹ 25 हजार के इनामी, वांछित/ मफरूर अभियुक्त को ऊधमसिंहनगर पुलिस ने बिहार बॉर्डर से किया गया गिरफ्तार

एसएसपी ऊधम सिंह नगर द्वारा पुलिस टीम हेतु की गई 2500 रुपए के ईनाम की घोषणा।

कक्षा तीन में पढ़ने वाली बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में फरार चल रहा इनामी आरोपी 21 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे बिहार बॉर्डर के देवरिया यूपी से धर दबोचा। कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

रुद्रपुर ( उधम सिंह नगर ) रुद्रपुर में कक्षा तीन में पढ़ने वाली बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में फरार चल रहा इनामी आरोपी 21 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे बिहार बॉर्डर के देवरिया यूपी से धर दबोचा। कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

रविवार को एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने खुलासा करते हुए बताया कि  दिनांक 12 मार्च 2003 को वादी विजेंद्र पुत्र रामसुंदर मूल निवासी गांव सेलोर थाना गोधनी जिला सिवान बिहार हाल निवासी चूकटी देवरिया थाना किच्छा उधम सिंह नगर ने थाने पर आकर तहरीर दी कि मेरी पुत्री नाबालिक जो 13 वर्ष की है। प्राथमिक विद्यालय ग्राम चुकटी देवरिया में कक्षा 3 में पढ़ती है और रोज की तरह स्कूल गई थी। और शाम को घर वापस नहीं लौटी है। खोजबीन करने पर पता चला कि उसकी पुत्री को सुरेंद्र महतो पुत्र सरल महत्व मूल निवासी थाना महुआ थाना बरमटियागंज जिला बिहार बहला फुसलाकर ले गया है। मेरी सूचना दर्ज कर पुत्री को बरामद करके दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की गयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366 के तहत केस दर्ज किया। विवेचना में सामने आया कि सुरेंद्र महतो और उसके छोटे भाई छोटे लाल ने नाबालिग का अपहरण किया है। पुलिस ने लड़की को बरामद कर मेडिकल कराया तो दुष्कर्म की पुष्टि हुई। वर्ष 2004 में पुलिस ने छोटे लाल को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 363, 366 व 376 के तहत जेल भेजा। सुरेंद्र महतो तब से फरार चल रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विदेश में नौकरी की आड़ में थाईलैंड में बेचे उत्तराखंड के 7 नौजवान, धोखाधड़ी करने वाले गैंग के मुख्य आरोपी को बनबसा पुलिस ने गुजरात से दबोचा,खटीमा निवासी आरोपी राहुल उपाध्याय के दुबई भागने की आंशका।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ABVP कार्यकर्ताओं ने खटीमा महाविद्यालय केप्रभारी प्राचार्य डॉ. गुरेंदर सिंह पर भ्रष्टाचार व छात्रों के साथ भेदभाव करने का आरोप, निदेशक उच्च शिक्षा को ज्ञापन भेज कार्रवाई की मांग की।

बीते दिनों एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने आरोपी की धरपकड़ के लिए इनाम की राशि को पांच सौ से बढ़ाकर 25 हजार कर किया और कोतवाल सुंदरम शर्मा के नेतृत्व में टीम को उसकी गिरफ्तारी में लगाया। शनिवार को बिहार बॉर्डर पर यूपी के ग्राम चंदौली थाना सुरौली जिला देवरिया से आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया। एसएसपी ने पुलिस को 2500 रुपये नकद इनाम देने की भी घोषणा की। टीम में एसएसआई उमेश कुमार, कांस्टेबल जगमोहन नेगी, उमेश सिंह आदि थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्‍तराखंड में नकली नोट चलाने वाले गिरोह का हुआ  भंडाफोड़, YouTube से नकली नोट छापने की ली थी ट्रेनिंग, लाखों रुपए के नकली नोटों के साथ छह गिरफ्तार।

अभियुक्त ने पूछताछ पर अपने जुर्म की स्वीकारोक्ति करते हुए बताया कि साहब जब मैंने यह अपराध किया था तो उस समय मेरी उम्र 40 साल के लगभग थी। मेरे छोटे भाई के कहने पर मेरे से यह गलती हुई थी। मैं किच्छा में चुटकी देवरिया में ठेकेदारी का काम करता था। तब हम दोनों एक नाबालिक लड़की लेकर बिहार भाग गए थे । उसके बाद में बिहार से झारखंड में जाकर छिप गया था । वहां मैं धान रोपने का काम करता था फिर काफी समय में गोरखपुर भी छुप कर रहा और अब मैं देवरिया में दिहाड़ी मजदूरी का काम कर रहा था। इतने साल बीत गए तो मुझे लगा कि पुलिस अब मुझे कभी गिरफ्तार नहीं कर पाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त – सुरेंद्र महतो पुत्र सरल उर्फ गणेश महतो निवासी ग्राम महुवावा थाना बरमटियागंज जिला बेतिया बिहार

गिरफ्तारी टीम — वरिष्ठ उप निरीक्षक उमेश कुमार- का0 जगमोहन नेगी – का0 उमेश सिंह थाना किच्छा ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

निजी चिकित्सालय में प्रसव के लिए पहुंची महिला की हुई मौत, प्रसूता की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में जमकर किया हंगामा, देर रात की घटना में कई लोगों को आयी हैं गंभीर चोटें।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।