Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बैंककर्मी ने नौकरी दिलाने के नाम पर महिला का शारीरिक शोषण कर अपनी पहुंच का दिखाया रौब, पुलिस ने भी टहलाया; महिला ने अब एसपी से न्याय की लगाई गुहार।

बैंककर्मी ने नौकरी दिलाने के नाम पर महिला का शारीरिक शोषण कर अपनी पहुंच का दिखाया रौब, पुलिस ने भी टहलाया; महिला ने अब एसपी से न्याय की लगाई गुहार।


सीमांत क्षेत्र धारचूला में बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला के शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक बैंककर्मी ने महिला को अपने ही बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसे में लिया।

 

धारचूला ( पिथौरागढ़) धारचूला में बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला के शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक बैंककर्मी ने महिला को अपने ही बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसे में लिया। उससे डेढ़ लाख रुपये भी ले लिए और कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। पीड़िता और उसके पति ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए कोतवाली के चक्कर काटे लेकिन आरोपी और उसके परिचितों की पहुंच के आगे उनकी नहीं चली। महिला ने अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

धारचूला तहसील निवासी एक व्यक्ति और उसकी पत्नी ने शुक्रवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी कार्यालय में तहरीर दी। पीड़ित ने बताया कि वह वाहन चालक है और उसकी पत्नी रेस्टोरेंट चलाती है। एक बैंक की धारचूला शाखा में तैनात कर्मी से उसकी पहचान हुई और रेस्टोरेंट में उसका आना-जाना शुरू हुआ। वह अक्सर घर से बाहर रहता है। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी बैंककर्मी ने पत्नी को झांसे में लिया। एक बड़े राजनीतिक संगठन से संबंध रखने वाले अपने बड़े भाई का हवाला देकर उसके जरिये अपने ही बैंक में नौकरी दिलाने की बात कही। इसके एवज में उसने उसका कई बार शारीरिक शोषण किया और डेढ़ लाख रुपये भी ले लिए। मामला सार्वजनिक करने पर आरोपी ने महिला को उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मामूली बात पर नाराज हुआ किशोर, बहन की शादी के लिए रखे 7 लाख कैश और जेवरात लेकर घर से भागा-पुलिस ने  चेकिंग अभियान के दौरान किशोर को पकड़ परिजनों के किया हवाले।

जब आरोपी की मांग बढ़ गई तो पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई। पीड़िता और उसका पति आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए कोतवाली के चक्कर काटते रहे लेकिन केस दर्ज नहीं हुआ। उल्टा पुलिसकर्मियों ने उन्हें डरा-धमकाकर लौटा दिया। शुक्रवार को पीड़िता और उसका पति एसपी कार्यालय पहुंचे और मामले की जानकारी दी। पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने किया आपदा प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण  अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में राहत एवं बचाव कार्यो की समीक्षा कर दिए आवश्यक निर्देश,बनबसा में नेपाल को बन रहे ड्राई पोर्ट में जल भराव की समस्या के स्थाई समाधान के दिये निर्देश।

डाक बंगले में बुलाकर दिया पहुंच का हवाला, राजीनामे के लिए बनाया दबाव
पीड़िता और उसके पति ने एसपी को सौंपे शिकायती पत्र में कहा कि पूर्व में भी उन्होंने एसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई थी। तब पुलिस अधिकारियों ने उन्हें धारचूला कोतवाली को उचित कार्रवाई करने के निर्देश देने का हवाला देकर वापस भेजा। जब दोनों कोतवाली के लिए निकले तो आरोपी के भाई और कुछ अन्य लोगों ने उन्हें डाक बंगले में बुलाया। उन्होंने अपनी पहुंच का हवाला देकर राजीनामा करने का दबाव बनाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।

पुलिस को किया है मैनेज, कोई नहीं सुनेगा तुम्हारी
पिथौरागढ़। पीड़िता ने कहा कि आरोपी के परिचितों ने उससे एक बड़े राजनीतिक संगठन के जुड़े होने की बात कर राजीनामा करने के लिए धमकाया। उनका साफ तौर पर कहना था कि पुलिस को मैनेज कर लिया है। आरोपी का बाल भी बांका नहीं होने दिया जाएगा। उसे धमकाकर कोरे कागज पर हस्ताक्षर भी करवा लिए। बताया कि बड़ी पहुंच का सहारा लेकर आरोपी ने अपना स्थानांतरण भी करवा लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

सीओ परवेज अली ने बताया कि मामले में दूसरे दिन भी केस दर्ज नहीं किया गया। इसकी वजह पीड़िता के केस दर्ज कराने से मनाही है। उन्होंने कहा कि मामला पेचीदा होने के चलते गहनता से जांच की जा रही है। यदि पीड़िता की तरफ से लगाए आरोप सही मिले तो आरोपी के खिलाफ केस दर्ज होगा। यदि आरोप झूठे मिले तो पीड़िता के खिलाफ भी कार्रवाई होगी।-  परवेज अली, सीओ, पिथौरागढ़।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विदेश में नौकरी की आड़ में थाईलैंड में बेचे उत्तराखंड के 7 नौजवान, धोखाधड़ी करने वाले गैंग के मुख्य आरोपी को बनबसा पुलिस ने गुजरात से दबोचा,खटीमा निवासी आरोपी राहुल उपाध्याय के दुबई भागने की आंशका।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।