Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दुष्कर्म के फरार आरोपी मुकेश बोरा के मददगार निकले परिवहन कर अधिकारी, और ब्लॉक प्रमुख समेत इन चार पर पुलिस ने हार्बरिंग की धारा के तहत दर्ज किया मुकदमा।

दुष्कर्म के फरार आरोपी मुकेश बोरा के मददगार निकले परिवहन कर अधिकारी, और ब्लॉक प्रमुख समेत इन चार पर पुलिस ने हार्बरिंग की धारा के तहत दर्ज किया मुकदमा।

 

नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के फरार अध्यक्ष मुकेश बोरा की मदद करने वाले परिवहन कर अधिकारी नंदन आर्या आखिरकार कानूनी शिकंजे में फंस ही गए। पुलिस ने उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस को इस बात को ठोस सुबूत मिले हैं कि नंदन आर्या फरार के दौरान लगातार मुकेश के संपर्क में था। जिसकी पुष्टि नंदन आर्या के मोबाइल से हुई है।

हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद से मुकेश बोरा फरार है। एसएसपी के निर्देश पर एसओजी समेत पुलिस की कई टीमें बरेली, दिल्ली समेत अन्य संभावित क्षेत्रों में आरोपित की तलाश कर रही हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

बताते चलें कि मुकेश बोरा पर दुग्ध संघ में आउटसोर्स के जरिये नौकरी पर लगी महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एक सितंबर को लालकुआं कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। महिला ने जो आरोपी लगाए थे, वह सही पाए गए हैं। मुकेश पर महिला की नाबालिग बेटी से भी छेड़छाड़ का आरोप लगा। जिसके बाद मुकदमे में पॉक्सो की धारा बढ़ाई गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ABVP कार्यकर्ताओं ने खटीमा महाविद्यालय केप्रभारी प्राचार्य डॉ. गुरेंदर सिंह पर भ्रष्टाचार व छात्रों के साथ भेदभाव करने का आरोप, निदेशक उच्च शिक्षा को ज्ञापन भेज कार्रवाई की मांग की।

पूरे मामले में 19 जुलाई की रात मुकेश के उत्तराखंड से भाग जाने की बात सामने आई थी और आरोप लगा था कि भागने में परिवहन कर अधिकारी नंदन आर्या और नेत्री की उसकी भागने में मदद की थी। जिसके लिए एक टैक्सी बुक कराई गई थी। जांच शुरू हुई तो यह पुष्टि हो गई कि मददगार नंदन आर्या था। नंदन वर्तमान जसपुर में हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

प्रतिष्ठित निजी स्कूल में दुष्कर्म का प्रयास, गंदी नीयत से 10 वीं की छात्रा को जबरन योग क्लास ले गया 12वीं का छात्र, गेट के बाहर इंतजार कर रहे थे पिता, पोक्सो एक्ट दर्ज हुआ मुकदमा।

दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में नामजद दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा की मदद करने के आरोप में पुलिस ने ऊधमसिंह नगर में तैनात परिवहन कर अधिकारी (टीटीओ), धारी की ब्लॉक प्रमुख, भीमताल के निवर्तमान चैयरमेन समेत चार लोगों को नामजद किया है। उन पर अपराधी को संरक्षण देने का आरोप है। पुलिस कई बार टीटीओ को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। फिलहाल वह पुलिस की निगरानी में है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breking-उत्तराखंड में निजी लैब कंपनियों से ही नहीं जिंदगी से भी कर रही खिलवाड़ ,दवा कंपनियों की फर्जी रिपोर्ट बनाने वाली लैब पर ड्रग विभाग ने मारा छापा,बड़ी संख्या में फर्जी रिपोर्ट्स हुई बरामद।

हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद से मुकेश बोरा फरार है। एसएसपी के निर्देश पर एसओजी समेत पुलिस की कई टीमें बरेली, दिल्ली समेत अन्य संभावित क्षेत्रों में आरोपित की तलाश कर रही हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। इधर पुलिस ने अल्मोड़ा से निकलने में उसे सहयोग करने वालों की गहन छानबीन की। 19 जुलाई की रात मुकेश बोरा के उत्तराखंड की सीमा से बाहर भागने की बात सामने आई। यह भी पता चला कि परिवहन कर अधिकारी मल्ली दीनी पहाड़पानी (नैनीताल) निवासी नंदन राम आर्या ने टैक्सी बुक कराई थी। इतना ही नहीं व्हाट्सएप के माध्यम से बोरा तक पुलिस की जानकारी पहुंचाई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विदेश में नौकरी की आड़ में थाईलैंड में बेचे उत्तराखंड के 7 नौजवान, धोखाधड़ी करने वाले गैंग के मुख्य आरोपी को बनबसा पुलिस ने गुजरात से दबोचा,खटीमा निवासी आरोपी राहुल उपाध्याय के दुबई भागने की आंशका।

पुलिस ने टीटीओ की पत्नी धारी की ब्लाक प्रमुख आशा रानी, भीमताल के निवर्तमान चेयरमैन देवेंद्र सिंह चनौतियां और अल्चाना चाफी नैनीताल निवासी सुरेंद्र सिंह परिहार ने भी सहयोग दिया। ऐसे में पुलिस ने चारों के खिलाफ धारा 212 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने चारों आरोपितों को 35 (3) के नोटिस तामील कर विवेचना में सहयोग करने के निर्देश दिए है। कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि बोरा को फरार होने में सहयोग करने वाले चार लोगों पर कार्रवाई कर नाेटिस जारी किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

मुकदमा होने से पहले ही परिवहन अधिकारी ने विभाग में जमा कराया मेडिकल
इधर पुलिस टीटीओ से पूछताछ कर रही है, उधर उन्होंने 21 सितंबर को स्वास्थ्य खराब होने का हवाला देकर आरटीओ को छुट्टी का आवेदन भेज दिया है। उन्होंने 18 सितंबर से स्वास्थ्य सही होने तक छुट्टी मांगी है। इसके साथ ही काशीपुर के एक सरकारी अस्पताल से बनाया गया मेडिकल भी लगाया है। हालांकि पुलिस ने मेडिकल की जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार, 19 सितंबर से ही टीटीओ पुलिस की निगरानी में हैं। उनका फोन भी पुलिस ने साक्ष्य के लिए लिया हुआ है। ऐसे में उन्होंने छुट्टी का आवेदन कैसे किया। मेडिकल में वह बीमार बताए जा रहे हैं, जबकि सूत्रों का कहना है कि वह पुलिस की निगरानी में किसी तरह की दवा भी नहीं ले रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्‍तराखंड में नकली नोट चलाने वाले गिरोह का हुआ  भंडाफोड़, YouTube से नकली नोट छापने की ली थी ट्रेनिंग, लाखों रुपए के नकली नोटों के साथ छह गिरफ्तार।

पुलिस आरोपी परिवहन कर अधिकारी से पूछताछ कर रही है।परिवहन कर अधिकारी नंदन प्रसाद आर्या ने मुकेश बोरा को भागने में मदद की। उसने पुलिस की सूचना भी बोरा को दी।पुलिस ने मुकेश के खिलाफ दर्ज मुकदमे में नंदन को नामजद करते हुए हार्बरिंगऑफेंस की धारा के तहत (फरार आरोपी की मदद करना) के आरोप में कार्रवाई की गई है। मामले में तीन अन्य को भी नामजद किया गया है।

सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि फरार आरोपी की मदद करने के आरोप में नंदन को नामजद किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मददगारों में कई लोगों के नाम सामने आ सकते हैं। -नितिन लोहनी सीओ हल्द्वानी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ओवर रेटिंग की शिकायत पर खुद ही ग्राहक बनकर शराब के ठेके पर पहुंचे DM, सेल्समैन ने 20 रुपये ज्यादा लेकर दी बोतल ,और फिर..कटा ₹50 हजार का चालान –

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।