Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मामूली बात पर नाराज हुआ किशोर, बहन की शादी के लिए रखे 7 लाख कैश और जेवरात लेकर घर से भागा-पुलिस ने  चेकिंग अभियान के दौरान किशोर को पकड़ परिजनों के किया हवाले।

मामूली बात पर नाराज हुआ किशोर, बहन की शादी के लिए रखे 7 लाख कैश और जेवरात लेकर घर से भागा-पुलिस ने  चेकिंग अभियान के दौरान किशोर को पकड़ परिजनों के किया हवाले।

🔅सख्त चैकिंग और संदिग्ध पर तीखी नजर ने दिखाया अपना असर

🔅परिजन से नाराज बच्चे से लाखों की नगदी और गहने बरामद

🔅नाराज बालक ने 🎒 में समेट लिए थे घर में रखे आभूषण और कैश

🔅संदिग्धता दिखने पर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में हुआ खुलासा

🔅बड़ा नुकसान देख घबराए परिजन के लिए हरिद्वार पुलिस लायी खुशी के पल


हरिद्वार में एक किशोर अपनी बहन की शादी के लिए रखे 7 लाख रुपए और जेवरात लेकर घर से भाग गया, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया और परिजनों के हवाले कर दिया।

लक्सर ( हरिद्वार) कल रात दिनांक 21.09.2024 को कोतवाली लक्सर से रात्री में नियुक्त फोर्स द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग की गई तो एक साइकिल 🚲 सवार नाबलिक बालक सुल्तानपुर की तरफ से आता हुआ दिखायी दिया। संदिग्धता दिखने पर टीम ने बालक से पूछताछ की तो जानकारी मिली कि बालक घर से नाराज होकर बिना बताए निकला है और उसके पास मकान बनाने व बहन की शादी के लिए पिता और चाचा द्वारा घर पर रखे गहने और नकदी भी है।कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक किशोर से करीब सात लाख रुपए कैश और सोने चांदी के आभूषण बरामद किए। इसके बाद उसे कोतवाली लाया गया और परिजनों के बारे में जानकारी ली गई। पूछताछ में सामने आया कि बच्चा घर से सारा कैश और आभूषण लेकर निकला था।जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे। वहीं, पुलिस ने बरामद कैश और आभूषण समेत किशोर को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने किया आपदा प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण  अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में राहत एवं बचाव कार्यो की समीक्षा कर दिए आवश्यक निर्देश,बनबसा में नेपाल को बन रहे ड्राई पोर्ट में जल भराव की समस्या के स्थाई समाधान के दिये निर्देश।

7 लाख रुपए और जेवरात लेकर घर से नाराज होकर निकला था किशोर: दरअसल, बीती रात यानी 21 सितंबर की रात को लक्सर कोतवाली पुलिस क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी।तभी एक नाबालिग बच्चा साइकिल लेकर सुल्तानपुर की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने किशोर को रोककर पूछताछ की तो उसने बताया कि वो घर से नाराज होकर भाग आया है।पीठू बैग 🎒 की तलाशी लेने पर टीम को ₹7,15,000/- (सात लाख पन्द्रह हजार रुपये) नगदी, दो सोने की अंगूठी एक जोडी कान की बालियां, 05 नोज पिन, 4 जोडी चांदी के बिछुए, 2 चांदी के सिक्के व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। जिसे देख पुलिस हैरान रह गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ओवर रेटिंग की शिकायत पर खुद ही ग्राहक बनकर शराब के ठेके पर पहुंचे DM, सेल्समैन ने 20 रुपये ज्यादा लेकर दी बोतल ,और फिर..कटा ₹50 हजार का चालान –

 

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

निजी चिकित्सालय में प्रसव के लिए पहुंची महिला की हुई मौत, प्रसूता की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में जमकर किया हंगामा, देर रात की घटना में कई लोगों को आयी हैं गंभीर चोटें।

बहन की शादी के लिए रखे थे रुपए और जेवरात: पूछताछ में किशोर ने बताया कि वो अपने घर से बहन की शादी के लिए पिता और चाचा के रखे गहने व कैश लेकर भाग आया था। इसके बाद पुलिस ने किशोर के परिजनों से संपर्क किया। जिस पर उसके परिजन कनखल से सीधा लक्सर कोतवाली पहुंचे। परिजनों ने बताया कि वो भी अपने बच्चे की तलाश कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने बच्चों को समझा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।बालक के घर पर सम्पर्क कर उसके पिता राकेश पाल व चाचा हिप्पी किन्नर निवासी कनखल को थाने पर बुलाया गया तो उनके द्वारा बताया गया कि पूरा परिवार बेटे को तलाश रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्‍तराखंड में नकली नोट चलाने वाले गिरोह का हुआ  भंडाफोड़, YouTube से नकली नोट छापने की ली थी ट्रेनिंग, लाखों रुपए के नकली नोटों के साथ छह गिरफ्तार।

बालक को नकदी, आभूषणों, साइिकल आदि सहित सकुशल परिजनों की सुपुर्दगी में दिया गया। पूरे प्रकरण में अपनी काबिलियत और इमानदारी दिखाने पर परिजनों द्वारा हरिद्वार पुलिस की भूरी-भूरी प्रशंसा की गयी। पुलिस सतर्क नही होती तो बालक के साथ कोई भी गम्भीर घटना घटित हो सकती थी।

किशोर अपने घर से कैश और आभूषण लेकर निकला था। जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे. अब कैश और आभूषण के साथ किशोर को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

– राजीव रौथाण, कोतवाली प्रभारी, लक्सर

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।