Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सीमांत खटीमा क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितों को लॉयन्स इंटरनेशनल द्वारा भेजी राहत सामग्री को क्लब की खटीमा ईकाई द्वारा किया गया वितरण।

सीमांत खटीमा क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितों को लॉयन्स इंटरनेशनल द्वारा भेजी राहत सामग्री को क्लब की खटीमा ईकाई द्वारा किया गया वितरण।

खटीमा (उधम सिंह नगर) -लॉयन्स क्लब खटीमा द्वारा आज दिनांक 22 सितम्बर 2024 कों लॉयन्स इंटरनेशनल (LCIF) और डिस्ट्रिक्ट गवर्नर PMJF लायन मुकेश जैन जी द्वारा भेजा बाढ़ पीड़ितों के सहयतार्थ प्रदत्त खाद्य सामग्री (राशन किट) और कम्बल का रविवार प्रातः 11 बजे लॉयन्स पब्लिक स्कूल के प्रांगण में वितरण किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

गौरतलब है कि बीते आठ जुलाई को खटीमा क्षेत्र में आई भीषण बाढ़ आपदा में स्थानीय जन को भारी नुकसान हुआ था। वही आपदा उपरांत अब सामाजिक संस्था लायंस क्लब खटीमा आपदा प्रभावितों की मदद को आगे आई है। लॉयन्स इंटरनेशनल (LCIF) और डिस्ट्रिक्ट गवर्नर PMJF लायन मुकेश जैन जी द्वारा बाढ़ पीड़ितों के सहायार्थ प्रदत्त खाद्य सामग्री (राशन किट) और कम्बल का वितरण मेलाघाट रोड स्थित लायंस स्कूल में किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने किया आपदा प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण  अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में राहत एवं बचाव कार्यो की समीक्षा कर दिए आवश्यक निर्देश,बनबसा में नेपाल को बन रहे ड्राई पोर्ट में जल भराव की समस्या के स्थाई समाधान के दिये निर्देश।

लॉयन्स पब्लिक स्कूल के प्रांगण में राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में लॉयन्स क्लब खटीमा ने 200 कंबल और 200 राशन किटों को उन सभी जरूरतमंदों को बांटा गया जो बाढ़ पीड़ित थे एवं जिनकी आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ने लखनऊ से किया आपदा राहत सामग्री से भरे ट्रक को रवाना, खटीमा क्षेत्र में तीनों क्लब बाटेंगे जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री: पारुथी

सभी राहत सहायता प्राप्तकर्ताओं ने लॉयन्स क्लब खटीमा का आभार व्यक्त किया। इस कार्यक्रम में लॉयन्स क्लब खटीमा के जोन चैयरपर्सन लॉयन बसन्त जोशी सहित क्लब के सभी सदस्य उपस्थित रहे। जिन्होंने अपने हाथों से जरूरतमंदों को राशन किटों का वितरण किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्‍तराखंड में नकली नोट चलाने वाले गिरोह का हुआ  भंडाफोड़, YouTube से नकली नोट छापने की ली थी ट्रेनिंग, लाखों रुपए के नकली नोटों के साथ छह गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।