Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हाईटेक वोल्वो 🚍 बस में यात्री नही लीसा,टूरिस्ट बस की आड़ में UP के लिए हो रही थी तस्करी -एसओजी और पुलिस टीम की सतर्कता ने तस्करों के मंसूबों पर फेरा पानी, शातिर तस्करों के खेल का ऐसे हुआ पर्दाफाश।

हाईटेक वोल्वो 🚍 बस में यात्री नही लीसा,टूरिस्ट बस की आड़ में UP के लिए हो रही थी तस्करी -एसओजी और पुलिस टीम की सतर्कता ने तस्करों के मंसूबों पर फेरा पानी, शातिर तस्करों के खेल का ऐसे हुआ पर्दाफाश।

हाईटेक वोल्वो 🚍 बस से यात्री नही लीसा जा रहा था बरेली

…….🕵️कैसे हुआ शातिर तस्करों के इस खेल का पर्दाफाश

….कैसे एसओजी और सोमेश्वर पुलिस टीम की सतर्क नजरों 👀ने तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरा

👉…… इस प्रकार शातिराना अंदाज से अवैध लीसे की तस्करी को अंजाम दिया जा रहा था।


सोमेश्वर विधानसभा के दौलाघाट में एक टूरिस्ट बस से लीसा की बड़ी खेप बरामद की गई है. बस चालक पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया है, जबकि उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि बस में सवारियों की जगह अवैध लीसा रखकर यूपी ले जाया जा रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नाम एक और कीर्तिमान ,एसडीजी 2023-24 में उत्तराखंड देश में प्रथम. ,नीति आयोग ने जारी की रिपोर्ट, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई।

अल्मोड़ा ( उत्तराखंड )प्रदेश  में नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में सोमेश्वर विधानसभा के दौलाघाट में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, तभी टूरिस्ट बस से लीसा की तस्करी करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जबकि बस चालक मौके से फरार हो गया है. बहरहाल बस चालक और पकडे़ गए व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करने की कार्रवाई की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्‍तराखंड में सब्जियों की कीमतों में भारी उछाल,टमाटर हुआ और लाल,प्याज ने निकाले आंसू,तोरई और शिमला मिर्च ने बिगाड़ा रसोई का बजट,आमजन की थाली से हुई सब्जी गायब

बता दें कि वरिष्ट पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा ने जिले के सभी पुलिस अधिकारियों को वन संपदा और खनिज पदार्थ की अवैध तस्करी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. जिसके तहत अल्मोड़ा की एसओजी और सोमेश्वर पुलिस ने दौलाघट तिराहे पर चेकिंग अभियान चलाया था, तभी पुलिस को देखते ही बस चालक मौके से फरार हो गया है, जबकि एक युवक पुलिस की गिरफ्त में आ गया. वही, जब एसओजी और पुलिस टीम ने बस की तलाशी ली, तो बस में 380 टीन लीसा अवैध रुप से पाया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

थानाध्यक्ष कश्मीर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति बागेश्वर जिले के कांडा का रहने वाला है. पूछताछ में उसने बताया कि यह लीसा लमगड़ा निवासी महेंद्र सिंह और विक्रम सिंह बोरा का है. उन्होंने गोविंदपुर दौलाघट से लीसा भरकर यूपी के बरेली ले जाने को कहा था. थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक की तलाश की जा रही है, जबकि पकडे़ गए व्यक्ति को न्यायालय में पेश किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।

👉 यह थी तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरने वाली पुलिस टीम⬇️
1- थानाध्यक्ष सोमेश्वर कश्मीर सिंह, -एसओजी प्रभारी अल्मोड़ा कुंदन सिंह रौतेला,-हेड कांस्टेबल वीरेंद्र चंद्र राय, थाना सोमेश्वर- कांस्टेबल SOG राजेश भट्ट ,-कांस्टेबल SOG मोहम्मद यामीन

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

टनकपुर में स्टेडियम के मैने गेट पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला युवक, करंट से मौत का जताया जा रहा अंदेशा, युवक की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर, परिजनों में मचा कोहराम।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।