Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-विधायक कापड़ी ने क्षेत्र में आई बाढ़ आपदा पर मुख्यमंत्री धामी के त्वरित आपदा राहत के लिए जताया आभार,विधायक निधि से एक करोड़ रूपये देने की घोषणा की।

खटीमा-विधायक कापड़ी ने क्षेत्र में आई बाढ़ आपदा पर मुख्यमंत्री धामी के त्वरित आपदा राहत के लिए जताया आभार,विधायक निधि से एक करोड़ रूपये देने की घोषणा की।

 

खटीमा। विधायक भुवन कापड़ी पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि क्षेत्र में आई बाढ़ आपदा पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के त्वरित आपदा राहत के लिए आभार जताया। साथ ही बाढ़ आपदा पर विधायक निधि से एक करोड़ रूपये देने की घोषणा की।पीलीभीत रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए विधायक कापड़ी ने कहा कि पूरे क्षेत्र का दौरा करने पर ये बात निकलकर आई है कि खटीमा की यह बाढ़ केवल बरसात नहीं बल्कि नहरों को खोले जाने के कारण आई है। जिसकी गहनता से जांच होनी चाहिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण कर लिया जायजा,राहत कैंप में बाढ़ पीड़ितों को परोसा भोजन, अधिकारियों को ग्राउंड पर उतरकर बाढ़ प्रभावितों की हर संभव मदद करने के दिए निर्देश।

विधायक कापड़ी ने बाढ़ के तुरंत बाद खटीमा का दौरा करने और बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए राशन किट और दस करोड़ की आपदा राहत राशि क्षेत्र के लिए जारी करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में अतिवृष्टि के कारण आई भीषण आपदा के पीड़ितो से मिले विधायक कापड़ी, अधिकारियों को दिए मदद के निर्देश ,एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम की सराहना।

विधायक कापड़ी ने सभी पात्र लोगों को राशन किट और सहायता राशि समान रूप से बांटे जाने की मांग की। जिन स्कूली बच्चों की कॉपी किताबें बाढ़ के चलते खराब हो गई हैं उन्हें कांग्रेस पार्टी मुहिम चलाकर किताबें मुहैया कराएगी। उन्होंने कहा कि कई टुकटुक चालकों की टुकटूक बैटरियां पानी में भीगने से नष्ट हो चुकी हैं उनको तथा उनके जैसे कई अन्य लोग जिनका विभिन्न प्रकार से नुकसान हुआ है उन्हें भी आपदा प्रभावित के रूप में शामिल किया जाए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्‍तराखंड में सब्जियों की कीमतों में भारी उछाल,टमाटर हुआ और लाल,प्याज ने निकाले आंसू,तोरई और शिमला मिर्च ने बिगाड़ा रसोई का बजट,आमजन की थाली से हुई सब्जी गायब

कापड़ी ने कहा कि सहायता राशि में बढ़ोत्तरी की जाए क्योंकि लोगों का नुकसान काफी ज्यादा हुआ है। उन्होंने आपदा प्रभावित किसानों की फसलों को हुए नुकसान पर सर्वे करा उचित मुआवजा देने की मांग की। कापड़ी ने कहा कि बाढ़ आपदा में नगर के व्यापारियों को खासा नुकसान हुआ है। जिसके लिए प्रशासन की टीम नुकसान का सर्वे कर रिपोर्ट तैयार करने में जुटा है। उन्होंने सरकार से व्यापारियों को भी मुआवजा देने की मांग की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

विधायक कापड़ी ने आपदा में अवसर तलाशते हुए लोगों को घटिया राहत सामग्री सप्लाई करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। विधायक कापड़ी ने कहा कि क्षेत्र में आई आपदा को लेकर सीएम से पत्र लिखा गया है और उनसे मिलने के लिए समय मांगा गया है। उन्होंने कहा कि सीएम से मुलाकात होने पर क्षेत्र में आई भीषण आपदा को लेकर व आपदा पीड़ितों को सहायता देने पर चर्चा की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।

इस दौरान पीसीसी सदस्य उमेश सिंह राठौर बॉबी, नगर अध्यक्ष रबीश भटनागर, ब्लॉक अध्यक्ष विनोद चंद, जिपंस अरविंद कुमार, राजू सोनकर, राजकिशोर सक्सेना, नीरज कन्याल, पंकज टम्टा, उमेश चंद, नासिर खान, आराफत अंसारी, ताहिर अंसारी, प्रदीप कुमार आदि मौजूद थे।
—————————-
यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।