Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

आपदा की घड़ी में धामी सरकार खटीमा की जनता के साथ ,क्षेत्रीय विधायक आरोप-प्रत्यारोप छोड़े विपक्ष को भी प्रशासन का सहयोग करने की अपील -जोशी

आपदा की घड़ी में धामी सरकार खटीमा की जनता के साथ ,क्षेत्रीय विधायक आरोप-प्रत्यारोप छोड़े विपक्ष को भी प्रशासन का सहयोग करने की अपील -जोशी

खटीमा ( उधम सिंह नगर) पीलीभीत रोड स्थित कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र जोशी ने कहा क्षेत्र में आई आपदा से प्रभावित लोगों को आर्थिक मदद के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा दस करोड़ की धनराशि आवंटित कर आपदा प्रभावित परिवार को सहायता उपलब्ध कराई जा रही है। जो सराहनीय है। जोशी ने कहा कि नौ जुलाई को खटीमा में आई आपदा से काफी लोग प्रभावित हुए। आपदा से व्यापारी वर्ग से लेकर आमजन को भी क्षति हुई है।आपदा प्रभावितों के मदद के लिए मुख्यमंत्री धामी ने द्वारा जारी की गई दस करोड़ की धनराशि से सहायता उपलब्ध कराई जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नाम एक और कीर्तिमान ,एसडीजी 2023-24 में उत्तराखंड देश में प्रथम. ,नीति आयोग ने जारी की रिपोर्ट, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई।

उन्हांने कहा कि आपदा की इस घड़ी में प्रदेश सरकार जनता के साथ खड़ी है। लोगों की मदद के लिए धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। मुख्यमंत्री धामी आपदा राहत के तहत प्रशासन द्वारा किये जा रहे कार्यों पर नजर रखे हुए हैं। पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर पर बाढ़ पीड़ितों को सहायता राशि उपलब्ध कराने मे प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।

उन्होंने कहा कि विधायक भुवन कापड़ी क्षतिग्रस्त सड़कों, नाली, पुलिया की चिंता न करें। सीएम धामी ने सभी कार्य करने की बात कही है।चेक वितरण और खाद्यान वितरण में भी विधायक आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं, यह सही नहीं है। जोशी ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में प्रदेश सरकार जनता के साथ है। संकट की इस घड़ी में विपक्ष को भी प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। यह समय राजनीति करने का नहीं बल्कि पीड़ित जनता की मदद करने का है। मुख्यमंत्री के दिशा निर्देश है कि आपदा के दौरान जो सड़के टूटी है, पुल टूटे हैं। उनके निर्माण के लिए जल्द ही इसके लिए धनराशी आवंटित की जायेगी। जिन व्यापारियों का आपदा में नुकसान हुआ है उनको भी शीघ्र सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

इस दौरान जिला महामंत्री सतीश गोयल, नगर अध्यक्ष जीवन धामी, नगर महामंत्री मनोज वाधवा,पूर्व सैनिक संगठन के अध्यक्ष  गंभीर सिंह धामी, भवानी भंडारी, राहुल सक्सेना, करण यादव, कमल चौहान, मेहताब रजा, सतीश अग्रवाल, माधवानंद तिवारी आदि मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र जोशी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री धामी से की मुलाकात की,खटीमा में आई आपदा  के लिए 20 करोड़ रुपये स्वीकृत करने पर सीएम का जताया आभार।

********************

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।