Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

“आपदा में सम्पदा”आपदा पीड़ितों को बांटी एक्सपायरी खाद्य सामग्री,रातभर सड़कों पर डटे रहे लोग,आपदा में सम्पदा बनाने वाले पर कार्यवाही की मांग,एसडीएम ने सील की दुकान।

“आपदा में सम्पदा”आपदा पीड़ितों को बांटी एक्सपायरी खाद्य सामग्री,रातभर सड़कों पर डटे रहे लोग,आपदा में सम्पदा बनाने वाले पर कार्यवाही की मांग,एसडीएम ने सील की दुकान।

खटीमा,( उधम सिंह नगर)आपदा पीड़ितों को मिली राशन किट में एक्सपायरी डेट का तेल व खाद्य सामग्री दिए जाने से राजीव नगर के लोगों ने जमकर हंगामा काटा और देर रात तक सड़कों पर जमे रहे।आपदा पीड़ितों को दी जा रही राशन किट में एक्सपायरी डेट का तेल, चाय पत्ती और घुन लगी राजमा दिए जाने पर राजीव नगर में देर रात तक जमकर हंगामा हुआ। इसकी सूचना एसडीएम रविंद्र सिंह बिष्ट को दी गई। एसडीएम ने रात में ही 50 तेल की बोतल वापस करवाई। एसडीएम ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नाम एक और कीर्तिमान ,एसडीजी 2023-24 में उत्तराखंड देश में प्रथम. ,नीति आयोग ने जारी की रिपोर्ट, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई।

खटीमा में पूर्ति विभाग द्वारा आपदा पीड़ित गरीब परिवारों को राशन किट वितरित की जा रही है। इसमें दालें, खाद्य तेल, नमक, चाय पत्ती, आटा, चावल आदि सामान है। मंगलवार देर शाम पूर्व मंडी अध्यक्ष नंदन सिंह खड़ायत को राजीव नगर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने सूचना दी कि जो राशन किट बांटी जा रही है। उसमें सामान खराब होने के साथ-साथ एक्सपायरी डेट का सामान है। पहले ही आपदा की मार झेल रहे पीड़ितों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- जल सैलाब में डूबा खटीमा,सड़के बनी नहर तो खेत बने तालाब,आमजन जीवन हुआ अस्त व्यस्त, प्रशासन ने एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के नंबर किए जारी।

भाजपा नेता खड़ायत मौके पर पहुंचे।राशन किट में एक्सपायरी डेट का तेल, चाय पत्ती और घुन लगा राजमा पकड़ा।इसके बाद मामले की सूचना एसडीएम को दी गई। एसडीएम ने रात को ही 50 तेल की बोतल वापस करवाई। वहीं आपदा पीड़ितों को एक्सपायरी डेट की खाद्य सामग्री मिलने की सूचना पर खटीमा विधायक भुवन कापड़ी व कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे। विधायक कापड़ी ने मामले की सूचना एसडीएम रविंद्र सिंह बिष्ट को देते हुए सामान सप्लाई करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का स्थलीय निरीक्षण कर लिया जायजा,राहत कैंप में बाढ़ पीड़ितों को परोसा भोजन, अधिकारियों को ग्राउंड पर उतरकर बाढ़ प्रभावितों की हर संभव मदद करने के दिए निर्देश।

सूचना पर एसडीएम बिष्ट व तहसीलदार हिमांशु जोशी भी मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने सामग्री चैक किया गया तो वह खाद्य सामग्री एक्सपायरी डेट की पाई गई। एसडीएम ने आपदा पीड़ितों को आश्वासन दिया कि उक्त मामले में कार्रवाई की जाएंगी। एसडीएम बिष्ट ने मामले की जांच के आदेश देते हुए खाद्य सामग्री सप्लाई करने वाले संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी स्पष्टीकरण मांगा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।

किराने की दुकान सीज, पूर्ति विभाग से भी मांगा स्पष्टीकरण

इधर एसडीएम बिष्ट ने बताया कि क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी से प्राप्त सूचना में बाढ़ पीड़ित परिवारों को दी जाने वाले राहत खाद्य सामग्री में एक्सपायरी खाद्य तेल उपलब्ध कराए जाने पर बुधवार को राजीव नगर मेलाघाट रोड स्थित मै. राम राम किराना स्टोर को तहसीलदार हिमांशु जोशी व क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी धर्मेंद्र सिंह धामी की मौजूदगी में अग्रिम आदेशों तक सील कर दिया गया है। एसडीएम बिष्ट ने उक्त प्रकरण में क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है।सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई। कौन इसमें शामिल हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।