Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड की 5 लोकसभा सीटों पर मिली हार की समीक्षा, कांग्रेस फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्य पीएल पुनिया पहुंचे उत्तराखंड- नेताओं से ले रही फीडबैक।

उत्तराखंड की 5 लोकसभा सीटों पर मिली हार की समीक्षा, कांग्रेस फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्य पीएल पुनिया पहुंचे उत्तराखंड- नेताओं से ले रही फीडबैक।

लोकसभा चुनाव 2024 में प्रदेश की पांच सीटों पर हार के कारणों की समीक्षा के लिए कांग्रेस की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी आज उत्तराखंड पहुंची। उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया था। ऐसे में अपनी हार की वजह तलाशने के लिए आज फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्य पीएल पुनिया तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आए हैं।कमेटी के सदस्य पूर्व सांसद पीएल पुनिया व सांसद रजनी पाटिल तीन दिनों तक लोकसभा वार बैठक कर पार्टी नेताओं व पदाधिकारियों से चुनाव हार की समीक्षा करेंगे।इस दौरान वो पार्टी के सभी नेताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे और आला कमान को रिपोर्ट सौंपेगें।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

देहरादून ( उत्तराखंड ) प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में हार के कारणों को तलाशने के लिए आज एआईसीसी की ओर से उत्तराखंड के लिए नियुक्त किए गए फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्य और पूर्व सांसद पीएल पुनिया आज कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। पीएल पुनिया राज्य स्तरीय बैठकों में भाग लेंगे और आने वाले नगर निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं के साथ चर्चा करेंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर पीएल पुनिया: बता दें कि पीएल पुनिया अपने तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आए हैं। आज पीएल पुनिया और सांसद रजनी पाटिल अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसदों, सांसद प्रत्याशियों, विधायकों ,पूर्व विधायकों और विधायक प्रत्याशियों के साथ समीक्षा बैठक करने जा रहे हैं। दोपहर बाद पीएल पुनिया अल्मोड़ा पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के एआईसीसी और पीसीसी सदस्यों, जिला, ब्लॉक और नगर अध्यक्षों के साथ भी समीक्षा बैठक करेंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना बनबसा और एसओजी चम्पावत के संयुक्त अभियान में ( 840 ग्राम ) 85 लाख की स्मैक, दो मोटरसाइकिल समेत चार तस्करों को किया गिरफ्तार।

हार के कारणों की समीक्षा के बाद आला कमान को सौंपी जाएगी रिपोर्ट: शाम को नैनीताल संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसदों, विधायकों और पूर्व विधायकों के साथ भी समीक्षा बैठक होने जा रही है. इन बैठकों के जरिए फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्य लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के कारणों को तलाशेंगे. साथ ही कमेटी कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेगी और हार के कारणों की समीक्षा के बाद अपनी रिपोर्ट आला कमान को सौंपेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

पीएल पुनिया बोले उत्तराखंड में पार्टी ने दमखम के साथ लड़ा चुनाव: फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के सदस्य पीएल पुनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस बार लोकसभा चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ा है।इसी क्रम में उत्तराखंड में भी संगठन ने पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा, लेकिन उसके बावजूद हम पांचों लोकसभा सीटों पर हार गए। ऐसे में लोकसभा चुनाव में मिली हार की वजह की फैक्ट फाइंडिंग करने के लिए समीक्षा बैठकें की जाएगी, ताकि हार के कारणों का पता चल सके। उन्होंने कहा कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़के ने यह निर्णय लिया कि जिन राज्यों में लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा, उन राज्यों में पता किया जाए कि हार के क्या कारण रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्‍तराखंड में सब्जियों की कीमतों में भारी उछाल,टमाटर हुआ और लाल,प्याज ने निकाले आंसू,तोरई और शिमला मिर्च ने बिगाड़ा रसोई का बजट,आमजन की थाली से हुई सब्जी गायब

करन माहरा बोले सभी नेता समीक्षा बैठक में ले हिस्सा: प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने पार्टी के पूर्व सांसदों, सांसद प्रत्याशियों, विधायकों, पूर्व विधायकों, 2022 के विधानसभा प्रत्याशियों, एआईसीसी, पीसीसी मेंबरों, जिला महानगर ब्लॉक और नगर अध्यक्षों को समीक्षा बैठक में भाग लेने को कहा है। उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि अपने संसदीय क्षेत्र की बैठक में फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के समक्ष अपने अमूल्य सुझाव जरूर दें।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बदरीनाथ- लखपत सिंह बुटोला और मंगलौर -काजी मोहम्मद निजामुद्दीन ने दर्ज की जीत,भाजपा का विजयरथ रुका,  मंगलौर सीट पर अभेद दुर्ग को नहीं भेद पाई भाजपा, काजी ने पलट दी बाजी।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि सबसे पहले अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद, सांसद प्रत्याशी, विधायक, पूर्व विधायकों के साथ समीक्षा बैठक की जा रही है।

इसके बाद संसदीय क्षेत्र के सभी एआईसीसी, पीसीसी सदस्यों, जिला, ब्लाक व नगर कांग्रेस अध्यक्षों के साथ बैठक आयोजित की जाएगी। दोपहर 3.30 बजे से नैनीताल संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद, सांसद प्रत्याशी, विधायक, पूर्व विधायकों, एआईसीसी, पीसीसी सदस्यों, जिला, ब्लाक व नगर कांग्रेस अध्यक्षों के साथ बैठक होगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

19 जुलाई को 10 बजे से गढ़वाल संसदीय, दो बजे से टिहरी संसदीय और शाम पांच बजे से हरिद्वार संसदीय क्षेत्र की समीक्षा बैठक होगी। 20 जुलाई को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और फ्रंटल संगठन, विभाग व प्रकोष्ठ के अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। कमेटी लोकसभा चुनाव में हार के कारणों पर पार्टी नेताओं व पदाधिकारियों से फीडबैक लेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।