Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बहसी दरिंदा लाश से रेप करता रहा ! देहरादून पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, सेन्टिरियो मॉल के पास कूडेदान अज्ञात महिला मामला।

बहसी दरिंदा लाश से रेप करता रहा ! देहरादून पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, सेन्टिरियो मॉल के पास कूडेदान अज्ञात महिला मामला।

राजधानी देहरादून से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। पुलिस ने एक घटना का होश उड़ाने वाला खुलासा किया है। दून पुलिस बीते दिनों एक अनजान महिला के शव मिलने के बाद से जांच कर रही थी। सेन्टिरियो मॉल के पास कूडेदान के निकट एक अज्ञात महिला की लाश पायी गयी थी। कोतवाली डालनवाला और शहर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू की। शव के शिनाख्त के काफी प्रयास किये, लेकिन पहचान नहीं हो पाई।

पुलिस ने मृतका की शिनाख्त के लिए शव के फोटोग्राफ सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से प्रसारित किये।मृतक महिला की शिनाख्त श्रीमती गजरा बिजनौर के रूप में हुई है । आरोपी राजेश ने महिला को नशे के हालत में अपने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया गया था जिसके बाद महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने पेट्रोमैक्स सिलेंडर से महिला के सर पर वार कर उसकी हत्या कर कूड़ेदान के पास फेंक दिया था।

पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर देखा कि करीब 3 बजे के आस-पास एक व्यक्ति इस महिला के शव को घसीटते हुये रोड के विपरीत साइड से लाकर कूड़ेदान के पास छोडकर गया है। जिसको अब पुलिस ने पकड़ लिया है। डालनवाला पुलिस ने अभियुक्त (राजेश पुत्र मुन्नू नि0 कैनाल रोड, थाना राजपुर, 37 वर्ष ) को किया गिरफ्तार है।
पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि जब वह रेलवे स्टेशन के पास शराब के ठेके के बाहर शराब पी रहा था तो मृतका भी उसे वहीं पर मिली थी। वह भी वहीं पर शराब पी रही थी। दोनों के बीच बातचीत होने के बाद उक्त महिला को वह अपने साथ अपने सुलभ शौचालय के बगल वाले कमरे में लेकर आ गया। कमरे में आने के बाद भी अभियुक्त व मृतका दोनों ने साथ बैठकर फिर से शराब पी, लेकिन नशे में आने के बाद जब अभियुक्त ने उक्त महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की तो महिला ने विरोध किया और अभियुक्त को काट दिया, जिसके बाद अभियुक्त को बहुत गुस्सा आ गया और नशे में होने के कारण महिला के सिर को 3-4 बार दीवार पे मारा और कमरे में रखे छोटे एलपीजी सिलेण्डर से महिला के सिर व चेहरे पर वार किये, जिससे वह अचेत हो गयी थी। इसके बाद अभियुक्त ने नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में नशा कम होने पर देखा कि महिला की मौत हो गयी है तो साक्ष्य छिपाने व बचने के लिए उसने शव को सड़क दुर्घटना की भांति दिखाने के लिए सड़क के किनारे रख दिया था।

 

 

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।