Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

कृषि उत्पादन मंडी समिति द्वारा निर्मित सड़क का चैयरमैन नन्दन सिंह खड़ायत ने किया उद्घाटन

कृषि उत्पादन मंडी समिति द्वारा निर्मित सड़क का चैयरमैन नन्दन सिंह खड़ायत ने किया  उद्घाटन

कृषि उत्पादन मंडी समिति खटीमा की ओर से ग्राम सभा ऊरुखुर्द में ₹939000 की लागत से बनायी गयी 100 मीटर सीसी मार्ग आज उद्घाटन मंडी समिति के चेयरमैन नन्दन सिंह खड़ायत ने किया। वही मंडी चैयरमैन नन्दन सिंह खड़ायत ने कहा  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में क्षेत्र में हो रहे लगातार विकास कार्यों के लिए ग्राम वासियों ने मनी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर मंडी चेयरमैन नंदन सिंह खडायत ने ग्राम वासियों की समस्याओं को देखते हुए उसके निराकरण के लिए 200 मीटर सीसी मार्ग की घोषणा की और ग्रामीणों को बताया क्षेत्र में हुए जलभराव की समस्या को निजात दिलाने के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी ने खटीमा क्षेत्र के लिए डेनेज सिस्टम की घोषणा की है जिसमें कार्य प्रारंभ हो चुका है प्रथम चरण में सर्वे प्रारंभ हो गया है और यथाशीघ्र क्षेत्र की जनता को जलभराव की समस्या से निजात मिल जाएगी इसके अतिरिक्त क्षेत्र में विकास कार्यों के संबंध में लोगों को जानकारी दें इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बिमला बिष्ट जी मंडल महामंत्री महेश राणा जी जिला पंचायत सदस्य गीता पांडे जी सांसद प्रतिनिधि प्रकाश पांडे जी आदि लोग उपस्थित रहे

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।