Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी शहरवासियों को दिया 172 करोड़ की योजनाओं की सौगात, 18 योजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी शहरवासियों को दिया 172 करोड़ की योजनाओं की सौगात, 18 योजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास।

हल्द्वानी को सीएम धामी ने बड़ी सौगात दी है। जमरानी बांध बहुद्देशीय परियोजना,हल्द्वानी के लिए कैंसर इंस्टिट्यूट और सिटी फॉरेस्ट का बड़ा प्रोजेक्ट शामिल है।

हल्द्वानी ( नैनीताल ) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर हल्द्वानी पहुंचे हैं।कार्यक्रम स्थल हल्द्वानी के एचएन इंटर कालेज में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज यहां बहुप्रतीक्षित जमरानी बांध परियोजना के अलावा 18 योजनाओं का 17218.57 लाख की लागत से शिलान्यास एवं लोकार्पण किया इस दौरान मुख्यमंत्री का यहां पहुंचने पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

धामी सरकार से आम जनता को मिलेगी बड़ी सौगात,पहाड़ का सफर अब होगा सुखद, सफर में नहीं होगी परेशानी,अगले हफ्ते उत्तराखंड को मिलेंगी 130 रोडवेज बसें।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जमरानी बांध परियोजना के प्रभावितों को अनुमन्य मुआवजा राशि वितरित की, इसके अलावा सिटी फॉरेस्ट का शुभारंभ किया। साथ ही कैंसर हॉस्पिटल और शहर के मिनी स्टेडियम का भी लोकार्पण शिलान्यास किया, इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से जमरानी बांध बहुप्रतीक्षित योजना को हरी झंडी मिल चुकी है और 2050 तक हल्द्वानी शहर के पेयजल और तराई भाबर की सिंचाई की संपूर्ण व्यवस्था इस बांध से होगी।

*LIVE: हल्द्वानी, नैनीताल में ‘जमरानी बॉध परियोजना’ के प्रभावितों को प्रतिकर धनराशि वितरण एवं विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम*

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-ऑनलाइन गेमिंग की लत -नतीजा ,सेना का जवान सरकारी इंसांस रायफल, 60 राउंड, चार मैंगजीन लेकर भागा ,करना चाहता था आत्महत्या ,पुलिस और आर्मी टीम ने होटल से भगोड़े जवान को घर दबोचा।

मुख्यमंत्री धामी ने बहुद्देश्यीय जमरानी बांध परियोजना को लेकर कहा कि इस बड़े प्रोजेक्ट से पेयजल समस्या का हमेशा की तरह समाप्त ही जायगी। उन्होंने जमरानी परियोजना को मील का पत्थर बताते हुए कहा इससे 117 एमएलडी जल की आपूर्ति होगी। जिससे कृषि के क्षेत्र में एक बड़ी क्रांति की शुरुवात होगी। सीएम ने कहा कि सरकार परियोजना से प्रभावितों के हितों के लिए तत्पर है। जिसके लिए प्रभावित परिवारों को 467.84 लाख की धनराशि वितरित की है।

सीएम ने कहा आज उत्तराखंड विकास नई ऊंचाइयों को छूने के साथ सफलता की नई इबारत लिख रहा है। साथ ही उन्होंने हल्द्वानी के दमुवादुंगा के मालिकाना हक के लिए जल्द प्रस्ताव तैयार करने की बाद कही।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पत्नी से बैंक मैनेजर द्वारा की जा रही छेडख़ानी की शिकायत लेकर थाने पंहुचा ग्रामीण,थाने में तैनात सिपाही बोला, अपनी पत्नी नहीं संभाल पा रहा,क्षुब्ध होकर ग्रामीण ने की आत्महत्या, मृतक की पत्नी ने एसएसपी से की शिकायत।

इस दौरान जमरानी बांध परियोजना के तहत विस्थापित लोगों को भी धनराशि वितरित की गई मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उत्तराखंड आज विभिन्न क्षेत्रों में तरक्की कर रहा है आज अनेक क्षेत्रों में निवेश की एवं रोजगार की संभावनाएं बड़ी हैं इसी के मद्देनजर उन्होंने 7 नवंबर को देहरादून में प्रवासी उत्तराखंडी सम्मेलन भी आमंत्रित किया है।जिसमें वह प्रवासी उत्तराखंडी जो देश के विभिन्न राज्यों एवं विदेश में है उन्हें आमंत्रित करके उनके अनुभव उनके संघर्ष उनकी सफलता के साथ संवाद कायम करेंगे तथा राज्य में निवेश एवं रोजगार के संभावनाओं के संदर्भ में उनके सुझाव भी लिए जाएंगे।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बड़ी ख़बर :-सशक्त भू कानून में धामी सरकार का बाहुबली विधायक की पत्नी को बड़ा झटका।नैनीताल जिले में कैंचीं तहसील में नाम दर्ज 27.5 नाली भूमि हुई सरकार में निहित।

इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज सुबोध उनियाल सांसद अजय भट्ट विधायक,बंशीधर भगत, डॉ मोहन बिष्ट दीवान सिंह बिष्ट ,राम सिंह कैड़ा ,  भाजपा जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट राज्य मंत्री अनिल कपूर डब्बू समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-: देहरादून -टनकपुर एक्सप्रेस ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश हुई नाकाम,लोको पायलेट की सूझबूझ से बचा बड़ा हादसा ,पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]