Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

महिलाओं को सम्मोहित कर गहने लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का हुआ भंडाफोड़ , गहने लूटकर फरार होने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार शातिरों को किया गिरफतार।

महिलाओं को सम्मोहित कर गहने लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का हुआ भंडाफोड़ , गहने लूटकर फरार होने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार शातिरों को किया गिरफतार।

दो-तीन दिनों से भूखे रहने तथा घर जाने के लिए टिकट के पैसे न होने की बात कहकर भोली-भाली महिलाओं के साथ करते थे ठगी ।

विभिन्न राज्यों महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान तथा य़ूपी मे भी दे चुके है ठगी की घटना को अंजाम विभिन्न धाराओं में दर्ज है कई मुकदमे

एसएसपी महोदय द्वारा पुलिस टीम हेतु 2000 रुपए के ईनाम को घोषणा की गई।

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) जनपद उधम सिंह नगर के खटीमा कोतवाली में दिनाँक -05-09-2024 महिला ने तहरीर दी उनके द्वारा बताया गया कि दिनाँक 04-09-2024 को समय 12.00 बजे दिन में तीन नाम पता अज्ञात लोगो द्वारा छल कर मंगल सूत्र तथा कान के टाँप्स ले गये है।महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा FIR NO-295/24 धारा 318(4) BNS बनाम तीन लोग नाम पता अज्ञात पंजीकृत किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाबालिग से विशेष समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म व अश्लील वीडियो वायरल की घटना के बाद तनाव,बाजार बंद कर निकाली गई आक्रोश रैली, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, पीएसी हुई तैनात।

घटना के जल्द ख़ुलाशे को लेकर शीघ्र थाना स्तर पर टीमों का गठन किया गया साथ ही SOG एवं सर्विलांस टीम की मदद ली गयी पुलिस टीम द्वारा कोतवाली खटीमा क्षेत्र ,थाना नानकमत्ता क्षेत्र, कोतवाली सितारगंज क्षेत्र तथा जिला पीलीभीत, बरेली उ0प्र0 के करीब 150 से अधिक CCTV का अवलोकन किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पत्नी से बैंक मैनेजर द्वारा की जा रही छेडख़ानी की शिकायत लेकर थाने पंहुचा ग्रामीण,थाने में तैनात सिपाही बोला, अपनी पत्नी नहीं संभाल पा रहा,क्षुब्ध होकर ग्रामीण ने की आत्महत्या, मृतक की पत्नी ने एसएसपी से की शिकायत।

सूचना पर पता चला कि कुछ संदिग्ध लोग चकरपुर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्य़क्तिय़ों ने एक साथ एक स्वर मे बताय़ा कि हम लोग कपड़े मे कागज तथा गत्ते को पाँच सौ रुपए के नोटों के बराबर की गड्डी मोडकर रख देते है, तथा गड्डी के ऊपर एक पाँच सौ रुपए का नोट रख देते हैं, जो बाहर से देखने पर एकदम नोटों की गड्डी जैसे लगती है। फिर हम इसी गड्डी का लालच देकर भोली-भाली महिलाओं के साथ ठगी करते हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बड़ी ख़बर :-सशक्त भू कानून में धामी सरकार का बाहुबली विधायक की पत्नी को बड़ा झटका।नैनीताल जिले में कैंचीं तहसील में नाम दर्ज 27.5 नाली भूमि हुई सरकार में निहित।

पकड़े गए उपरोक्त चारों लोगों से थाना खटीमा पर पंजीकृत मुकदमा एफआईआर संख्य़ा-295/2024 धारा-318 (4) बीएनएस से सम्बन्धित वादिनी मुकदमा से ठगे गए जेवरात की बरामदगी हुई है, अभियोग मे माल बरामदगी होने पर धारा – 3(5)/317(2) बीएनएस बृद्धि की गई उक्त सम्बन्ध मे थाना हल्द्वानी मे भी मुकदमा एफआईआर संख्य़ा-304/2024 धारा-303 (2) बीएनएस बनाम अज्ञात का अभिय़ोग पंजीकृत हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महंगे शौक को पूरा करने की चाहत ने BCA के छात्र को बनाया लुटेरा, साथी संग किया ज्वैलरी शॉप में लूट का प्रयास, महिला पर खुखरी से किया वार,दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

गिरफ्तार अभियुक्तगणो का नाम पता
1- हरीश उर्फ कालिया वर्ष पुत्र विष्णु उर्फ रामा निवासी RG-80 टंकी वाली झुग्गी रघुवीर नगर थाना ख्य़ाला दिल्ली वैस्ट, उम्र-29
2-रवि राठौर पुत्र प्रह्लाद उर्फ पेडू निवासी RG-213 टंकी वाली झुग्गी रघुवीर नगर थाना ख्य़ाला दिल्ली वैस्ट, उम्र-30 वर्ष।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-: देहरादून -टनकपुर एक्सप्रेस ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश हुई नाकाम,लोको पायलेट की सूझबूझ से बचा बड़ा हादसा ,पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

3- भीम सोलंकी उर्फ भीमा वर्ष पुत्र हरी सोलंकी निवासी RG-213 टंकी वाली झुग्गी रघुवीर नगर थाना ख्य़ाला दिल्ली वैस्ट उम्र -27
4-अमन वर्ष पुत्र राजू ठाकुर निवासी विष्णु गार्डन झुग्गी नम्बर-202 थाना ख्याला दिल्ली वैस्ट उम्र-20बरामद माल

➡️पीलीधातु के बेलनाकार 07 अदद दाने, 02 अदद झूमके, एक अदद पैडिंल व एक कपडे का गड्डी नुमा बण्डल, व एक अदद रुमाल जिसमें पत्थर के कंकड बधें है ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा -देह व्यापार के आरोप में 4 पुरुष समेत 3 महिलाएं को देर रात शहर के एक होटल से पुलिस ने किया गिरफ्तार,  पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

आपराधिक इतिहास
1- FIR NO 295/2024 धारा-318 (4) 3 (5)/317 (2) BNS कोतवाली खटीमा
2-FIR NO -304/2024 धारा-303 (2) BNS कोतवाली हल्द्वानी
3- FIR NO -147/23 धारा-147/148/149/308.IPC बनाम रवि राठौर कोतवाली ख्याला दिल्ली बैस्ट
4- FIR NO -1449/19 धारा-394.IPC बनाम हरीश उर्फ कालिया कोतवाली ख्याला दिल्ली बैस्ट

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप, जागरण देखने गई थी किशोरी, युवकों ने आम के बाग में ले जाकर की दरिंदगी, मां ने पुलिस को दी तहरीर, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]