Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दुखद हादसा -शादी समारोह से लौट रही कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी ,मां-बेटे समेत तीन की हुई मौत कार में छह लोग थे सवार,घायलों हायर सेंटर किया रेफर।

दुखद हादसा -शादी समारोह से लौट रही कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी ,मां-बेटे समेत तीन की हुई मौत कार में छह लोग थे सवार,घायलों हायर सेंटर किया रेफर।

शादी में शामिल होने के बाद वापस त्यूणी आ रही एक कार रायगी मंदिर के पास अनियंत्रित होकर सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई। हादसे में मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

थाना क्षेत्र के रायगी मंदिर के पास एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में छह लोग सवार थे। पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों को खाई से बाहर निकाला। घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, त्यूणी लाया गया। अस्पताल में उपचार के लिए मां बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

तिरंगे से ढका गया रतन टाटा का पार्थिव शरीर, अंतिम यात्रा शुरू,श्मशान घाट में पुलिस ने रतन टाटा को दी सलामी, अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू, देश में शोक की लहर,

मेघाटू और मुंधोल के रहने वाले थे मृतक

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक 30 वर्षीय अनीता देवी और उसका तीन वर्षीय पुत्र सोरांश देवघार खत के मेघाटू के रहने वाले हैं। जबकि सूरतराम (62) मुंधोल के रहने वाले थे। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। मनीश नौटियाल निवासी डगोली-बंगाण तहसील मोरी उत्तरकाशी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-ऑनलाइन गेमिंग की लत -नतीजा ,सेना का जवान सरकारी इंसांस रायफल, 60 राउंड, चार मैंगजीन लेकर भागा ,करना चाहता था आत्महत्या ,पुलिस और आर्मी टीम ने होटल से भगोड़े जवान को घर दबोचा।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को उत्तरकाशी के मोरी थाना क्षेत्र डगोली गांव निवासी मनीष नौटियाल (25) पुत्र बारूदत्त त्यूणी के मेघाटू गांव में एक शादी समारोह में शामिल होकर कार त्यूणी लौट रहे थे। वह स्वयं कार चला रहे थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

घिनौनी हरकत-जहां घूमने जातें हैं विश्वभर के पर्यटक, वहीं थूक वाली चाय बेच रहे थे नौशाद और हसन अली,घटनाक्रम वीडियो में कैद.पुलिस FIR दर्ज कर जांच में जुटी,आरोपी फरार, तलाश जारी…

घायलों को हायर सेंटर रेफर किया
कार में मेघाटू गांव निवासी अनीता (30) पत्नी उमेश, उनकी तीन साल का पुत्र सौरांश, मुंदोल निवासी सूरत राम जोशी (78) पुत्र टांगरू, मुंदोल निवासी इतिका (25) पुत्री सहजराम और ग्राम चिल्हाड़ निवासी जयेंद्र (38) पुत्र पातीराम सवार थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के स्थाई निवासी नहीं उठा पाएंगे मूल निवास का लाभ! प्रॉपर्टी की भी होगी जांच -अवैध कब्जे के खिलाफ भी होगी सख्त कार्रवाई, प्रदेश में सशक्त भू कानून लाया जाएगा: मुख्य सचिव।

रायगी मंदिर के पास कार अचानक अनियंत्रित हो गई। जब, तक चालक कुछ समझ पाता तब, तक कार 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई। सूचना पर थाना प्रभारी आशीष रवियान पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगोंं की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला। घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, त्यूणी लाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाबालिग से विशेष समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म व अश्लील वीडियो वायरल की घटना के बाद तनाव,बाजार बंद कर निकाली गई आक्रोश रैली, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, पीएसी हुई तैनात।

थाना प्रभारी ने बताया कि उपचार के दौरान अनीता, सौरांश और सूरत राम जोशी की मौत हो गई। बताया कि कार चालक मनीष नौटियाल, इतिका और जयेंद्र गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को उपचार के हायर सेंटर रेफर किया गया है। बताया कि मृतकों का पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि चालक का कहना है कि नींद का झोंका आने से उसने कार पर नियंत्रण खो दिया। बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हाईबॉक्स एप के जरिए 30 हजार लोगों से 1000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी: बुरे फंसे यूट्यूबर सौरभ जोशी,एल्विश यादव, कॉमेडियन भारती सिंह समेत आठ को दिल्ली पुलिस ने भेजा समन।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]