Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-नगर क्षेत्र में शादी का झांसा देकर विधवा महिला का किया शारीरिक शोषण, पुलिस ने आरोपी समेत 5 के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज ।

खटीमा-नगर क्षेत्र में शादी का झांसा देकर विधवा महिला का किया शारीरिक शोषण, पुलिस ने आरोपी समेत 5 के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज ।

 

खटीमा,( उधम सिंह नगर) विधवा को शादी का झांसा देकर न केवल शारीरिक शोषण करता रहा बल्कि उससे पैसे भी लेता रहा। महिला के पति की मौत हो चुकी है और जब उसने विवाह की बात की तो युवक के परिजनों ने दहेज की डिमांड कर दी। उसने पचास हजार रुपये भी दिए। महिला का आरोप है कि इस बीच आरोपी उससे लाखों रुपये भी लेता रहा। इतना ही नहीं आरोपी ने मंदिर में झूठा विवाह भी रचाया। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मामले में पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breking–विजिलेंस ने एआरटीओ कार्यालय में मारा छापा , तीन हजार की रिश्वत के आरोप में वरिष्ठ सहायक को विजिलेंस ने धर दबोचा।

नगर के एक वार्ड निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। वह अपने दो छोटे बच्चों के साथ अपने निजी आवास में रहती है। कुछ वर्ष पूर्व रोहित सक्सेना निवासी शिव कॉलोनी ग्राम नौगवांठग्गू उससे मिला और उसके घर आने लगा। वह टेंट किराये पर देने का काम करता है। आरोपी ने उसको गुमराह कर शादी का वादा कर उससे नजदीकियां बना लीं। उसने भी शादी का प्रस्ताव मान लिया। उसके बाद आरोपी उसके घर आने-जाने लगा और आरोपी ने उसके साथ संबंध स्थापित कर लिए। आरोप है कि जब वह उससे शादी की बात कहती तो वह टाल जाता और उससे लाखों रुपये लेता रहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

“मौलवी की घिनौनी करतूत “छुट्टी के बाद लड़कियों को कमरे में ले जाकर दिखाता था पोर्न वीडियो , 5 मासूमों को डराकर करता था..याैन शोषण…., ऐसे खुला राज।

पीड़िता ने कहा कि आरोपी के परिजनों ने व्यवसाय में नुकसान की बात कही तो निजी फाइनेंस कंपनी से 1,10,000 रुपये निकालकर दिए। परिजनों ने दहेज में अपना मकान और 50,000 रुपये की मांग करते हुए शादी की बात कही। यह भी कहा है कि उसने पचास हजार रूपये भी दिए लेकिन मकान बच्चों का है देने से मना कर दिया तो उसने बच्चों के साथ मारपीट की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाई साहिल सलमानी को अमित रावत बन कर हिन्दू लड़कियों व महिलाओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना पड़ा महंगा-जानिये फिर क्या हुआ ?

इस बीच आरोपी ने  11 जुलाई 2024 की शाम को चकरपुर स्थित वनखंडी महादेव शिव मन्दिर बिना पंडित के झूठी शादी रचाई व उसकी मांग में सिन्दूर भरा और कहा कि शादी हो गई है। 17 जुलाई की देर शाम रोहित व उसके परिजनों ने गाली-गलौज व मारपीट कर घर से निकाल दिया। 

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नर्स की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका…नर कंकाल में बदली तस्लीम, हथेली-पैर भी गायब..पहले यातना फिर केमिकल डालकर गलाने का प्रयास,दुष्कर्म का अंदेशा; 30 जुलाई से लापता थी लड़की।

पुलिस ने नौगवांठग्गू, शिव कालौनी निवासी रोहित सक्सेना, राम कुमार सक्सेना, लीलावती, संदीप सक्सेना व मोहित सक्सेना के खिलाफ धारा 376 आईपीसी, 115, 83, 352 बीएनएस व दहेज अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने बताया कि मामले की जांच महिला उप निरीक्षक रजनी गोस्वामी को सौंपी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शर्मनाक! शिक्षक ने नाबालिग छात्राओं के साथ की ‘गंदी बात’ करने और छेड़छाड़, पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मुकदमा हुआ दर्ज; आरोपी फरार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।