Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

टनकपुर में स्टेडियम के मैने गेट पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला युवक, करंट से मौत का जताया जा रहा अंदेशा, युवक की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर, परिजनों में मचा कोहराम।

टनकपुर में स्टेडियम के मैने गेट पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला युवक, करंट से मौत का जताया जा रहा अंदेशा, युवक की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर, परिजनों में मचा कोहराम।

टनकपुर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल तेज कर दी है. वहीं परिजन अंदेशा जता रहे हैं कि युवक की मौत करंट लगने से भी हो सकती है. वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा.

फाइल फोटो म्रतक विवेक भंडारी पुत्र देवेन्द्र भन्डारी

टनकपुर ( चम्पावत ) टनकपुर क्षेत्र में आज सुबह सुबह दुखद घटना सामने आयी।यहां एक युवक आज सुबह स्पोर्ट्स स्टेडियम के गेट पर लटका मिला। उस पर जब लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस और राहगीरों की  मद्दत से गेट से नीचे उतार कर तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उपजिला चिकित्सालय के  चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। म्रतक युवक नायकगोठ का रहने वाला था और वह आइटीआई कर रहा था। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्‍तराखंड में सब्जियों की कीमतों में भारी उछाल,टमाटर हुआ और लाल,प्याज ने निकाले आंसू,तोरई और शिमला मिर्च ने बिगाड़ा रसोई का बजट,आमजन की थाली से हुई सब्जी गायब

प्राप्त जानकारी के अनुसार टनकपुर के ग्राम सभा नायकगोठ निवासी विवेक भंडारी पुत्र देवेन्द्र भन्डारी उम्र 21 साल सुबह 6 बजे खेलने के लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम टनकपुर जा रहा था। गेट बंद होने के कारण गेट के ऊपर से चढ़कर स्टेडियम के अन्दर प्रवेश के दौरान अचानक वह गेट पर ही अटका रह गया। जिसके बाद स्टेडियम के समीप मौजूद लोगों ने स्पोर्ट्स स्टेडियम प्रबंधन समिति के लोगों को दी। मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

पुलिस ने युवक को नीचे उतारा और एंबुलेंस से उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां डाक्टरों की टीम ने युवक को मृत घोषित कर दिया। प्रभारी सीएमएस डॉ. वीके जोशी ने बताया कि युवक की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद क्लियर हो पाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना बनबसा और एसओजी चम्पावत के संयुक्त अभियान में ( 840 ग्राम ) 85 लाख की स्मैक, दो मोटरसाइकिल समेत चार तस्करों को किया गिरफ्तार।

मामले में टनकपुर कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि उप निरीक्षक मनोज जलाल व दिलबर सिंह भंडारी द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामे पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। परिजन व स्थानीय लोग अंदेशा जता रहे हैं कि शायद करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई होगी। सुबह से बारिश होने के चलते माना जा रहा है कि गेट पर करंट दौड़ रहा होगा। युवक की मृत्यु के बाद टनकपुर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।