Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

 

हरिद्वार मे तैनात दरोगा ने अपने ससुर को बचाने के लिए महिला पटवारी से कर दी गाली गलौज , ऑडियो वायरल

उत्तराखंड पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर पर महिला पटवारी के साथ अभ्रद भाषा व गाली गलौज करने का मामला सामने आया है। दारोगा का एक कथित आडियो भी सामने आया है। महिला राजस्व उपनिरीक्षक मामले में जिलाधिकारी से शिकायत की है। शिकायत के बाद डीएम ने मामले की जांच बैठा दी है।

 

पौड़ी-( उत्तराखंड ) जनपद पौड़ी में तैनात महिला राजस्व उपनिरीक्षक (पटवारी) के साथ बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि हरिद्वार में तैनात उत्तराखंड पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर लगा है।महिला अधिकारी ने इस मामले में पौड़ी जिलाधिकारी आशीष चौहान से शिकायत की है। शिकायत के बाद पौड़ी जिलाधिकारी आशीष चौहान ने मामले की जांच बैठा दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पौड़ी जिले में तैनात एक महिला पटवारी ने जिलाधिकारी पौड़ी आशीष चौहान से ​शिकायत कर आरोप लगाया है कि हरिद्वार जिले में तैनात सब इंस्पेक्टर ने उससे फोन पर अभद्र भाषा और गाली गलौज की। शिकायतकर्ता महिला अधिकारी का कहना है कि वो एक मामले की विवेचक है. बीते आठ जुलाई को मामले में विवेचना के दौरान जब अभियुक्त को नोटिस तामिल करवाया गया तो अभियुक्त ने अपने दामाद का पुलिस में सब इंस्पेक्टर का हवाला देते हुए नौकरी करना सिखा देंगे जैसे शब्दों का प्रयोग किया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शर्मनाक- मित्र पुलिस के दो दरोगाओं ने महिला तीर्थ यात्री से की छेड़छाड़ ,_दोनों आरोपी दरोगाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया -सस्पेंड ..।

आरोप है कि 11 जुलाई शाम को महिला अधिकारी के पास फोन आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को अभियुक्तका दामद बताया और कहा कि वो उत्तराखंड पुलिस ने सब इंस्पेक्टर और इस वक्त हरिद्वार में तैनात है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद खबर खटीमा- बाढ़ में फंसे परिवारों की मदद के लिए जा रहे दो युवकों की पानी में डूबने से हुई मौत,दोनों की मौत से परिवारों में मचा कोहराम।

आरोप है कि सब इंस्पेक्टर ने महिला अधिकारियों से कहा कि वो अपने ससुर के केस के संबंध में उससे बात करना चाहता है. साथ ही सब इंस्पेक्टर ने अपने ससुर के बारे में अंतिम रिपोर्ट लगाने को कहा. आरोप है कि इस दौरान सब इंस्पेक्टर ने महिला अधिकारी के साथ अभद्र भाषा में बात की. पीड़ित महिला ने पौड़ी जिलाधिकारी को दिए पत्र में आशीष भट्ट के खिलाफ विधिक कार्रवाई की मांग की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देशभर में लागू हुए तीन नए आपराधिक कानूनों का मुख्यमंत्री  ने उत्तराखंड में किया औपचारिक शुभारंभ,देश को नई दिशा दिखाने का कार्य करेंगे नए कानून: सीएम धामी।

जिलाधिकारी आशीष चौहान ने मीडिया को बताया कि महिला राजस्व उप निरीक्षक की ओर से शिकायती पत्र मिला है। जिसमें पुलिस उप निरीक्षक ने उनको धमकाए जाने की बात कहीं है। इस मामले में तहसीलदार से स्टेटस रिपोर्ट मांगी गई है। जैसे ही आख्या प्राप्त होती है मामला पुलिस को संदर्भित किया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रिसॉर्ट में चल रही रेव पार्टी पर चला उत्तराखंड पुलिस का डंडा -रिसॉर्ट मैनेजर, पार्टी आयोजक सहित 38 महिला और पुरुषों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आपको बतादें कि जाखणीखाल तहसील के अंतर्गत ग्राम कडती निवासी राजेन्द्र प्रसाद सिरसवाल पर पूर्व मे धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है, वही इस मामले मे राजस्व उप निरीक्षक सुमन रावत विवेचना कर रही है! जिसमे राजेन्द्र प्रसाद सिरसवाल के दामाद दरोगा आशीष भट्ट ने अपने ससुर को बचाने के लिए महिला पटवारी से फ़ोन पर अभद्रता व गाली गलौच करते हुए विवेचना को प्रभावित करने का दबाव बना रहा है और पुलिस पवार दिखा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- जल सैलाब में डूबा खटीमा,सड़के बनी नहर तो खेत बने तालाब,आमजन जीवन हुआ अस्त व्यस्त, प्रशासन ने एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के नंबर किए जारी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।