Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा- कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत और DIG ने बारिश के बीच सड़कों में ट्रैक्टर पर बैठकर लिया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों दौरा कर लिया जायजा।

खटीमा- कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत और DIG ने बारिश के बीच सड़कों में ट्रैक्टर पर बैठकर लिया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों दौरा कर लिया जायजा।

खटीमा (  उधम सिंह नगर ) कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत और डीआईजी योगेंद्र सिंह रावत ने ट्रैक्टर पर बैठकर खटीमा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने खटीमा बाजार, नगला तराई गांव, मेलाघाट जमौr,  प्रतापपुर आदि क्षेत्रों का निरीक्षण कर राहत और बचाव कार्यों का जायजा लिया।उन्होंने रेस्क्यू व राहत कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने कहा किसी को भी कतई परेशानी नहीं होने दी जायेगी, लोग संयम व धैर्य से काम लें, सभी को प्रशासन द्वारा राहत पहुॅचाई जायेगी। मंडलायुक्त रावत ने डीएम उदयराज सिंह, एसएसपी मंजुनाथ टीसी, एसडीएम रविंद्र बिष्ट, एनडीआरएफ से राहत और बचाव कार्यों की पूरी जानकारी ली। डीएम ने बताया कि रविवार रात से क्षेत्र में भारी वर्षा के कारण सुबह जलभराव हो गया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देशभर में लागू हुए तीन नए आपराधिक कानूनों का मुख्यमंत्री  ने उत्तराखंड में किया औपचारिक शुभारंभ,देश को नई दिशा दिखाने का कार्य करेंगे नए कानून: सीएम धामी।

जिलाधिकारी ने बताया कि कल रात से क्षेत्र में भारी वर्षा के कारण प्रातः जलभराव हो गया था, प्रातः से ही रेस्क्यु, राहत बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया गया था। रेस्क्यु , राहत बचाव कार्य जिला प्रशासन, पुलिस, एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के माध्यम से सुचारू है तथा जलभराव क्षेत्रों से लोगों को रेस्क्यु कर निकालने का कार्य सुबह से ही किया जा रहा है। अभी तक प्रशासन, पुलिस व एनडीआरएफ द्वारा क्षेत्र के लगभग 500 लोगों को रेस्क्यु कर निकाला गया है व उन्हें रिश्तेदारों के घर पहुॅंचाया गया है। उन्होंने बताया कि जो घर में रहकर ही पानी के कम होने का इंतजार कर रहे है उन्हें खाना-पानी दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रामनगर में बारिश ने मचाया तांडव,रामनगर से रानीखेत को जोड़ने वाला प​नियाली पुल टूटा, लोगों को आवाजाही हुई ठप।👉👇📹 देखिये वाइरल वीडियो।

उन्होंने बताया कि राजीव नगर अमाऊ, पकड़िया, प्रतापपुर व तराई नगला क्षेत्र में पानी भरा हुआ था, सभी जगह राहत बचाव कार्य किया गया। उन्होंने बताया कि राहत बचाव एव राहत शिविर की पूर्ण तैयारियॉं है। सभी जलभराव प्रभावति क्षेत्रों के लोगों के लिए भोजन-पानी की व्यवस्था कर दी गई है। अपरजिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी वहीं कैम्प कर रहे है, सारी व्यस्था सुनिश्चित करेंगे, राहत कार्यों में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जायेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

आयुक्त ने सभी लोगों से अपील की है कि वर्षाकाल में सांपों के काटने का भय रहता है इसलिए चारपाई में व ऊचें स्थानों पर सोये। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को चिकित्सालयों में एन्टी स्नेक वैनम पर्याप्त मात्रा में रखने व जलजनित बीमारियों की दवाईयॉं भी पर्याप्त मात्रा में रखने के निर्देश दिये। राहत बचाव कार्यों में अपरजिलाधिकरी अशोक जोशी, उपजिलाधिकारी रवीन्द्र बिष्ट सहित जिला प्रशासन के अधिकारी व एनडीआरएफ/एसडीआरएफ पुलिस आदि मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शर्मनाक- मित्र पुलिस के दो दरोगाओं ने महिला तीर्थ यात्री से की छेड़छाड़ ,_दोनों आरोपी दरोगाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया -सस्पेंड ..।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]