Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

रुद्रपुर ( उधम सिंह नगर) मुख्यमंत्री धामी का भ्रष्टाचार के खिलाफ एक और बड़ा कदम सीएम धामी के निर्देश पर मंगलवार को विजिलेंस ने भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए उधम सिंह नगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक मिश्रा को अपने कार्यालय में वादी से 70 हज़ार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

राज्य सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, शिक्षा विभाग में समग्र शिक्षा के तहत बीआरपी ( BRP) और सीआरपी ( CRP) के 955पदों की भर्ती हुई शुरू, जानें योग्यता और आवेदन प्रक्रिया।

विजीलेंस ने ऊधमसिंहनगर के जिला आबाकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.. विजीलेंस छापे से प्रशासन में हड़कंप मच गया है…प्राप्त जानकारी के मुताबिक खटीमा के एक शराब कारोबारी  ने पिछले दिनों विजीलेंस से ऊधमसिंहनगर के आबाकारी अधिकारी पर रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। जिसपर विजीलेंस टीम ने हकीकत के बाद मंगलवार को जिला आबकारी अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा लिया…

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

फिलहाल विजीलेंस की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है.. आबाकारी विभाग के कार्यलय पर पुलिस तैनात कर दी।विजिलेंस द्वारा की गई अचानक कार्रवाई से आबकारी कार्यालय में हड़कंप मच गया विजिलेंस टीम का आबकारी अधिकारी के आवास काशीपुर में सर्च अभियान चल रहा है। विजिलेंस के द्वारा भ्रष्ट अधिकारी से पूछताछ की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही गाड़ी से लटका मिला युवक का शव, मौत से पहले वीडियो बनाकर व्हाट्सएप स्टेटस में डाला,सनसनीखेज मामले के सामने आने से क्षेत्र में मचा हड़कंप।

वही विजिलेंस के द्वारा आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है मालूम हो विजिलेंस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से कई भ्रष्ट अधिकारी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं।लंबे समय से आबकारी विभाग के कुछ अधिकारी वसूली का यह अभियान छेड़े हुए थे, जिसकी शिकायत लगातार सरकार और विजिलेंस तक भी पहुंच रही थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नैनीताल-होटल के कमरे मे डेड बॉडी के साथ तीन पर्यटकों  को प्रैंक करना पड़ा भारी, महिला समेत तीन पर्यटकों को पुलिस ने लिया हिरासत।

बताते चले कि  अशोक मिश्रा इससे पूर्व में नैनीताल और हरिद्वार के जिला आबकारी अधिकारी के पद पर भी तैनात रह चुके हैं….उधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अशोक मिश्रा के काशीपुर स्थित आवास और ओमेक्स स्थित आवास के साथ ही अशोक मिश्रा के बैंक में मौजूद सभी लॉकर्स और खातों की जांच भी विजिलेंस की टीम ने शुरू कर दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

पीड़ित ठेकेदार का आरोप था कि जब वो मामले को लेकर जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा से मिले तो उन्होंने इसके एवज में जमा अधिभार का 10 प्रतिशत रिश्वत देने की मांग रखी।  आरोपी अधिकारी देशी शराब के ठेकेदार से पिछले वर्ष का जमा 10 लाख के अधिभार का 10 प्रतिशत के हिसाब से रिश्वत मांग रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पहले युवकों को झांसे में फंसाती थी युवती, फिर वीडियो कॉल कर अश्लील विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ करने की धमकी दे करती है ब्लैकमेल,पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता (ठेकेदार) ने विजिलेंस कार्यालय हल्द्वानी में एक शिकायती पत्र दिया था. जिसमें पीड़ित ठेकेदार ने बताया था कि उसकी देशी मदिरा की दुकान खटीमा में है. जो वर्ष 2023-24 में अलॉट हुई थी. जिसका वर्ष 2024-25 के लिए नवीनीकरण करा लिया था, लेकिन वो 2023-24 के अधिभार का 10,21,417 रुपए का माल नहीं ले पाया था. जिसे वो अब लेना चाहता था.

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-हाईवे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. रॉन्ग साइड दौड़ रही दो कारों में सवार बदमाशों ने खुलेआम की 20 राउंड से ज्यादा ताबड़तोड़ फायरिंग, हाईवे पर मचा हड़कंप।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।