Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दुखद ख़बर – जनपद उधम सिंह नगर में तैनात दरोगा की करंट लगने से हुई मौत, महकमें में शोक की लहर।

दुखद ख़बर -जनपद उधम सिंह नगर में तैनात दरोगा की करंट लगने से हुई मौत, महकमें में शोक की लहर।

पुलभट्टा थाना में तैनात दरोगा सुरेश पसबोला थाना परिसर में स्थित दीवार में कपड़े सुखाने के लिए डाल रहे थे। कपड़े सुखाने के दौरान वो सोलर लाइट के पोल में फैले करंट की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

किच्छा ( उधम सिंह नगर ) उधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाने में तैनात एक एएसआई की कपड़े सुखाने के दौरान करंट लगने से मौत हो गई. एएसआई की मौत की खबर मिलते ही जिला पुलिस में शोक की लहर दौड़ पड़ी. मृतक मूल रूप से पौड़ी जिले का रहने वाला था. उधर, एएसआई की मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल, एएसआई की शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

राज्य सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, शिक्षा विभाग में समग्र शिक्षा के तहत बीआरपी ( BRP) और सीआरपी ( CRP) के 955पदों की भर्ती हुई शुरू, जानें योग्यता और आवेदन प्रक्रिया।

जानकारी के मुताबिक, उधमसिंह नगर जिले के पुलभट्टा थाने में तैनात एएसआई सुरेश पसबोला आज सुबह करीब 8 बजे नहा कर कपड़े सुखाने के लिए बाहर आए. जैसे ही उन्होंने सामने दीवार पर कपड़े डाले, वैसे ही वो सोलर पाइप में फैले करंट की चपेट में आ गए. जिससे वो गश खाकर सीधे जमीन में गिर गए. इसी बीच थाना स्टाफ पहुंचा और आनन-फानन में घायल दरोगा को लेकर किच्छा अस्पताल पहुंचे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए रुद्रपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया. इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. एएसआई सुरेश पसबोला की मौत की खबर सुनने के बाद जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना बनबसा और एसओजी चम्पावत के संयुक्त अभियान में ( 840 ग्राम ) 85 लाख की स्मैक, दो मोटरसाइकिल समेत चार तस्करों को किया गिरफ्तार।

पौड़ी के रहने वाले थे एएसआई सुरेश पसबोला: बताया जा रहा है कि एएसआई सुरेश पसबोला पौड़ी जिले के नेणी गांव के रहने वाले थे. एएसआई की मौत की खबर के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार को सांत्वना देने के लिए पुलिस महकमे के आला अधिकारी समेत स्थानीय लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। हर कोई परिवार को ढांढस बंधाने में जुटा हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड के नए पुलिस महानिदेशक ( DGP) के लिए फिर कावायद हुई शुरू, केंद्र को भेजा गया नामों का पैनल, इन आइपीएस अधिकारियों के नाम हैं शामिल।

 

डीजीपी अभिनव कुमार ने जताया शोक

जनपद ऊधम सिंह नगर में तैनात ASI स्व0  सुरेश पसबोला के आसमयिक निधन पर  अभिनव कुमार, DGP  सहित समस्त #UttarakhandPolice बल दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त करता है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-हाईवे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. रॉन्ग साइड दौड़ रही दो कारों में सवार बदमाशों ने खुलेआम की 20 राउंड से ज्यादा ताबड़तोड़ फायरिंग, हाईवे पर मचा हड़कंप।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]