Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, इन जिलों में बंद रहेंगे स्कूल,आंगनबाड़ी केंद्र भी नहीं खुलेंगे -आदेश जारी।

उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, इन जिलों में बंद रहेंगे स्कूल,आंगनबाड़ी केंद्र भी नहीं खुलेंगे -आदेश जारी।

उत्तराखंड के कई जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।भारी बारिश की चेतावनी के नैनीताल , बागेश्वर, और चंपावत जिले के आंगनबाड़ी केंद्रों और स्कूलों को बंद करने के निर्देश जारी किये गये हैं।

उत्तराखंड के बागेश्वर  नैनीताल, चम्पावत  में प्रशासन ने 02 जुलाई 2024 को सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है। उत्तराखंड मौसम विभाग ने देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल, बागेश्वर समेत कई जिलों के लिए भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। बारिश के कारण बागेश्वर की 15 सड़कों को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है। ऐसे में बच्चों या शिक्षकों का स्कूल आना किसी बड़े खतरे से कम नहीं होता।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

राज्य सरकार ने खोला नौकरियों का पिटारा, शिक्षा विभाग में समग्र शिक्षा के तहत बीआरपी ( BRP) और सीआरपी ( CRP) के 955पदों की भर्ती हुई शुरू, जानें योग्यता और आवेदन प्रक्रिया।

चम्पावत/नैनीताल: मौसम विभाग ने मंगलवार दो जुलाई को कहीं कहीं पर भारी से अत्यंत भारी वर्षा की संभावना जताई है। जिसे देखते हुए दो जुलाई को नैनीताल और चम्पावत जिले में 12 वीं कक्षा तक के सभी शासकीय, अशासकीय व निजी विद्यालयों तथा समस्त आंगनबाड़ी केन्द्रों में अवकाश घोषित किया गया है। जिलाधिकारी नैनीताल वंदना सिंह और जिलाधिकारी चंपावत नवनीत पांडे ने इसे लेकर मुख्य शिक्षा अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किये हैं। मौसम की स्थिति को देखते हुए जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने बागेश्वर में सभी स्कूलों को कल बंद रखने का आदेश दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

मौसम विभाग ने 2 से 4 जुलाई तक जनपद चम्पावत के कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा तथा कहीं कहीं भारी से अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना व्यक्त की है। मौसम विभाग की चेतावनी के मद्देनजर जिलाधिकारी व अध्यक्ष जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण नवनीत पांडे ने आईआरएस प्रणाली में नामित सभी अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिये हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सेल्फी के शौक ने ले ली महिला फार्मासिस्ट की जान, खाई में गिरने से हुई मौत -एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीणों ने का शव खाई से निकाला, घटना के बाद से पति बेहोश।

उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग, लोक निर्माण विभाग, पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को मोटर मार्ग बाधित होने की दशा में सावधानी बरतते हुए तत्काल मोटर मार्गों को खुलवाने के लिए भी कहा है। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए हैं कि समस्त तहसीलदार एवं पटवारी अपने क्षेत्र में बने रहेंगे। साथ ही समस्त थाने, चौकी भी आपदा सम्बन्धित उपकरणों सहित हाई अलर्ट में रहेंगे। उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को टनकपुर/ बनबसा के मैदानी क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति से निपटने के लिए तत्काल जेसीबी मशीनों की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना बनबसा और एसओजी चम्पावत के संयुक्त अभियान में ( 840 ग्राम ) 85 लाख की स्मैक, दो मोटरसाइकिल समेत चार तस्करों को किया गिरफ्तार।

तहसील कोतवाली, थाना तथा नगर पालिका परिषद टनकपुर/ नगर पंचायत बनबसा द्वारा बाढ़ की संभावना वाले क्षेत्रों में निवासरत लोगों को पानी बढ़ने की स्थिति में अलर्ट करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने किसी भी प्रकार की आपदा की सूचना तत्काल जनपद आपातकालीन परिचालन केंद्र 05965- 230819/ 230703 (1077), 9917384226 तथा 7895318895 पर देने को कहा. जिलाधिकारी ने कहा उक्त अवधि में किसी भी अधिकारी/ कर्मचारी के मोबाइल फोन बंद न रहे। बिना किसी पूर्व अनुमति के कोई भी अधिकारी जिला मुख्यालय नही छोड़ेगा. इसमें किसी प्रकार लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही गाड़ी से लटका मिला युवक का शव, मौत से पहले वीडियो बनाकर व्हाट्सएप स्टेटस में डाला,सनसनीखेज मामले के सामने आने से क्षेत्र में मचा हड़कंप।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]