Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर-नौकरी से बर्खास्त हुए सीआरपीएफ के जवान को दोबारा नौकरी पर रखने का झांसा देकर 32 लाख की ठगी करने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

उधम सिंह नगर-नौकरी से बर्खास्त हुए सीआरपीएफ के जवान को दोबारा नौकरी पर रखने का झांसा देकर 32 लाख की ठगी करने के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

बाजपुर ( उधम सिंह नगर) सीनियर कमांडर से अभद्रता के आरोप के बाद नौकरी से बर्खास्त हुए सीआरपीएफ के जवान को दोबारा नौकरी पर रखने के नाम पर उनके परिजनों से 32 लाख की ठगी करने के आरोपी को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ वर्ष 2023 में मुकदमा दर्ज किया था। वही आरोपी के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी जारी हुआ था। बुधवार को पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-उच्च शिक्षा के नाम पर कनाडा भेजने के 11.5 रूपये की धोखाधड़ी,18 लाख का खर्च बता,कनाडा की जगह दिया ऑस्ट्रेलिया का फर्जी वीजा,आरोपी दम्पति के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज

वही मामले में बाजपुर कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि वर्ष 2023 में बाजपुर के ग्राम नंदपुर नरका टोपा निवासी नीतू अग्रवाल पत्नी राजेश अग्रवाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनका भाई आदेश कुमार सीआरपीएफ में तैनात थे। नौकरी के दौरान उनके भाई आदेश पर अपने सीनियर कमांडेंट से अभद्रता का आरोप लगा था। जिसके बाद उनको नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

इसके बाद उसके भाई को दोबारा नौकरी दिलाने के लिए भाई के दोस्त संतोष राम पुत्र स्व. बली राम निवासी बराओं जिला रोहतास बिहार ने नीतू अग्रवाल को फोन कर कहा कि वह उनके भाई को दोबारा नौकरी दिला सकता है। लेकिन उसके लिए 25 लाख खर्च होंगे। आरोप लगाया कि नीतू ने पहले ही 1 लाख नकद दिए, उसके बाद अलग- अलग तरह से करीब 32 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए पर दोबारा नौकरी नहीं मिली। इस दौरान आदेश कुमार की मौत हो गई थी। उसके बाद नीतू की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मुकद्मा दर्ज कर लिया और पुलिस लगातार आरोपी को तलाश कर रही थी। उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

आशिक मिजाज दरोगा जी पीड़ित महिला को विवेचना के बहाने ले गये नैनीताल,महिला से जबरन किया दुष्कर्म ,एसएसपी ने चौकी प्रभारी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर किया निलंबित।

एक टीम आरोपी को पकड़ने बिहार रवाना हो गई। टीम ने उसके घर दबिश दी, जहां से आरोपी संतोष राम भाग गया। पुलिस ने इसका पीछा करते हुए बरेली बाईपास बिहार से उसे गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ बाजपुर ले आई। बुधवार को उसको न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। टीम में कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआई विनोद फर्त्याल, एस आई देवेंद्र मनराल, एएसआई सुनील सिंह, जगदीश कोठियाल, इंदू राणा मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर-बेटे ने मरने से पहले पिता और भाईयों को काटा , कुछ घंटे बाद मौत।…जानें वजह पढ़िये बड़ी खबर।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।