Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर-घरेलू विवाद में पत्नी ने तवे से ताबड़तोड़ प्रहार कर पति को मौत के घाट उतारा,यहां 24 दिनों में दो पतियों की हुई हत्या।

उधम सिंह नगर-घरेलू विवाद में पत्नी ने तवे से ताबड़तोड़ प्रहार कर पति को मौत के घाट उतारा,यहां 24 दिनों में दो पतियों की हुई हत्या।

 

बाजपुर (उधम सिंह नगर) मोहल्ला सुभाषनगर में दंपती के बीच विवाद हुआ। नाराज पत्नी ने तवे और लकड़ी की फंटी से हमला कर पति की जान ले ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बाजपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर-8 मोहल्ला सुभाषनगर में चंद्रप्रकाश उर्फ सोनू का अपनी पत्नी कंचन से घरेलू विवाद चल रहा था। सुबह-शाम दोनों में गाली-गलौज व शोरशराबा होता था। गुरुवार की सुबह भी दोनों जब विवाद हुआ तो गुस्से में आई कंचन ने रोटी सेकने वाले तवे से पति चंद्रप्रकाश पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा की छात्रा अर्शदीप अंतरराष्ट्रीय पटल पर, बाल वैज्ञानिक अर्शदीप कौर इंस्पायर अवार्ड मानक के अंतर्गत सकुरा साइंस एक्सचेंज प्रोग्राम 2024 के लिए पहुची जापान।

इस दौरान वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा और उसकी मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपित महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने चंद्रप्रकाश के पिता शंकर की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शिक्षक बना शैतान- राजकीय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक पर तीन छात्राओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप,आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज।

प्रेम प्रसंग के शक में पत्नी से होता था आए दिन विवाद
तहरीर में शंकर सिंह ने कहा है कि उसके तीन लड़के एवं एक लड़की हैं। सभी शादीशुदा हैं। सुभाषनगर बाजपुर में दो मंजिला मकान व दुकान है। निचले तल में वह स्वयं व बेटा जगदीश रहता है तथा दूसरी मंजिल में सबसे बड़ा वाला बेटा इन्द्रपाल अपनी पत्नी अनीता (दोनों मूक बधिर) एक कमरे में रहते हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

दूसरे कमरे में चंद्रप्रकाश अपनी पत्नी कंचन व अपने दोनों बच्चों गीतांजली व कुशाल के साथ में रहते हैं। चंद्रप्रकाश नशे का आदी था। आरोप है कि बहू कंचन का किसी बाहरी लड़के के साथ प्रेम संबंध था। इसको लेकर चंद्रप्रकाश और कंचन में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। गुरुवार की सुबह बहू कंचन निचली मंजिल पर आई बोली कि चन्द्रप्रकाश को देखो क्या हो गया है। जब सभी कमरे में पहुंचे तो उसके सिर, नाक और मुंह से खून निकल रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी की परीक्षा में नकल करा रहे एम्स के दो डॉक्टर समेत 5 को किया गिरफ्तार,आरोपियों की परिक्षार्थियो से 50 लाख में हुई थी डील।

हाथ पूरी तरह से अकडे़ हुए थे और वो मृत अवस्था में पड़ा था । तहरीर के आधार पर पुलिस ने कंचन के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर शव पोस्टर्माटम को भेज दिया है। सोनू का विवाह लगभग नौ साल पहले किच्छा निवासी कंचन के साथ हुआ था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नशे के कारोबार में पूरा परिवार शामिल, 32.36 ग्राम की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार, एक भाई जेल में हैं बंद, दूसरा भी स्मैक के साथ पकड़ा गया, बहन जमानत पर बाहर।

सूचना पर कोतवाल मनोज रतूड़ी, एसएसआई विनोद फर्त्याल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ अन्न राम आर्या ने बताया कि शंकर की तहरीर पर आरोपी पत्नी कंचन के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर जांच एसएसआई विनोद फर्त्याल को सौंपी गई है। इधर देर शाम चंद्रप्रकाश का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

डिप्टी जेलर नईम अब्बास पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दुष्कर्म धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में हुए भर्ती।

महिला करती थी एक युवक से फोन पर बात
बाजपुर। मृतक के पिता शंकर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी बहू के पास एक युवक का फोन आता है। चंद्रप्रकाश को इसका पता चल गया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद रहता था। चंद्रप्रकाश नशे का आदी भी था। पूछताछ में कंचन ने चंद्रप्रकाश के नशे करने और आए दिन मारपीट करने की बात कही। मृतक के पास के कमरे में एक मूक बधिर परिवार रहता था। जिससे विवाद के शोरगुल का पता नहीं चल सका। बताते हैं कि हमला के दौरान मौत के बाद महिला ने चंद्रप्रकाश को बैड पर लिटा दिया था। बृहस्पतिवार सुबह बैड पर ही मृत अवस्था में मिला। कोतवाल ने बताया कि आरोपी कंचन से पूछताछ की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि की सोन पापड़ी क्वालिटी टेस्ट में फेल हुई , असिसटेंट मैनेजर सहित 3 को जेल और अर्थ दंड की सुनाई सजा।

24 दिनों में दो पतियों की हत्या
बाजपुर। क्षेत्र में 24 दिनों के भीतर दो पतियों की पत्नी के हाथों हत्या हो चुकी है। इससे पहले 30 अप्रैल को गांव जोगीपुरा निवासी एक व्यक्ति को उसकी पत्नी ने लोहे की रॉड से हमला कर जान ले ली थी। 23 मई को मोहल्ला सुभाषनगर में एक पत्नी ने ही अपने पति चंद्रप्रकाश की हत्या कर दी गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- महिला प्रधानाध्यापिका ने विद्यालय परिसर से बगैर अनुमति के लाखों के कटवाये,जिला शिक्षा अधिकारी (प्राथमिक शिक्षा) हरेंद्र मिश्रा ने प्रधानाध्यापिका को किया निलंबित।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।