Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर में बरसात से पूर्व नालियों की सफाई व्यवस्था को लेकर नगर पालिक के अधिशाषी अधिकारी का किया घेराव।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर में बरसात से पूर्व नालियों की सफाई व्यवस्था को लेकर नगर पालिक के अधिशाषी अधिकारी का किया घेराव।

 

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) शहरी क्षेत्र में मच्छरों का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को आक्रोशित शहरवासियों ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी से मुलाकात कर सभी वार्ड में फॉगिंग करवाने की मांग की। इसके अलावा बरसात से पहले सभी नालियों की सफाई की भी मांग की।

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओ ने शहर की सफ़ाई व्यवस्था, बरसात से पहले सभी नालों की सफाई, पूरे शहर मे मच्छरों के प्रकोप से बचाव के लिऐ फॉगिंग एवम अन्य समस्याओं को लेकर नगर पालिक के अधिशाषी अधिकारी दीपक शुक्ला से मुलाकात कर समस्याओं से अवगत कराया एवम सभी समस्याओं का तत्काल निराकरण की मांग को लेकर रूपरेखा पर चर्चा की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पोती ही निकली दादी के हत्या की मास्टरमाइंड, पैसों के लिए प्रेमी के दोस्त से दादी को लगवाया ठिकाने, दादी की हत्या के आरोप में पोती और प्रेमी का दोस्त गिरफ्तार,ऐसे बनाई पूरी प्लानिंग।

अधिशासी अधिकारी दीपक शुक्ला को शहर की समस्याओं से अवगत कराते हुए लोगों ने कहा कि शहर के सभी 20 वार्ड में पालिका की ओर से फाॅगिंग न करवाए जाने से मच्छरों का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि मयूर विहार, राजीव नगर, आवास विकास, कंजाबाग समेत विभिन्न क्षेत्रों के लोग मच्छरों के प्रकोप से परेशान हैं। इसके अलावा शहर में नियमित सफाई न होने से नालियां गंदगी से पटी हुई हैं। उन्होंने बरसात के मौसम से पहले सभी नालियों की सफाई करवाने को कहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

भाजपाइयों ने कहा की कुछ दिनों मे उत्तराखंड मे भारी बारिश होने की संभावना है शहर की नालियां गंदगी से पटी पड़ी है, मच्छर मक्खियों के प्रकोप से स्थानीय जनता परेशान है जिससे गंभीर बीमारियां फैलने की संभावना है। भाजपाइयों ने जल्द सभी समस्याओं के निराकरण को लेकर ठोस कार्यवाही की मांग की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चारधाम यात्रा को लेकर सीएम धामी ने बुलाई अहम बैठक, अपने सभी राजनैतिक कार्यक्रम किए स्थगित,चारों धामों के मंदिर परिसरों के 200 मीटर के दायरे में मोबाइल का प्रयोग प्रतिबंधित।

इस दोरान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र जोशी रामू भैया, नगर महामंत्री मनोज वाधवा, पूर्व सभासद महेश राणा, गोकुल ओली,  राहुल सक्सेना, करन यादव, सुधीर बत्रा, मेहताब रजा, सूरज धामी, मनोज शर्मा, विजय गुप्ता, जितेंदर विश्वकर्मा, अर्पित ठाकुर, विजय कुमार, आशीष श्रीवास्तव, प्रदीप गुप्ता, विशाल अग्रवाल मोजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

डिप्टी जेलर नईम अब्बास पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दुष्कर्म धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में हुए भर्ती।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।