Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो

हरिद्वार की ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक महिला के बाल संवारते हुए दिखाई दे रहे हैं। उधर, मुनिकीरेती पुलिस ने पूर्व विधायक की गाड़ी को सीज किया है. आरोप है कि गाड़ी प्रतिबंधित समय के बाद बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर पाई गई. गाड़ी सवार लोग बदरीनाथ धाम से लौट रहे थे।

ऋषिकेश: उत्तराखंड भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व विधायक का महिला के साथ वायरल वीडियो राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. जबकि दूसरी तरफ मंगलवार देर रात उनकी कार को टिहरी की मुनिकीरेती पुलिस ने सीज कर दिया. उनकी कार को पुलिस ने प्रतिबंधित समय पर ऋषिकेश-बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर पाया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मृत व्यक्ति को जिंदा दिखा फर्जी दस्तावेज तैयार कर” विधायक ” को बेच दी करोड़ो की जमीन, धोखाधड़ी करने वाले शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के मुताबिक, मंगलवार रात को पुलिस टीम सभी चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच कर रही थी. रात करीब 9:45 बजे विधायक की पट्टी लगी कार बदरीनाथ मार्ग से ऋषिकेश की तरफ आती दिखी। वाहन के भीतर पूर्व विधायक का रिश्तेदार था। कार में सवार लोग बदरीनाथ धाम के दर्शन कर लौट रहे थे। रात्रि में यात्रा मार्ग पर इस तरह सफर करने का कोई आपात कारण भीतर बैठा व्यक्ति नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस टीम ने यात्रा मार्ग पर प्रतिबंधित समय में वाहन चलाने के आरोप में उक्त कार को सीजकर भद्रकाली चेक पोस्ट पर खड़ा कर दिया है। गाड़ी पर पूर्व विधायक के बजाय विधायक की प्लेट लगी हुई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चलती ट्रेन में चढ़ते हुए गिरा यात्री, महिला कॉस्टेबल ने साहस दिखा बचाई जान, मौत के मुंह से कैसे बचा ये शख़्स।👉👇 देखिये सीसीटीवी मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

रितेश शाह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल नवनीत भुल्लर के निर्देश पर रात 8 बजे के बाद किसी भी गाड़ी को अनावश्यक रूप से यात्रा मार्ग पर जाने-आने की अनुमति नहीं है।

वहीं, बुधवार को पूरे दिन पूर्व विधायक के वायरल वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कहा जा रहा है कि यह महिला कोई अभिनेत्री है। महिला वीडियो बनाते हुए उनका मजाक भी उड़ा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में फिर सामने आया लव जिहाद का मामला,राहुल बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला अफजल गिरफ्तार।पुलिस ने उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम और पॉक्सो के तहत मुकदमा किया दर्ज।

विधायक बोले ये मेरी फिल्म का हिस्सा है
वहीं, इस मामले में पूर्व विधायक का कहना है कि वीडियो में जो महिला दिख रही है वह उर्मिला हैं। जो सहारनपुर की रहने वाली है। इनके पति से इनका तलाक का मामला चल रहा है। रविदास पीठ में इनका हमेशा आना-जाना लगा रहता है। पीठ की यह पदाधिकारी भी हैं। कई पिक्चर हाल और साइट पर मेरी फिल्म ‘गंगा संग रविदास’ प्रदर्शित भी हो रही है। तीसरी फिल्म यह ‘भाभी जी विधायक हैं’ इसमें उर्मिला ने अभिनय किया है। फिल्म में इनका नाम उर्मिला सुरेश राठौर है, इसमें मैं मुख्य अभिनय में हूं। फिल्म में भी मेरा नाम सुरेश राठौर ही है। हास्य आधारित फिल्म में इस तरह के कई दृश्य फिल्माए गए हैं। किसी के बहकावे में आकर उन्होंने स्वयं ही इस वीडियो को वायरल कर दिया। फिलहाल इस पर अब कोई साजिश करे या दुष्प्रचार की नीयत से काम करे तो मैं क्या ही कर सकता हूं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बड़ी ख़बर-मुख्यमंत्री धामी का शिक्षा विभाग के कर्मचारियों पर जोरदार ऐक्शन, इस मामले में नैनीताल सीईओ जगमोहन  सोनी समेत 17 अधिकारियों पर हुई बड़ी कार्यवाही,विभाग में मच गया हड़कंप।

सुरेश राठौर ने कहा कि दूसरा मामला जो वाहन सीज करने का है तो मेरी गाड़ी से आगे-आगे मेरे कुछ रिश्तेदार चल रहे थे पीछे से मैं आ रहा था। मुनिकीरेती चौकी इंचार्ज से बात करने के बाद भी वह नहीं माने और उन्होंने वाहन को सीज कर दिया। चालान भी किया जा सकता था, लेकिन दारोगा बात करने के बाद भी नहीं माने तो मैंने भी कोई शिकायत कहीं नहीं की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breaking-उत्तराखंड में खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, दरोगा की बेटी की गला रेत कर की हत्या,जंगल में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, युवक ने किया सुसाइड।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।