Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

डिप्टी जेलर नईम अब्बास पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दुष्कर्म धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में हुए भर्ती।

डिप्टी जेलर नईम अब्बास पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दुष्कर्म धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में हुए भर्ती।

 

गोपेश्वर । चमोली जिला कारागार में तैनात डिप्टी जेलर पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बुधवार को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म को मुकदमा दर्ज कर लिया।आरोपी डिप्टी जेलर नईम अब्बास का कहना है कि वे युवती को हरिद्वार से जानते हैं। उनका आरोप है कि लंबे समय से युवती उन्हें ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपये मांग रही है।

चमोली जेल के अधिकारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।डॉक्टरों के मुताबिक उनके शरीर में कीटनाशक दवाइयां मिली हैं। ये मामला युवती, ब्लैकमेल और शोषण से भी जुड़ा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड नगर निकाय चुनाव को लेकर बड़ी ख़बर, आरक्षण की स्थिति हुई साफ , आयोग ने शासन को सौंपी आरक्षण की रिपोर्ट,नये आरक्षण के अनुसार होगा आगामी नगर निकाय चुनाव।

चमोली: पुरसाड़ी जेल में तैनात डिप्टी जेलर को जिला अस्पताल गोपेश्वर में भर्ती कराया गया है. जेल परिसर में बेहोशी की हालत में पाए जाने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों की जांच में उनके शरीर में जहरीला पदार्थ पाया गया. हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालात खतरे से बाहर है।चमोली सीओ अमित सैनी ने जानकारी दी है कि उनको मंगलवार देर रात 11 बजे कॉल आया था, जिसमें बताया गया कि जेल में इस अधिकारी ने जहर खा लिया है। और उनको जिला चिकित्सालय ले जाया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रील बनाने का शौक पड़ा महंगा- रेलवे ट्रैक पर Reel बना रही थी छात्रा ,अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर,साथ में  मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला एक युवती से संबंधित निकला। चमोली पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार से मिली जानकारी के मुताबिक, बिजनौर (यूपी) निवासी एक युवती ने पुरसाडी जेल में तैनात डिप्टी जेलर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप है कि ये अधिकारी लंबे समय से उसके साथ जोर जबरदस्ती और शोषण करता रहा है. युवती का कहना है कि इससे पहले भी उसने जेलर के खिलाफ हरिद्वार में रिपोर्ट की थी।युवती के बयान दर्ज करते हुए मामला दर्ज किया गया है. मामले में जांच की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breaking-उत्तराखंड में खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, दरोगा की बेटी की गला रेत कर की हत्या,जंगल में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, युवक ने किया सुसाइड।

उधर, अस्पताल में हालत स्थिर होने के बाद अपनी सफाई में डिप्टी जेलर ने इस युवती पर ही विषाक्त पदार्थ देने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि वो इस युवती को हरिद्वार से जानते हैं. लंबे समय से ये युवती उनको ब्लैकमेल कर रही थी. युवती द्वारा 20 लाख रुपये की मांगे जा रहे थे। डिप्टी जेलर का आरोप है कि मंगलवार रात को युवती ने ही उनको विषाक्त पदार्थ पानी के साथ खिलाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बैरक में चल रही थी शराब पार्टी, बेलगाम सिपाहीयों की दारु-मुर्गा पार्टी में खलल डालने पर चढ़ा पारा,लोगों से की धक्का-मुक्की; मामले में चौकी इंचार्ज समेत चार हुए सस्पेंड।

डिप्टी जेलर ने कारागर स्टाफ के कई अधिकारी कर्मचारियों पर भी उनके खिलाफ षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है. हालांकि, चमोली एसपी सर्वेश पंवार की मानें तो पूरे मामले की जांच के बाद ये तय हो पाएगा कि आरोपी अधिकारी को जहरीला पदार्थ दिया गया था या उन्होंने खुद उसका सेवन किया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पीड़ित युवती का आरोप- दुष्कर्म की नियत से आधी रात घर मे घुसा फरमान,शारीरिक शोषण और जान से मारने की धमकी दी;पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

उधर, युवती के पक्ष में विश्व हिन्दू परिषद संगठन के सदस्य थाना चमोली पहुंचे और युवती को न्याय दिलवाने की मांग की. इसके साथ ही आरोपी पर कानूनी कार्रवाई करते हुए निलंबन की मांग रखी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।