Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड में फिर सामने आया लव जिहाद का मामला,राहुल बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला अफजल गिरफ्तार।पुलिस ने उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम और पॉक्सो के तहत मुकदमा किया दर्ज।

उत्तराखंड में फिर सामने आया लव जिहाद का मामला,राहुल बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला अफजल गिरफ्तार।पुलिस ने उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम और पॉक्सो के तहत मुकदमा किया दर्ज।

 

सितारगंज (उधम सिंह नगर )। नाम बदल कर युवती को झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने आरोपी के परिजनों पर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है।

सितारगंज से एक लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने रेप और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर देकर युवती ने बताया कि एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर उसके साथ दोस्ती की। रिलेशनशिप में आने के बाद में उसका असली चेहरा सामने आया। जिसके बाद युवती ने सिर्फ आरोपी युवक पर नहीं बल्कि उसके परिवार के अन्य लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम और पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मृत व्यक्ति को जिंदा दिखा फर्जी दस्तावेज तैयार कर” विधायक ” को बेच दी करोड़ो की जमीन, धोखाधड़ी करने वाले शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

राहुल नाम की कहानी
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि चार वर्ष पहले एक टाइपिंग सेंटर में टाइपिंग सीखने के दौरान उसकी मुलाकात वार्ड नंबर दो निवासी अफजल पुत्र अबरार से हुई। तब उसने अपना नाम राहुल बताया और धीरे-धीरे उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने बताया कि उस समय वह नाबालिग थी। 27 दिसंबर 2023 को आरोपी के बुलाने पर जब वह उसके घर गई तो उसे पता चला कि उसका नाम राहुल नहीं अफजल है। युवती ने आरोप लगाया कि अफजाल ने अपने भाई इकरार अहमद के साथ मिलकर उसे कमरे में बंद कर निकाह कर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद हादसा- नहाते समय पैर फिसलने से शारदा नहर में डूबा होटल मैनेजमेंट का छात्र, पुलिस व जल पुलिस के गोताखोर तलाश में जुटे।

वहीं अब पुलिस ने अफजाल अहमद, भाई इकरार अहमद, पिता अबरार अहमद व अफजाल की मां के खिलाफ पॉक्सो, उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुधवार को पुलिस ने युवती का मेडिकल परीक्षण कराया। सरकड़ा चौकी इंचार्ज सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रील बनाने का शौक पड़ा महंगा- रेलवे ट्रैक पर Reel बना रही थी छात्रा ,अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर,साथ में  मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बचे।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।