Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा- उत्तराखंड से निकली समान नागरिक संहिता की गंगा देश के कोने-कोने तक जाएगी,जनता का हर एक वोट 400 पार के नारे में सहायक सिद्ध होगा- मुख्यमंत्री धामी

खटीमा- उत्तराखंड से निकली समान नागरिक संहिता की गंगा देश के कोने-कोने तक जाएगी,जनता का हर एक वोट 400 पार के नारे में सहायक सिद्ध होगा- मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री ने खटीमा में आयोजित जनसभा को किया संबोधित।

उत्तराखंड से निकली समान नागरिक संहिता की गंगा देश के कोने-कोने तक जाएगी: मुख्यमंत्री।

जनता का हर एक वोट 400 पार के नारे में सहायक सिद्ध होगा : मुख्यमंत्री।

प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हम बिना रुके बिना थके राज्य के विकास को आगे बढ़ा रहे हैं : मुख्यमंत्री।

आगामी लोकसभा चुनाव ‘परिवार प्रथम’ वाले विपक्ष और ‘राष्ट्र प्रथम’’ की सोच वाले सत्तापक्ष के बीच: मुख्यमंत्री।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को नैनीताल लोकसभा के अंर्तगत खटीमा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

टनकपुर बनबसा में मुख्यमंत्री ने किया रोड शो, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत किया, CM को देखने के लिए उमड़ी भीड़। सीएम बोले – भाजपा प्रचंड जीत की ओर अग्रसर…!

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने “बाबा भीमराव अंबेडकर” की जयंती पर उन्हें नमन करते हुए कहा कि खटीमा को हम मिनी इंडिया कहते हैं। खटीमा मेरी कर्म भूमि है। 2024 के लोक सभा चुनाव का संकल्प पत्र बीजेपी ने जारी कर दिया है। उन्होंने कहा 2022 विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमने समान नागरिक संहिता का संकल्प रखा था। जनता के आशीर्वाद से हमें सरकार में आने का अवसर मिला हमने मोदी जी की गारंटी को पूरा करते हुए समान नागरिक संहिता विधेयक पारित कर दिया है। भाजपा द्वारा जारी संकल्प पत्र में पूरे देश के अंदर यूसीसी की जरूरत बताई है। यूसीसी को लागू करने की बात कही है। उत्तराखंड के अंदर से निकली समान नागरिक संहिता की गंगा देश के कोने कोने में पहुंचेगी।* उन्होंने जनता से मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान/ समर्थन देने की बात कही। उन्होंने कहा आपका हर एक मत 400 पार के नारे में सहायक सिद्ध होगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री धामी- कार्यकर्ता संवाद में किया संबोधित ,कार्यक्रम में लोगों ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण, विपक्षियों ने थारू समाज को किया गुमराह-सीएम धामी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आदरणीय मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के दस साल के कार्यकाल में देश का चहुंमुखी विकास हुआ है। प्रधानमंत्री जी के दूसरे कार्यकाल में भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है और मोदी जी के तीसरे कार्यकाल का संकल्प है कि भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बने। 2014 के बाद से भारत के स्वर्णिम काल की शुरुआत हुई है जिसमें *भारत बुलंदियों की नई परिभाषाएं गढ़ रहा है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं। कश्मीर के अंदर धारा 370 का खात्मा,देश में नागरिकता संशोधन कानून लागू, तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को मुक्ति मिली है, अयोध्या में भगवान श्रीराम का दिव्य व भव्य मंदिर का निर्माण, लोकसभा व विधानसभा में महिलाओं को 33 फीसद आरक्षण दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पीएम मोदी बोले- मजबूत सरकार है, आतंकियों को घर में घुस कर मारती है,राम लला से लेकर गंगा के अस्तित्व पर कांग्रेस को घेर गए बोले,शानदार काम कर रही धामी सरकार-पीएम मोदी

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड को एक विकसित और आत्मनिर्भर राज्य बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। राज्य हित में लिए गए कई ऐतिहासिक फैसले आज पूरे देश में अलग रूप में जाने जा रहे हैं। अन्य राज्यों से भी हमारे द्वारा लिए गए फैसले का ड्राफ्ट मांगा जा रहा है। राज्य सरकार ने सबसे कड़ा नकल विरोधी कानून लागू किया। धर्मांतरण कानून, दंगो को रोकने के लिए दंगारोधी कानून लागू किया गया। सरकारी नौकरी में महिलाओं को 30 प्रतिशत आरक्षण दिया जा रहा है। देहरादून में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का सफल आयोजन हुआ है। उन्होंने कहा ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में उन उद्योगों को ज्यादा प्राथमिकता दी गई है जो उत्तराखंड के लोगों को ज्यादा से ज्यादा रोजगार प्रदान करवाएंगे। जी-20 की तीन बैठकों का सफल आयोजन हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुचे हल्द्वानी, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना; बोले- देश में आतंकवाद, नक्सलवाद, जातिवाद, भ्रष्टाचार की समस्याओं का नाम कांग्रेस।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हम बिना रुके बिना थके राज्य के विकास को आगे बढ़ा रहे हैं। केंद्र एवं राज्य सरकार ने गरीब कल्याण को प्राथमिकता दी है। जबकि विपक्ष ने हमेशा परिवारवाद और जातिवाद को प्राथमिकता दी। उन्होंने कहा *आगामी लोकसभा चुनाव ‘परिवार प्रथम’ वाले विपक्ष और ‘राष्ट्र प्रथम’’ की सोच वाले सत्तापक्ष के बीच का मुकाबला है।* उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी भ्रष्टाचार हटाने की बात करते हैं तो विपक्ष मोदी जी को हटाने की बात करता है। *विपक्ष ने मिलकर ठगबंधन बना लिया है*। मुख्यमंत्री ने कहा *कल एक जनसभा में प्रियंका जी कह रही थी कि उत्तराखंड में पेपर लीक होते हैं, नकल माफियाओं का बोलबाला है और उनकी सरकार आई तो वह नकल माफियाओं के खिलाफ कानून लाएंगी। उन्होंने कहा मैं प्रियंका जी को बताना चाहता हूं कि प्रदेश के अंदर राज्य स्थापना के बाद पहली बार नकल माफियाओं की कमर तोड़ने का काम भाजपा सरकार बहुत पहले ही कर चुकी है।उन्होंने कहा प्रदेश में नकल विरोधी कानून के लागू होने से पारदर्शिता और समय से परीक्षाएँ संपन्न हो रही हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने को बंडिया, खटीमा में भाजपा नौसर मण्डल द्वारा आयोजित ’जनमिलन कार्यक्रम’ में किया प्रतिभाग।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में नकल माफियाओं को संरक्षण देने का काम कांग्रेस ने किया। इन्होंने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। उन्होंने कहा भाजपा सरकार विपक्ष के द्वारा की गई गलतियो को सुधारने में लगी है। कांग्रेस हमेशा भ्रष्टाचार की पक्षधर रही है, जबकि आदरणीय प्रधानमंत्री जी भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने के पक्षधर हैं। मुख्यमंत्री ने *कांग्रेस के हाथ को करप्शन वाला काला हाथ बताया। उन्होंने कहा कांग्रेस ने हमेशा उत्तराखंड को पीछे धकेलने का काम किया। कांग्रेस दल और इनके नेता देवभूमि और इस देश के लिए विपत्ति हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में किया प्रतिभाग,कांग्रेस की पूर्व चेयरमैन नगर पालिका समेत सैकड़ों लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार जनता निश्चित ही अपने वोट से कांग्रेस को इतनी करारी चोट देगी की अगले कई दशकों तक इन्हें ये अहसास होता रहेगा कि इन्होने देश के साथ और उत्तराखण्ड के साथ धोखा किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बेटे के रूप उनके लिए खटीमा की उन्नति विकास प्रथमिकता रहा है।उन्होंने नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा के सभी मतदाताओं से आग्रह किया कि विकसित उत्तराखंड के लिए, विकसित भारत के लिए, अधिक से अधिक संख्या में 19 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नैनीताल–रामगढ़ के लेटीबूंगा में मुख्यमंत्री धामी की हुई जनसभा,चुनावी सभा से कांग्रेस पर बोला हमला…बोले- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही कांग्रेस।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष कमल जिंदल, भाजपा नेता दान सिंह रावत, रमेश चंद्र जोशी,  उत्तम दत्ता, मोहिनी पोखरिया, देवेन्द्र चंद ,नन्दन सिंह खड़ायत, कैप्टन गणेश चौसली,मनोज वाधवा, भुवन भट्ट, नवीन भट्ट, दान सिंह राणा, गंभीर सिंह धामी ,एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्य सचिव स्तर के दो IAS अधिकारियों पर लूट समेत अन्य धाराओं में सीजेएम के आदेश पर मुकदमा किया दर्ज ,👉👇पढ़िये ये हैं मामला।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।