Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मामूली से बात पर नाराज भाई-बहन कूदे ट्रेन के आगे,रेलवे ट्रैक पर मिले नाबालिग भाई-बहन के शव_आत्महत्या या..?

मामूली से बात पर नाराज भाई-बहन कूदे ट्रेन के आगे,रेलवे ट्रैक पर मिले नाबालिग भाई-बहन के शव_आत्महत्या या..?

हरिद्वार, उत्तराखंड। परिवारजनों की बात से नाराज होकर दो नाबालिग भाई-बहनों ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र का है। इस घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया हैं। घटना को लेकर हर कोई हैरान है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड माइनिंग चेक पोस्ट पर खनन वाहनों को लेकर हुए विवाद में हुई फायरिंग,चेक पोस्ट पर मौजूद कर्मियों ने की फायरिंग,दो लोग हुए घायल, पुलिस ने दो को लिया हिरासत।

घटना मंगलवार की रात करीब 11:05 बजे की है। जब पुलिस को सूचना मिली कि लालपुल रेलवे पटरी पर ट्रेन से टकराकर एक लड़का और लड़की की मौत हो गई है। शव पटरी के पास पड़े हैं। सूचना पाकर एसएसआई राजेश बिष्ट, एसआई प्रदीप कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जीआरपी और आरपीएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त के प्रयास किए , जिस पर साकिब और साजिद पुत्र फारुक निवासी मोहल्ला बाबर कॉलोनी पांवधोई ज्वालापुर ने मृतक की शिनाख्त भाई समीर (16), बहन अलीसवा (14) के रूप में की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अस्पताल की इमरजेंसी में घुसकर डॉक्टर को बेरहमी पीटा, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए बदमाश- पुलिस ने मामले में मुकदमा किया दर्ज।???????? देखिए-VIDEO फुटेज

दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात दोनों भाई-बहन मामूली बात पर घर से नाराज होकर निकल गए थे। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। थोड़ी देर बाद घटना की जानकारी मिली। पुलिस की मानें तो मृतक भाई-बहन के पिता ट्रक चालक हैं और घटना के वक्त वह शहर से बाहर थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सुप्रीम कोर्ट ने भ्रामक विज्ञापन मामले में पतंजलि आयुर्वेद के संस्थापक स्वामी रामदेव और एमडी आचार्य बालकृष्ण के माफीनामे को “दिखावटी” बताते हुए किया अस्वीकार।

नाबालिग भाई बहन के आत्महत्या करने से परिवार और आसपास के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। हर कोई इस घटना को लेकर हैरान है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह तंवर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने लालकुआं के नैनीताल दूध उत्पादक संघ में फर्जीवाड़े और कैमिकल मिले दूध की सप्लाई के खिलाफ एक्शन की रिपोर्ट को किया तलब।

जीआरपी और आरपीएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों को बुलाकर शिनाख्त के प्रयास किए, जिस पर साकिब और साजिद पुत्र फारुक निवासी मोहल्ला बाबर कॉलोनी पांवधोई ज्वालापुर ने मृतक की शिनाख्त अपने 16 वर्षीय भाई समीर व 14 वर्षीय बहन अलीसवा के रूप में की। मामला आत्महत्या का है या फिर रंजिशन या कुछ और ..पुलिस द्वारा घटना की हर एंगल से इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नानकमत्ता-बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड के षड़यंत्र में शामिल 3 अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार,अब तक हत्याकांड के 7 षडयंत्रकारियो को भेजा जा चुका है जेल।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]