Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-भाजपा में शामिल हुए ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक सभागार में किया भव्य स्वागत। 

खटीमा-भाजपा में शामिल हुए ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक सभागार में किया भव्य स्वागत।

खटीमा। भाजपा में शामिल हुए ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक सभागार कार्यक्रम आयोजित कर स्वागत किया। बीते दिनां ब्लॉक प्रमुख नामधारी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विकास कार्यो से प्रभावित व भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

शनिवार को ब्लॉक सभागार में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा ब्लॉक प्रमुख नामधारी का माल्यार्पण कर पार्टी में स्वागत किया। नौसर मंडल अध्यक्ष सोमनाथ मौर्य की अध्यक्षता एवं नगर मंडल महामंत्री मनोज वाधवा के संचालक में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के सभी मंडल अध्यक्षों, पदाधिकारी, मंडल मोर्चो के अध्यक्षों, क्षेत्र पंचायत व जिला पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधानों ने ब्लॉक सभागार में ढोल नगाड़ों के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

कार्यक्रम के दौरान ब्लाक प्रमुख नामधारी ने कहा कि भाजपा ने हमेशा जनता के हितों के लिए कार्य करने वाले जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया है। प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी की कार्यशैली से प्रभावित होकर वह भाजपा की सदस्यता लेने पर अपने आप को उत्साहित महसूस कर रहे हैं। वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की टीम के सदस्य के रूप में भाजपा के लिए कार्य करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी-बनभूलपुरा दंगे में नही पुलिस कर्मी की बीबी से अवैध संबंधो के चलते हुई प्रकाश कुमार की हत्या,पुलिस के जवान ने की हत्या,कांस्टेबल समेत 4 गिरफ्तार।????????पढ़िए पूरा मामला…

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र जोशी ने कहा कि धीरे-धीरे भाजपा का कुनवा बढ़ता जा रहा है। प्रदेश की जनता प्रदेश के जनप्रतिनिधि विकास चाहते हैं और यह विकास केवल भाजपा की सरकार ही कर सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

140 मिलियन व्यूज़ के बाद यूट्यूब ने आख़िर क्यों हटाया उत्तराखंड का सुपरहिट गीत गुलाबी शरारा ,देश ही नहीं विदेशों में भी मचा रहा था धूम।????????पढ़िये पूरा मामला–?

विकास खंड परिसर में आयोजित स्वागत समारोह में ब्लॉक प्रमुख के स्वागत में तीनों मंडलों के अध्यक्ष, सभी मोर्चों के अध्यक्ष, महामंत्री, बूथों के अध्यक्ष, बीडीसी सदस्य, ग्राम प्रधान, जिला पंचायत सदस्य, शक्ति केंद्र संयोजक, शक्ति केंद्र प्रभ अगला शक्ति केंद्र के विस्तारक और अन्य पदाधिकारी सहित सैक लेख भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

ढोल नगाड़ों की थाप पर मुख्यमंत्री धामी ने किया रोड शो.बड़ी संख्या में शामिल हुई मातृशक्ति, हरिद्वार जनपद में किया 1168 करोड़ रूपये की लागत के 158 विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास।

इस दौरान पूर्व मंडी अध्यक्ष नन्दन सिंह खड़ायत एवं सतीश गोयल क्षेत्र पंचायत सदस्य रविंद्र राणा ,नगर मंडल अध्यक्ष जीवन धामी ,  नौसर मंडल अध्यक्ष सोमनाथ मौर्य, नगर महामंत्री मनोज वाधवा , महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष विमल मंडेला, देवेंद्र चंद ,अमित कुमार पांडे ,नीलू गुप्ता ,तारिक मलिक ,

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़ी, लाखों की दवा बरामद।नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में की सप्लाई।

सरदार अमरजीत सिंह, सरदार कुलवंत सिंह ,सरदार करनैल सिंह, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राम पांडे ,राहुल सक्सेना ,मेहताब राजा , चंद्रशेखर मंडेला ,मोहन चुफल , ममता शर्मा , चंद्र बिष्ट , कृष्ण पाल ,भवन भट्ट , सचिन रस्तोगी,  गोकुल ओली,  सरफराज हुसैन , जावेद रिजवी , हाफिज उर रहमान,  भूपेंद्र मौर्य , करण यादव , मनोज शर्मा ,आदि मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी ने गौचर में आयोजित नंदा-गौरा महोत्सव में किया प्रतिभाग। रोड शो में उमड़ा जन सैलाब,400 करोड़ के विकास कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास कर सीमांत जनपद चमोली को दी बड़ी सौगात।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।