Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।आपराधिक प्रवृति वाले के खिलाफ कसा शिकंजा,गौरव सोनकर नाम के उपद्रवी व्यक्ति के शस्त्र लाइसेंस को डीएम ने किया निलंबित।

प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी द्वारा प्रदेश को अवैध खनन से मुक्त करने और सट्टेबाजो पर अंकुश लगाने के निर्देश के अनुपालन में आज एसएसपी उधम सिंह नगर द्वारा जिले के अंतर्गत खटीमा कोतवाली क्षेत्र में अवैध खनन के साथ सट्टेबाजी में लिप्त आरोपी गौरव सोनकर पुत्र राम सोनकर के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी उधम सिंह नगर को प्रेषित की गई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बिग ब्रेकिंग-उत्तराखंड शासन ने 6 आईएएस और 12 PCS अधिकारियों के किये तबादले ????????देखिये लिस्ट

जिस पर जिलाधिकारी द्वारा सट्टेबाजों और अवैध खनन करने वाले माफियाओं को संरक्षण देने वाले उपद्रवी गौरव सोनकर के शस्त्र लाइसेंस को निलंबित कर दिया गया है। शस्त्र लाइसेंस के निरस्त्रीकरण की सूचना अवैध खनन और सट्टेबाजी को संरक्षण देने वाले आरोपी गौरव सोनकर के आवास पर जाकर खटीमा बाजार चौकी इंचार्ज संदीप पिलखवाल ने शास्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण का नोटिस को घर पर चस्पा किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़ी, लाखों की दवा बरामद।नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में की सप्लाई।

वहीं एसएसपी उधम सिंह नगर टीसी मंजूनाथ ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर पूरे जिले को अवैध खनन और सट्टेबाजी से मुक्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत आज पुलिस द्वारा अवैध खनन करने और सट्टेबाजी के आरोपी गौरव सोनकर के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त किया गया है। वहीं पुलिस द्वारा अवैध खनन करने वालों और सट्टेबाजो को संरक्षण देने वालों के चिन्हीकरण की कार्यवाही की जा रही है। जिसमें कई अधिकारी और तथाकथितों नाम सामने आने की संभावना जताई जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

अवैध कटान के आरोपी रेंजर को गणतंत्र दिवस पर सम्मान सूची में जगह देने पर प्रमुख वन संरक्षक हुए सख्त,पैरवी करने वाले डीएफओ पर लटकी कार्रवाई की तलवार।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना उसके आवास पर शुक्रवार को नियमानुसार दी गई है। जबकि पुलिस द्वारा मिली जानकारी अनुसार गौरव सोनकर घर में नही मिला।सोनकर के लाइसेंसी शस्त्र को निलंबित किए जाने की सूचना को गौरव सोनकर के घर पर बाजार चौकी इंचार्ज एसआई संदीप पिलखवाल द्वारा चस्पा किया गया है।बाजार चौकी इंचार्ज संदीप पिलख्वाल की अहम भूमिका रही देखने को मिल रही है की वह खटीमा कोतवाली क्षेत्र में आपराधिक किस्म के लोगो को आइना दिखाने का बखूबी काम कर रहे है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्राइवेट फिटनेस सेंटर पर वाहनो के फिटनेस की सरकारी शुल्क हुआ निर्धारित,देखिये किस मॉडल के गाड़ी के लिए क्या निर्धारित  शुल्क ।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।