Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़ी, लाखों की दवा बरामद।नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में की सप्लाई।

उधम सिंह नगर में नामी गिरामी कम्पनियों की नकली दवा बनाने की फैक्टरी, लाखों की दवा बरामद, नकली ब्रांडेड कंपनी की एंटी बायोटिक टेबलेट दवा बनाकर देश के कई राज्यों में की सप्लाई।

काशीपुर(उधम सिंह नगर) काशीपुर पुलिस और ड्रग्स इंस्पेक्टर ने संयुक्त कार्रवाई कर एक मकान में नकली दवा बनाने वाली फैक्टरी पकड़ी है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। ब्रांडेड कंपनी की लाखों रुपये की दवा, दवा बनाने की मशीन और अन्य उपकरण बरामद किए गए हैं। एक कार भी जब्त की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीतारामपुर स्थित द्वारिका कॉलोनी में किराये के मकान में नकली दवा बनाने की फैक्टरी चल रही थी। ड्रग्स इंस्पेक्टर नीरज कुमार व कटोराताल चौकी प्रभारी विपुल जोशी ने बताया कि लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि क्षेत्र में कुछ लोग एक मकान में डिस्पोजल सामग्री बनाने की आड़ में नकली दवा बनाने का धंधा कर रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

कई बार निगरानी की लेकिन हर बार कारखाना बंद मिल रहा था। जिसके चलते पुलिस टीम काफी समय से आरोपियों की तलाश में जुटी थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दवा की फैक्टरी से दो युवकों को हिरासत में लिया और उनकी निशानदेही पर फैक्टरी खोली गई। पूछताछ में दोनों ने बताया कि फैक्टरी का मालिक हरिद्वार जिले का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक फैक्टरी स्वामी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में  लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय, यहां पढ़ें ???????? पूरी डिटेल। – 

 

देश भर के कई राज्यों में सप्लाई होती थी नकली दवा

काशीपुर। पुलिस सूत्रों के मुताबिक नकली दवा बनाकर देश के अधिकतर राज्यों में सप्लाई की जाती थीं। जो दवा पकड़ी गई हैं वह ब्रांडेड कंपनी की एंटी बायोटिक टेबलेट हैं जो काफी महंगी होती हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड रोडवेज ने-20 साल के भीतर पहली बार घाटे से उभरकर की रिकॉर्ड 56 करोड़ मुनाफे की कमाई,पहाड़ और मैदानी रूट पर जल्द दौड़ेंगी 330 नई आधुनिक बसें

वही नकली दवा फैक्टरी मामले में अभय सिंह, पुलिस अधीक्षक काशीपुर ने बताया सीतारामपुर की द्वारिका कॉलोनी में नकली दवा बनाने वाली फैक्टरी पकड़ी है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा। –

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा: युवती की दूसरी युवती द्वारा फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील बातें और फोटो वायरल का आरोप,भड़के ग्रामीण महिलाओं ने कोतवाली में एस एस आई का किया घेराव।

ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में पहले भी पकड़ी गई हैं कई फैक्टरी

काशीपुर। सीतारामपुर क्षेत्र में नकली दवा बनाने की फैक्टरी पकड़े जाने के बाद यह गोरखधंधा फिर चर्चा में आ गया है। पिछले एक दशक से ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में धंधे से जुड़े लोग लगातार शासन प्रशासन के लिए चुनौती बने हुए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

ऊधमसिंह नगर में भी जहां पहले ऐसी फैक्टरी पकड़ी जा चुकी है। हरिद्वार जनपद तो नकली दवा बनाने का गढ़ बन चुका है। रुड़की और भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में दो दर्जन से भी ज्यादा फैक्टरी पकड़ी जा चुकी हैं। पुलिस विभाग की एसटीएफ टीम ने रुड़की के गंगनहर क्षेत्र और भगवानपुर में पिछले साल बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

तब सामने आया था, कि इस तरह बनाई जाने वाली नकली दवाइयां न खुले बाजार में बिकती रही हैं। विभिन्न राज्यों की सरकारों की मांग पर इन्हें सप्लाई भी किया जाता रहा है। सूत्र बताते हैं की फैक्टरी का मुख्य मास्टर माइंड रुड़की का है। पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि इस मामले में पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सोशल मीडिया पर वाइरल Video पर SSP ने लिया सख़्त एक्शन,????????सरेराह गन पॉइंट पर ‘हिमाकत’ पड़ी भारी…पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।