Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हल्द्वानी के लापता रेंजर का भीमताल झील में तैरता हुआ  मिला शव,मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को झील से निकाला बाहर,परिजनों में मचा कोहराम।

हल्द्वानी के लापता रेंजर का भीमताल झील में तैरता हुआ  मिला शव,मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को झील से निकाला बाहर,परिजनों में मचा कोहराम।

 

भीमताल( नैनीताल ) हल्द्वानी से  पिछले कई दिनों से गुमशुदा रेंजर का शव भीमताल झील में उतराता मिला। पुलिस और स्थानीय लोगों ने शवको निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

नैनीताल के भीमताल झील में सुबह झील किनारे शव उतरता हुआ दिखाई दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को झील से बाहर निकाला और तलाशी ली। जिसमें पर्स में मिली फोटो से लापता रेंजर हरीश चंद्र पांडेय के नाम से शिनाख्त की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पांच दिन से लापता वन क्षेत्राधिकारी का नही मिला कोई सुराग, पुलिस तलाश में खगाल रही है सीसीटीवी 

भीमताल से हल्द्वानी जाने वाले मार्ग में पशु अस्पताल के पास आज सवेरे स्थानीय लोगों ने बोट स्टैंड के समीप एक शव उतराता देखा। इसकी सूचना उन्होंने भीमताल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से शव को झील से बाहर निकाला।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सड़क पर बाइक लहराकर चला रहे युवक को टोकना पुलिस कर्मियों को पड़ा भारी, बाइक सवारों ने सिपाही के सिर पर दे मारी बोतल सिपाही हुआ बेहोश,अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज।

अज्ञात शव की तलाशी लेने पर शव से मिले पर्स में रेंजर हरीश चंद्र जोशी की फोटो, बिल और कुछ रुपये मिले। शव को भीमताल अस्पताल में ले जाया गया। फिलहाल शव कई दिनों से लापता रेंजर का बताया जा रहा है। रेंजर, पिछले कई दिनों से हल्द्वानी से लापता थे और उनकी आखिरी लोकेशन भीमताल देखी गई थी। इसके बाद उनके परिजन और पुलिस ने भीमताल और आसपास के क्षेत्रों में छानबीन शुरू की थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पेशेवर चोर, गैग बनाकर करते हैं चोरी दोनों पिता व पुत्री, लड़की स्कार्फ बांध दुकान में घुसती, डाका डाल बाप संग हो जाती फरार,पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि वन रेंजर हरीश चंद्र पांडे का शव भीमताल झील में मिला है। वह पिछले 15 दिन से लापता थे। पुलिस लगातार लापता रेंजर की तलाश में जुटी थी लेकिन कहीं भी उनका पता नहीं लग सका। अंतिम बार उनकी लोकेशन भीमताल के एक सीसीटीवी में कैद हुई थी जिसके बाद पुलिस वही तलाश कर रही थी। आज सुबह उनका शो भीमताल झील में मिला। सूचना के बाद रेंजर के परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर । पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया हैं।बता दे कि तराई केंद्रीय वन प्रभाग रुद्रपुर में तैनात थे।ऊंचापुल निवासी भाखड़ा रेंज के रेंजर हरीश चंद्र पांडे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हरिद्वार-प्रेमी युगल हर की पैड़ी पर कर रहे थे अश्लील हरकतें,सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने लिया हिरासत में। ????????देखिए वाइरल वीडियो।

बेटे हिताद्र ने अपने पिता की मौत के लिए वन विभाग के उच्च अधिकारियों पर आरोप लगाए हैं। बेटे ने रोते हुए बताया कि उनके पिता को पेड़ काटने के मामले में झूठा फंसाया जा रहा था। जिसके बाद से वह 29 नवंबर से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। बेटे ने बताया कि तब से पिता घर से लापता चल रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से भी पिता की खोजबीन के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। जबकि उनके पिता की लोकेशन भीमताल में मिली थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हाईकोर्ट में खटीमा निवासी शैलेन्द्र वर्मा की याचिका पर खटीमा के एक निजी स्कूल द्वारा अभिभावकों के उत्पीड़न मामले में CBSE सचिव को दिए ये आदेश।

बेटे ने कहा कि डीएफओ और एसडीओ से जब पिता की खोजबीन के लिए मिलने गए तो उन्होंने मुलाकात तक नहीं की। हिताद्र ने कहा ईमानदारी के चलते उनके पिता की जान गई है। उन्होंने कहा कि वह लोग कमजोर है अगर वह शिकायत भी करेंगे तो उच्च अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाएगी। थानाध्यक्ष बिरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि शव तीन दिन पुराना लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतक तराई केंद्रीय वन प्रभाग के रुद्रपुर डिवजीन में वन क्षेत्राधिकारी के पद पर तैनात थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

Update–खटीमा-नकाबपोश बदमाशो ने दियूरी मे ज्वैलर्स को गर्दन पर मारी गोली,उपचार के दौरान घायल रमेश की हुई मौत।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

घोड़ाखाल सैनिक विद्यालय के वार्षिक समारोह को मुख्यमंत्री धामी ने किया वर्चुअल संबोधित, विद्यालय में सिंथेटिक ट्रैक युक्त स्टेडियम और कृत्रिम घास युक्त फुटबॉल मैदान बनाने की 2 घोषणाएं।

शर्मनाक-खटीमा में पंडित जी को ब्लैकमेल करने के आरोपी यूट्यूबर दंपति भेजे गए जेल,सूत्रों की माने तो कई हाई प्रोफाइल लोग हुए हैं शिकार,नेता उद्योगपति से लेकर बैंक कर्मियों की शहर में चर्चायें आम,ये था पूरा मामला।