Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

Update–खटीमा-नकाबपोश बदमाशो ने दियूरी मे ज्वैलर्स को गर्दन पर मारी गोली,उपचार के दौरान घायल रमेश की हुई मौत।

बिग ब्रेकिंग-खटीमा-नकाबपोश बदमाशो ने दियूरी मे ज्वैलर्स को गर्दन पर मारी गोली,उपचार के दौरान घायल रमेश की हुई मौत।

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) नकाबपोश बदमाशों  ने ड्यूरी में ज्वेलर्स रमेश को उसकी दुकान में घुस कर  गर्दन पर गोली मार दी। गोली लगने के बाद गंभीर अवस्था में घायल ज्वेलर्स रमेश  को ग्रामीणों ने अस्पताल में कराया भर्ती,हालात नाजुक हायर सेंटर किया रेफर।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस  सीसीटीवी फुटेज खगालने में  जुटी,गोलीकांड से दियूरी क्षेत्र में दहशत।ज्वैलर्स रमेश रस्तोगी पुत्र शमशेर रस्तोगी नानकमत्ता उधम सिंह नगर का रहने वाला था।ज्वेलर्स रमेश काफी लंबे समय खटीमा विकास खंड के ड्यूरी ग्राम सभा मे ज्वैलर्स का व्यवसाय कर रहा था।जिसकी दुकान :-रमेश ज्वैलर्स, देउरी गांव, निकट झंकट, पोस्ट- खटीमा, जिला- उधमसिंह नगर में है ।आज शाम को 7.30 के लगभग उनके दुकान पर अन्दर जाकर कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनको गोली मार दी थी।

Update

ज्वेलर्स ले जाने के ज्वेलर्स रमेश रस्तोगी की मौत हो गई।वही बदमाशो की खटीमा कोतवाली क्षेत्र में अंजाम दी गई इस दुस्साहसी वारदात के उपरांत खटीमा कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया है।वही पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश में तमाशा सीसीटीवी खंगालने में जुट चुकी है।इस वारदात के बाद पूरे जिले की पुलिस को अलर्ट मोड़ में कर दिया गया है।ताकि ज्वेलर्स की गोली मार हत्या करने वाले अज्ञात नकाबपोश बदमाशो को गिरफ्तार किया जा सके।

बताते चलें कि ग्राम सभा ड्यूरी मे अज्ञात दो नकाबपोश बदमाशो ने रमेश रस्तोगी  ज्वैलर्स को गोली मार दी थी  जिससे ज्वेलर्स गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे लोगो ने नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने ज्वेलर्स को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।बताया जा रहा है कि ज्वेलर्स की उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी ।पुलिस मौके पर पहुंच सीसीटीवी फुटेज खगालने में जुटी हुई है। घटना से दियूरी में दहशत का माहौल है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-अजब गजब???????? जिसकी लावारिस लाश को शिनाख्त करके परिजनों ने किया था अंतिम संस्कार,पांच दिन बाद उसने वीडियो कॉल कर बताया- में अभी जिंदा हूं–प्रकरण पूरे क्षेत्र में बना चर्चा का विषय।

मंगलवार देर शाम को नानकमत्ता निवासी ज्वेलर्स रमेश  रस्तोगी पुत्र शमशेर रस्तोगी उम्र 40 निवासी नानकमत्ता दुकान पर बैठ जेवरात का काम कर रहा था की अचानक बाइक से आए दो अज्ञात नकाबपोश बदमाश जिनमें से एक बाइक पर बैठा रहा जबकि दूसरे ने दुकान में घुस कर ज्वेलर्स को गोली मार दी । फायर प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मिस हुआ वही दूसरी गोली ज्वेलर्स के गले में लगी जिससे आराधना ज्वेलर्स के मालिक रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

किशोरी को कार में भगा कर ले जा रहें समुदाय विशेष के  आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, गुस्साए ग्रामीणों ने कार को किया क्षतिग्रस्त।

गोली लगने की आवाज सुन बगल में ही बाहर खड़े अवतार ने शोर मचाया जब तक आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष ने पुलिस को दी। घायल ज्वेलर्स को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए इमरजेंसी डॉक्टर निशिकांत ने रमेश रस्तोगी को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा से लापता हुई किशोरी को युवक के साथ उज्जैन में किया बरामद, आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

 

इस वारदात के बाद खटीमा पुलिस में जहां हड़कंप मच गया गया तो खटीमा पुलिस ने ज्वेलर्स की हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश हेतु तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए है।ताकि अज्ञात नकाबपोश हमलावरों को गिरफ्तार किया जा सके।फिलहाल इस हमले में जान गंवाने वाले ज्वेलर्स की मौत के बाद उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।हमलावर कौन थे कहा से आए वो उन्होंने ज्वेलर्स को गोली क्यों मारी इन सभी पहलुओं की पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।