Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा –ज्वेलर्स रमेश रस्तोगी हत्याकांड का पुलिस द्वारा 08 घंटे में सनसनीखेज खुलासा, वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफतार।

खटीमा –ज्वेलर्स रमेश रस्तोगी हत्याकांड का पुलिस द्वारा 08 घंटे में सनसनीखेज खुलासा, वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफतार।

➤ अभियुक्तों से घटना में प्रयुक्त हथियार व अन्य उपकरण बरामद

???? अभियुक्तों द्वारा पुरानी रंजिश के चलते किया गया था मर्डर

> मर्डर में प्रयुक्त मोटरसाई‌किल व अपने को छुपाने के लिये प्रयोग किये हैलमेट भी बरामद

एसएसपी उधमसिंहनगर  द्वारा पुलिस टीम हेतु की गई 2500 रुपए के ईनाम की घोषणा।

खटीमा। झनकट के दियूरी में सर्राफ की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आठ घंटे में हत्याकांड का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार देर शाम एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने हत्याकांड का कोतवाली पहुंचकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने सर्राफ व्यवसायी की हत्या रूपयों के लेन-देन को लेकर की गई।
मंगलवार की देर शाम झनकट के दियूरी गांव में बाइक में आए तीन नकाबपोश हमलावरों ने आराधना ज्वैलर्स के स्वामी नानकमत्ता निवासी रमेश रस्तोगी को गोली मारकर घायल कर दिया था।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

किशोरी को कार में भगा कर ले जा रहें समुदाय विशेष के  आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, गुस्साए ग्रामीणों ने कार को किया क्षतिग्रस्त।

जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतक रमेश रस्तोगी की पत्नी शशि रस्तोगी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसएसपी टीसी ने बताया कि हत्याकांड के खुलासे के लिए आठ टीमों का गठन कर तलाशी शुरू की गई। गठित टीम ने सीसीटीवी फूटेज की निगरानी, सर्विलांस आदि में त्वरित कार्रवाई करते हुए सिर्फ आठ घंटे में घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी टीसी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों से दो तमंचे 315 बोर, दो खोखा कारतूस 315 बोर, दो कारतूस 315 बोर तथा घटना में प्रयुक्त बाइक व घटना के समय अभियुक्त द्वारा पहना गया हेलमेट बरामद किया गया है। एसएसपी टीसी ने बताया कि घटना को अंजाम पिता-बेटे और भतीजे ने दिया। गिरफ्तार आरोपियों में सुरेंद्र सिंह उर्फ सुक्खा एवं उसका पुत्र विक्रमजीत सिंह निवासी फुलैया तथा भतीजा लखविंदर सिंह निवासी ग्राम दियूरी है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा से लापता हुई किशोरी को युवक के साथ उज्जैन में किया बरामद, आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

***************************************
खटीमा। गिरफ्तार मुख्य आरोपी सुरेंद्र सिंह उर्फ सुख्खा ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पुत्री की शादी के लिए सर्राफा व्यापारी रमेश रस्तोगी को सोने की अंगुठी बनाने के लिए दो साल पहले 20 हजार रूपये दिए थे। जिसको लेकर वह सर्राफा व्यापारी के पास अंगुठी के लिए चक्कर काटता रहा। सर्राफा व्यापारी द्वारा न तो अंगुठी बनाई और न ही दिए गए रूपये वापस दिए। इसको लेकर सुरेंद्र सिंह सर्राफा व्यापारी से लेन-देन एवं रंजिश रखता था। घटना से कुछ समय पूर्व मृतक एवं मुख्य अभियुक्त सुरेंद्र सिंह के मध्य गाली-गलौज एवंत तीखी नोंक झोंक भी हुई थी। तब से अभियुक्त मृतक के प्रति मन ही मन बदले की भावना रखता था।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी। भ्रष्टाचार पर फिर हुआ वार विजिलेंस ने पीआरडी कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी को 10000 रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया  गिरफ्तार।

***************************************

खटीमा। हमलावरों ने घटना से पूर्व ही यूपी के पीलीभीत ने दो तमंचे 315 बोर एवं चार कारतूस खरीदे थे। जिसमें हमलावरों ने सर्राफा व्यवसायी के ऊपर दो राउंड गोली चला दी थी।

 

***************************************

खटीमा। सर्राफा व्यवसायी रमेश रस्तोगी हत्याकांड के खुलासे में चार थानों की आठ पुलिस टीम एवं एसओजी की टीम के साथ 32 पुलिस कर्मी सहित तीन अपर पुलिस अधीक्षक जुटे रहे।

***************************************

खटीमा। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि सूदरवर्ती ग्रामीण क्षेत्र होने के बावजूद कई स्थानों में लगे सीसीटीवी कैमरों से हमलावरों को चिन्हित कर पुलिस टीम हत्यारोपियों के करीब पहुंचने में सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे होने से पुलिस टीम को काफी मदद मिली। एसएसपी टीसी ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढ़ाई हजार रूपये देने की घोषणा की है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर :-महिला ने युवक का बनाया अश्लील वीडियो, मांगे पांच लाख रुपये, बदनाम करने की दी धमकी,युवक के पिता की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज।

 

हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में ये रहे मौजूद
कोतवाल प्रकाश सिंह दानू, सितारगंज कोतवाल भूपेंद्र सिंह ब्रजवाल, नानकमत्ता थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव, झनकईया थानाध्यक्ष रविंद्र सिंह बिष्ट, एसओजी प्रभारी भारत सिंह, एसआई ललित बिष्ट, प्रियांशु जोशी, संदीप पिलख्वाल, किशोर पंत, विजय बोहरा, चंचल सिंह, हरीश कुमार, तपेंद्र जोशी, भूपाल चंद, मो. नासिर, मोहसिन, नवीन खोलिया, सुनीता रावत, विजेंद्र कुमार, योगेंद्र कुमार, प्रवीन गोस्वामी, विक्रम सिंह धामी, चंदन, मनोज धोनी, खीम सिंह, भूपेंद्र कुमार, राजेंद्र कुमार, संतोष, नीरज भोज, ललित कुमार, कुलदीप टीम में मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

हरिद्वार-प्रेमी युगल हर की पैड़ी पर कर रहे थे अश्लील हरकतें,सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने लिया हिरासत में। ????????देखिए वाइरल वीडियो।

सर्राफा व्यवसायी हत्याकांड के गिरफ्तार आरोपियों के साथ पुलिस टीम।
——————-

***************************************
खटीमा। सर्राफ व्यवसाई को तीन नकाबपोश युवकों द्वारा गोली मार की गई हत्या के बाद बुधवार को पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
विदित हो कि मंगलवार देर शाम दियूरी गांव में तीन नकाबपोश युवकों ने सर्राफ व्यवसाई नानकमत्ता निवासी 42 वर्षीय रमेश रस्तोगी को उनकी दुकान आराधना ज्वलेर्स में घुसकर गोली मार दी। घटना के बाद बाजार में भगदड़ मच गई। वहीं तीनों नकाबपोश घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये। घटना के बाद स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस को मामले की सूचना देकर घायल को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

डॉयल 112 पर झूठी सूचना देकर पुलिस को गुमराह करना पड़ा महंगा, पुलिस ने व्यक्ति के विरुद्ध धारा- 83 पुलिस अधिनियम में  10 हजार रुपये का किया चालान।

चिकित्सकां ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। हायर सेंटर ले जताते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। बुधवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक अपने पीछे पत्नी शशि रस्तोगी, पुत्री इशिता रस्तोगी(11) रोते बिलखते छोड़ गया। मृतक के दो भाई थे बड़े भाई राजेश रस्तोगी का निधन 8 वर्ष पूर्व हो चुका है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

हाईकोर्ट में खटीमा निवासी शैलेन्द्र वर्मा की याचिका पर खटीमा के एक निजी स्कूल द्वारा अभिभावकों के उत्पीड़न मामले में CBSE सचिव को दिए ये आदेश।

***************************************
खटीमा। शव का पोस्टमार्टम से पूर्व एक्सरे कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक को दो गोली लगी पाई गई। एक गोली गर्दन में फंसी हुई थी तो दूसरी पेट में घुसी हुई थी।
स्माचार फोटो सहित-6केटीएम02- मृतक रमेश रस्तोगी(फाइल फोटो)।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

अमेरिका में नौकरी देने का झांसा देकर ऑनलाइन ठग लिये 8.50 लाख,पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी व आईटी एक्ट में मुकदमा किया दर्ज।

खटीमा-अजब गजब???????? जिसकी लावारिस लाश को शिनाख्त करके परिजनों ने किया था अंतिम संस्कार,पांच दिन बाद उसने वीडियो कॉल कर बताया- में अभी जिंदा हूं–प्रकरण पूरे क्षेत्र में बना चर्चा का विषय।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।