Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नाबालिग छात्रा से दुराचार के दोषी एनसीसी प्रशिक्षक दीपक सिंह नेगी को 25 साल के कठोर कारावास व एक लाख के अर्थदंड की हुई सजा।

नाबालिग छात्रा से दुराचार के दोषी एनसीसी प्रशिक्षक दीपक सिंह नेगी को 25 साल के कठोर कारावास व एक लाख के अर्थदंड की हुई सजा।

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड) विशेष सत्र न्यायाधीश पोक्सो शंकर राज की अदालत ने 16 साल की नाबालिग से दुराचार के दोषी एनसीसी के प्रशिक्षक दीपक सिंह नेगी को 25 साल के कठोर कारावास व 1 लाख के अर्थदंड की सजा सुनाई है। जुर्माना जमा नहीं करने पर उसे 5 साल के अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी होगी।गंगोलीहाट तहसील के एक गांव की कक्षा 9वीं की छात्रा के साथ एनसीसी के प्रशिक्षक दीपक सिंह नेगी ने फरवरी 2022 से नवंबर 2022 तक डरा घमकाकर कई बार दुराचार किया। उसने दोनों के फोटो इंस्टाग्राम में भी डाल दिए। पीडिता के भाई के इन फोटो को देखने के बाद मामला खुला। जिसके बाद मामले में पीडिता ने पूरी कहानी अपने परिजनों को बताई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता-प्रेमिका को ज्वैलरी गिफ्ट देने को मिल के मुनीम ने राइस मिल से उड़ाए थे11 लाख,पुलिस ने जेवरात और नगदी समेत मुनीम व उसकी पिथौरागढ़ निवासी प्रेमिका को किया गिरफ्तार।

उसने बताया कि एनएसीसी के छात्र छात्राओं के ग्रुप बनाकर एनसीसी के प्रशिक्षक नेगी ने पहले उसका नंबर लिया,फिर फोन कर अश्लील बातें की। बाद में एक दिन बाइक में घर छोड़ने की जिद कर गधेरे में दुराचार कर फोटो बना ली। कहा कि वह इस घटना के बाद जान से मारने की धमकी देकर कई बार उससे दुराचार करता रहा। प्रकरण में 13 जनवरी 2023 को गंगोलीहाट थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-अजब गजब???????? जिसकी लावारिस लाश को शिनाख्त करके परिजनों ने किया था अंतिम संस्कार,पांच दिन बाद उसने वीडियो कॉल कर बताया- में अभी जिंदा हूं–प्रकरण पूरे क्षेत्र में बना चर्चा का विषय।

यह मामला न्यायालय विशेष सत्र न्यायाधीश पोक्सो में चला। प्रकरण में दोनों पक्षों को सुनने के बाद विशेष सत्र न्यायाधीश शंकर राज ने एनसीसी के प्रशिक्षक दीपक सिंह नेगी को दोषी करार दिया। उन्होंने भादवि की धारा 376 में उसे 25 साल के कठोर कारावास व 1लाख के अर्थदंड की सजा सुनाई। जुर्मान न देने पर 5 साल अतिरिक्त कारावास काटना होगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

किशोरी को कार में भगा कर ले जा रहें समुदाय विशेष के  आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, गुस्साए ग्रामीणों ने कार को किया क्षतिग्रस्त।

धारा 354 क के तहत तीन साल के कठोर कारावास व 10 हजार अर्थदंड, जुर्माना न देने पर 6 माह अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।धारा 506 के तहत उसे 7 साल के कठोर कारावास व 10 हजार के जुर्माने से दंडित किया गया है। जुर्मान न देने पर 1 साल का अतिरिक्त कारावास काटना होगा।सभी सजाएं एक साथ चलेंगी। मामले में पीडिता की तरफ से शासकीय अधिवक्ता फौजदारी प्रमोद पंत ने पैरवी की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा से लापता हुई किशोरी को युवक के साथ उज्जैन में किया बरामद, आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।