Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

किसान नेता प्रकाश तिवारी के नेतृत्व में किसानों ने गन्ने का मूल्य चार सौ रूपये प्रति क्विंटल घोषित करने की मांग को लेकर तहसील में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन।

किसान नेता प्रकाश तिवारी के नेतृत्व में किसानों ने गन्ने का मूल्य चार सौ रूपये प्रति क्विंटल घोषित करने की मांग को लेकर तहसील में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन।

 

खटीमा। गन्ना किसानों ने गन्ने का मूल्य चार सौ रूपये प्रति क्विंटल घोषित करने की मांग को लेकर तहसील में प्रदर्शन कर तहसीलदार हिमांशु जोशी के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा।
शनिवार को किसान नेता प्रकाश तिवारी के नेतृत्व में गन्ना किसान तहसील पहुंचे। जहां उन्होंने गन्ने का मूल्य 400 रूपये प्रति क्विंटल किए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता-प्रेमिका को ज्वैलरी गिफ्ट देने को मिल के मुनीम ने राइस मिल से उड़ाए थे11 लाख,पुलिस ने जेवरात और नगदी समेत मुनीम व उसकी पिथौरागढ़ निवासी प्रेमिका को किया गिरफ्तार।

गन्ना किसानों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भेजे ज्ञापन में कहा कि गन्ना बुआई से मिल सप्लाई तक गन्ने की फसल पर 350 रूपये प्रति क्विंटल का खर्चा आता है। लागत अधिक होने के कारण किसानों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ता है। किसानों से सीएम धामी से गन्ने का मूल्य 400 रूपये प्रति क्विंटल घोषित करने मांग की और कहा कि इससे किसानों की आय बढ़ोत्तरी हो सके।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

किशोरी को कार में भगा कर ले जा रहें समुदाय विशेष के  आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, गुस्साए ग्रामीणों ने कार को किया क्षतिग्रस्त।

ज्ञापन देने वालों में मनमोहन सोहल, दिलेर सिंह, नितिन रस्तोगी, हरगोविंद सिंह, प्रीतपाल सिंह, बलवंत सिंह, ठाकुर महेंद्र सिंह, सुखदेव सिंह, गुरमेज सिंह, सुरेश राणा, आशीष अग्रवाल, चरनजीत सिंह, सुखजीत सिंह, बलवंत सिंह, कैलाश पंत, बूटा सिंह, सरबन सिंह आदि मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-अजब गजब???????? जिसकी लावारिस लाश को शिनाख्त करके परिजनों ने किया था अंतिम संस्कार,पांच दिन बाद उसने वीडियो कॉल कर बताया- में अभी जिंदा हूं–प्रकरण पूरे क्षेत्र में बना चर्चा का विषय।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।