Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नानकसागर डैम में संचालित वाटर स्पोर्टस में अज्ञात लोगो द्वारा वाटर मोटर बोर्ट में तोड़-फोड़ कर आगजनी मामले में 03 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

नानकसागर डैम में संचालित वाटर स्पोर्टस में अज्ञात लोगो द्वारा वाटर मोटर बोर्ट में तोड़-फोड़ कर आगजनी मामले में 03 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

नानकमत्ता क्षेत्र में हुई आगजनी की घटना का उधम सिंह नगर पुलिस ने किया खुलासा।

रंजिशन वाटर स्पोर्ट्स बोट में आग लगाकर जला दिया गया था आरोपियों द्वारा।

लगभग 500 सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर हुआ घटना का खुलासा।

03 आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त वाहन बरामद।

एसएसपी द्वारा खुलासा करने वाली पुलिस टीम हेतु की गई 2,500 रुपये के ईनाम की घोषणा।

नानकमत्ता ( उधम सिंह नगर )दिनांक- 09.11.2023 को वादी गगनदीप सिंह पुत्र तारा सिंह निवासी गढीपट्टी थाना नानकमत्ता जिला ऊधम सिंह नगर द्वारा थाना नानकमत्ता मे आकर एक किता तहरीर वावत नानकसागर डैम में संचालित वाटर स्पोर्टस में अज्ञात लोगो द्वारा वाटर मोटर बोर्ट में तोड़-फोड़ कर आगजनी करना व सीसीटीवी कैमरो व पास खड़ी मोटर साईकिल को क्षतिग्रस्त करना तथा उक्त सामान की निगरानी में रखे कर्मचारियों के साथ मारपीट, गाली गलौच कर जान से मारने धमकी देने के सम्बन्ध में दाखिल की गयी। दाखिला तहरीर के आधार पर थाना हाजा में मु0 FIR N0- 258/23 धारा 323/427/436/504/506 भादवि पंजीकृत किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हाईकोर्ट में खटीमा निवासी शैलेन्द्र वर्मा की याचिका पर खटीमा के एक निजी स्कूल द्वारा अभिभावकों के उत्पीड़न मामले में CBSE सचिव को दिए ये आदेश।

अभियोग की गम्भीरता को देखते हुये थानाध्यक्ष नानकमत्ता के नेतृत्व में पुलिस टीमे गठित की गयी। चश्मदीदों/पीड़ितो द्वारा पूछताछ में बताया गया कि उक्त घटना में 07-08 लोग थे। जो काली रंग की स्कार्पियों व सफेद रंग की कार में आये थे।SOG/पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को बारीकी से चैक किया गया तो घटना के समय 02 गाडियां घटनास्थल से मैन हाईवे की तरफ जाते दिखाई दी, जिसके पश्चात उक्त रूट के विभिन्न स्थानों के लगे लगभग 500 सीसीटीवी कैमरों को खगाला गया तो उक्त वाहन रूदपुर की तरफ जाते दिखाई दिये। उक्त वाहन व घटनाकारित करने वाले अभियुक्तों की तस्दीक/गिरफ्तारी हेतु सुरागरसी-पतारसी करते हुये अथक प्रयास जारी रखे गये।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता: हथियारों से लैस नकाबपोशों ने नानकसागर जलाशय के वाटर स्पोर्ट्स स्थल पर मोटर बोटों को लगाई आग।

दिनांक- 23.11.2023 की रात्रि में घटना में शामिल अभियुक्तगणों के पुनः नानकमत्ता क्षेत्र में आने की सूचना पर अभियुक्तगणों को घेरकर अभियुक्तगण 1- रखवीर सिंह पुत्र हरविंदर सिंह निवासी ग्राम ईश्वरपुर थाना शीशगढ़ जिला बरेली उम्र 24 वर्ष 2- अमरजीत सिंह पुत्र  वजीर सिंह निवासी ग्राम कनकटा थाना गदरपुर जिला उधम सिंह नगर उम्र 24 वर्ष, 3- गुरवन्त सिंह पुत्र जजबीर सिंह निवासी ग्राम नूरपुर थाना स्वार जिला रामपुर उत्तर प्रदेश उम्र 24 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगणों के कब्जे से 03 अद्द तमंचे व जिन्दा कारतूस बरामद हुये तथा अभियुक्तगणों द्वारा घटना में प्रयुक्त वाहन स्कॉर्पियो को भी बरामद करते हुये कब्जे पुलिस लिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुस्साहस- खटीमा मुख्य बाजार में सड़क पर जाम खुलवाने को कहना दो युवकों पड़ा महंगा, हुआ जानलेवा हमला, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज।

विवेचना के दौरान अभियोग में धारा 307/147/148/149/34 आईपीसी एक्ट की बढ़ोतरी की गई है तथा धारा 436 को धारा 435 IPC में धारा में तरमीम किया गया है। अग्रिम विवेचना धारा 435/ 427/147/148/149/307/504/506/34 IPC व 3/25 शस्त्र अधिनियम के अंतर्गत प्रचलित है। घटना में प्रयुक्त वाहन वेन्यू कार की बरामद की के प्रयास किया जा रहे हैं। घटना का मुख्य कारण वादी गगनदीप सिंह व मुख्य अभियुक्त रखवीर सिंह का आपस में पैसो के लेन-देन को लेकर विवाद तथा कुछ माह पूर्व सितारगंज क्षेत्र में हुई फायरिंग की घटना के वर्चस्व को लेकर होना प्रकाश में आया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

अमेरिका में नौकरी देने का झांसा देकर ऑनलाइन ठग लिये 8.50 लाख,पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी व आईटी एक्ट में मुकदमा किया दर्ज।

गिरफ्तार अभियुक्तगण-
1-रखवीर सिंह पुत्र हरविंदर सिंह निवासी ग्राम ईश्वरपुर थाना शीशगढ़ जिला बरेली उम्र 24 वर्ष
2- अमरजीत सिंह पुत्र श्री वजीर सिंह निवासी ग्राम कनकटा थाना गदरपुर जिला उधम सिंह नगर उम्र 24 वर्ष
3- गुरवन्त सिंह पुत्र जजबीर सिंह निवासी ग्राम नूरपुर थाना स्वार जिला रामपुर उत्तर प्रदेश उम्र 24 वर्ष

प्रकाश में आये अभियुक्तगण-
1-शाबी उर्फ साहब सिंह पुत्र नामालूम ग्राम गज्जीपुर थाना मिलक खानम जिला रामपुर,
2- करण सिंह पुत्र मंजूर सिंह निवासी बिष्टि चौराहा नंदा विहार कॉलोनी सितारगंज,
3- बल्ली उर्फ बलजीत सिंह पुत्र शमशेर सिंह निवासी वार्ड नंबर 4 पहाड़गंज भदेईपुरा कोतवाली अभियुक्त रुद्रपुर जिला उधम सिंह नगर व दो अन्य अज्ञात

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

धामी सरकार ने चलाया लापरवाही मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई का डंडा, हल्द्वानी के अधिशासी अभियंता समेत लोक निर्माण विभाग के दो अधिकारियों को किया सस्पेंड।

बरामदा माल-
1-02 अद्द 315 बोर के तंमचे व 04 जिन्दा कारतूस व 01 खोखा राउण्ड
2-01 तंमचा 12 बोर व 02 जिन्दा कारतूस
3-01 स्कार्पियों वाहन
4-01 कैन प्लास्टिक
5- 03 अद्द मोबाइल फोन

आपराधिक इतिहास-
अभियुक्त रखवीर सिंह के विरुद्ध थाना केलाखेड़ा में मुकदमा FIR NO. 81/23 धारा 147/148/149/307/323/506/120बी IPC पंजीकृत हैं शेष अभियुक्तगणों के पूर्व में पंजीकृत अभियोगो का विवरण की जानकारी की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

Nainital- लखनऊ से आए पर्यटकों से पुलिस ने मांगे कागज तो पर्यटक देने लगे धमकी_ BJP की सरकार है “मेरा बाप… विधायक है”  ???????? देखिये वीडियो।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

घोड़ाखाल सैनिक विद्यालय के वार्षिक समारोह को मुख्यमंत्री धामी ने किया वर्चुअल संबोधित, विद्यालय में सिंथेटिक ट्रैक युक्त स्टेडियम और कृत्रिम घास युक्त फुटबॉल मैदान बनाने की 2 घोषणाएं।

शर्मनाक-खटीमा में पंडित जी को ब्लैकमेल करने के आरोपी यूट्यूबर दंपति भेजे गए जेल,सूत्रों की माने तो कई हाई प्रोफाइल लोग हुए हैं शिकार,नेता उद्योगपति से लेकर बैंक कर्मियों की शहर में चर्चायें आम,ये था पूरा मामला।