Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खेल महाकुंभ 2023 की खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 17 नवंबर से होगा आयोजन,न्याय पंचायत स्तरीय खेल महाकुंभ समापन।

खेल महाकुंभ 2023 की खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 17 नवंबर से होगा आयोजन,न्याय पंचायत स्तरीय खेल महाकुंभ समापन।

खटीमा — न्याय पंचायत स्तरीय खेल महाकुंभ का उद्घाटन खेतलसंडा में स्थित अल्केमिस्ट अकादमी के भावय मैदान में बीजेपी  के नगर अध्यक्ष जीवन सिंह धामी ने दीप प्रचलित कर किया।प्रतियोगिता में कबड्डी में नोजगे पब्लिक स्कूल का दबदबा रहा ।अल्केमिस्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दिनांक 06.11.23 को आयोजित खेल महाकुंभ 2023 , उधम सिंह नगर के न्याय स्तरीय खेल महाकुंभ कबड्डी प्रतियोगिता में नोजगे पब्लिक स्कूल अंडर 14 बालक वर्ग में गोल्ड मेडल,शिक्षा भारती स्कूल ने सिल्वर मेडल जीता।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

रिसर्च’ सोसाइटी फार स्टडी ऑफ डाइबिटीज इन इंडिया  का दो दिवसीय सेमिनार का समापन,प्रिंसिपल एंड प्रैक्टिस आफ क्लीनिक डाइबिटीज पुस्तक का विमोचन।देश भर के वरिष्ठ विशेषज्ञों ने किया प्रतिभाग।

नोजगे पब्लिक स्कूल अंडर 14 बालिका वर्ग में गोल्ड मेडल,नेशनल एकेडमी ने सिल्वर मेडल जीता।अंडर 17 बालक वर्ग में नोजगे पब्लिक स्कूल ने गोल्ड मेडल,शहीद हरकिशन ने सिल्वर मेडल ,अंड र 17 बालिका वर्ग में नोजगे पब्लिक स्कूल ने गोल्ड मेडल और अंडर 17 बालिका वर्ग में हिंद पब्लिक स्कूल ने सिल्वर मेडल जीता।खेल महाकुंभ का सफल आयोजन युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल और शिक्षा विभाग के द्वारा किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के मुंम्बई रोड शो लगभग 30200 करोड़ रुपए के एमओयू। अब तक 1.24 लाख करोड़ रुपए से अधिक के एमओयू,आागामी 5 वर्षों में उत्तराखंड की जीएसडीपी को दोगुना करने का लक्ष्य- मुख्यमंत्री

वही न्याय पंचायत स्तरीय समापन के बाद अब खेल महाकुंभ 2023 की खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 16 नवंबर से 30 नवंबर के मध्य तक आयोजित की जाएगी। खंड शिक्षा अधिकारी तरुणकुमार पंत ने बताया कि 17 नवंबर का अल्केमिस्ट एकेडमी में अंडर 14 17 व 19 बालक व बालिका वर्ग की एथलेटिक्स प्रतियोगिता आयोजित होगी। 18 नवंबर को अंडर 14, 17 व 19 बालक व बालिका वर्ग की खो-खो प्रतियोगिता अल्केमिस्ट एकेडमी में होगी। 20 नवंबर को बालक व बालिका वर्ग कबड्डी प्रतियोगिता राइंका प्रतापुर एवं 21 नवंबर को वॉलीबाल प्रतियोगिता सिटी कॉन्वेंट स्कूल में संपन्न होगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

कुमाउनी भाषा को आठवीं अनुसूची में शामिल करवाने के संकल्प के साथ पिथौरागढ़ में संपन्न हुआ 3 दिवसीय 15वां राष्ट्रीय कुमाउनी भाषा सम्मेलन का हुआ समापन।

बीईओ पंत ने शासकीय, अर्द्ध शासकीय व प्राईवेट विद्यालय के प्रधानाचार्यो को निर्देशित किया है कि खेल महाकुंभ में प्रतिभाग करने वाले प्रतिभागियों का कार्यालय खंड विकास अधिकारी कार्यालय में प्रत्येक कार्य दिवस पर सुबह 10 से 4 बजे तथा 16 नवंबर को तीन बजे तक पंजीकरण करा सकते हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी – न्याय पंचायत स्तरीय खेल महाकुंभ-2023 का आगाज,राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल(से.नि.)गुरमीत सिंह ने खेल मंत्री रेखा आर्या के साथ संयुक्त रूप से किया शुभारंभ।

खेल समन्वयक नीरज सक्सेना ने बताया कि प्रतियोगिता में अंडर 14 व 17 में बालक वर्ग की खो-खो एवं वॉलीबाल की ओपन इंट्री होगी तथा अंडर 19 बालक व बालिका वर्ग की एथलेटिक्स, खो-खो, कबड्डी एवं वॉलीबाल की ओपन इंट्री होगी । उन्होंने बताया कि अंडर 14 में प्रतिभागी की आयु 11 वर्ष पूर्ण एवं 14 वर्ष से कम होनी चाहिए। अंडर 17 में 14 से 17 तथा अंडर 19 में 17 से 19 वर्ष अनिवार्य है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर जनपद में पहली बार होगा “किताब कौतिक”  1,2 और 3 दिसंबर को नानकमत्ता में आयोजन,20 स्कूलों में कैरियर काउंसलिंग के साथ होगी 3 दिवसीय “नानकमत्ता किताब कौथिग” की शुरुआत।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।