Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हल्द्वानी–कुमाऊं के सबसे बड़े कालेज एमबीपीजी में पांच साल बाद इस बार भगवा लहराया,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सूरज रमोला बने छात्रसंघ अध्यक्ष।

हल्द्वानी–कुमाऊं के सबसे बड़े कालेज एमबीपीजी में पांच साल बाद इस बार भगवा लहराया,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सूरज रमोला बने छात्रसंघ अध्यक्ष।

हल्द्वानी। कुमाऊं के सबसे बड़े महाविद्यालय में पांच साल बाद बीजेपी के लिए राहत की खबर है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सूरज रमीला कडे मुकाबले में 17 वोटों से चुनाव जीत कर अध्यक्ष बन गए। पांच साल बाद एमबीपीजी कॉलेज में फिर भगवा लहराया है।प्रदेश के दूसरे बड़े कॉलेज एमबीपीजी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का परचम लहरा गया।

हल्द्वानी। कुमाऊं के सबसे बड़े महाविद्यालय एमबीपीजी कालेज छात्रसंघ चुनाव में इस बार भगवा लहराया है। छात्रसंघ अध्यक्ष पद में कांटे की टक्कर में एबीवीपी के सूरज सिंह रमोला ने निर्दलीय प्रत्याशी संजय जोशी को 17 मतों से पराजित कर जीत दर्ज की। सूरज को 1554 मत मिले जबकि निर्दलीय संजय को 1537 मत ही मिल सके। वहीं सचिव पद पर कमल सिंह बोहरा और उपाध्यक्ष पद पर अमन सिंह बिष्ट ने जीत हासिल की। छात्रा उपाध्यक्ष कविता बोहरा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 1369 रिकॉर्ड मतों से परास्त किया। सांस्कृतिक सचिव पद पर मनिकेत तोमर पहले ही र्निविरोध निर्वाचित हो गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

कुमाऊं विश्वविद्यालय के डीएसबी परिसर नैनीताल के छात्र संघ चुनाव अध्यक्ष बने  एबीवीपी के उत्कर्ष बिष्ट महासचिव हिमांशु महर।

 

सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्राचार्य प्रो. एनएस बनकोटी न पद व गोपनियता की शपथ दिलाई। एमबीपीजी कालेज में छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 11 पदों के लिए मंगलवार सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक मतदान हुआ। मतदान के लिए कालेज में 15 बूथ बनाये गये थे जिनमें सात छात्राओं व आठ बूथ छात्रों के लिए थे। शरुआती घंटों में मतदान की गति काफी धीमी रही। दोपहर 12 बजे तक महज 16 प्रतिशत ही वोटिंग हो सकी। लेकिन दोपहर एक बजे बाद मतदान में हल्की तेजी आई और मतदान समाप्ति तक 37.27 प्रतिशत छात्र-छात्राओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर एक बार फिर एनएसयूआई का कब्जा,रोहित कुमार गंगवार ने एबीवीपी के अशर्फी लाल को 395 मतों हराया।

कालेज के 8568 छात्र-छात्राओं में 3193 छात्रा-छात्राओं ने अपने मताधिकार प्रयोग करते हुए छात्रासंघ के 11 पदों के लिए वोट दिये। दोपहर तीन बजे से छह टेबिलों में मतगणना प्रारंभ हुई और देर रात्रि परिणामों की घोषणा की गई। छात्रासंघ अध्यक्ष पद में एबीवीपी के सूरज सिंह रमोला ने जीत दर्ज करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी संजय जोशी को 17 मतों से पराजित कर शिकस्त दी। सूरज को को 1554 मत मिले जबकि संजय को 1537 मत प्राप्त हुए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बड़ी खबर–हाईकोर्ट :टनकपुर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार की घोषणा पर हाई कोर्ट ने लगायी रोक।

सचिव पद पर कमल सिंह बोहरा और उपाध्यक्ष पद पर अमन सिंह बिष्ट ने जीत हासिल की। छात्रा उपाध्यक्ष पद पर कविता बोहरा ने 1369 मतों के अंतर से जीत हासिल की। उन्हें 2032 मत हासिल हुए, जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी गुड़िया बिष्ट को 663 मत मिले। वही कोषाध्यक्ष पद पर सौरभ बिष्ट ने सागर साहू को पराजित किया। संयुक्त सचिव में विवेक मिश्रा जीत दर्ज की। कला संकाय में राहुल रमोला, वाणिज्य में आशीष अंकोला और विज्ञान संकाय में अभिषेक कुमार विजयी रहे। संयुक्त सचिव पद पर विवेक मिश्रा ने जीत हासिल की। विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद में गौरव कांडपाल ने जीत दर्ज की। सांस्कृतिक सचिव पद पर मनिकेत तोमर पहले ही र्निविरोध निर्वाचित हो गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के मुंम्बई रोड शो लगभग 30200 करोड़ रुपए के एमओयू। अब तक 1.24 लाख करोड़ रुपए से अधिक के एमओयू,आागामी 5 वर्षों में उत्तराखंड की जीएसडीपी को दोगुना करने का लक्ष्य- मुख्यमंत्री

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।