Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

प्रधानमंत्री का पिथौरागढ़ दौरा: ए0पी0 अंशुमान, ADG L&O द्वारा ड्यूटीरत अधिकारी/कर्मचारीगणों की ब्रीफिंग कर  सुरक्षा-प्रबंधों की समीक्षा ,सुरक्षा के मद्देनजर 1200 पुलिस बल की तैनाती के साथ 37 राजपत्रित अधिकारी भी तैनात

प्रधानमंत्री का पिथौरागढ़ दौरा: ए0पी0 अंशुमान, ADG L&O द्वारा ड्यूटीरत अधिकारी/कर्मचारीगणों की ब्रीफिंग कर  सुरक्षा-प्रबंधों की समीक्षा ,सुरक्षा के मद्देनजर 1200 पुलिस बल की तैनाती के साथ 37 राजपत्रित अधिकारी भी तैनात

प्रधानमंत्री मोदी के पिथौरागढ़ में प्रस्तावित भ्रमण के दृष्टिगत आज ए0पी0 अंशुमान, ADG L&O  द्वारा ड्यूटीरत अधिकारी/कर्मचारीगणों की ब्रीफिंग ली गई। ब्रीफिंग के दौरान सुरक्षा-प्रबंधों की समीक्षा की गई तथा वर्तमान सुरक्षा परिदृश्य के दृष्टिगत सभी को सजग व सतर्क रहकर अपना कर्तव्य निर्वहन करने हेतु निर्देशित किया गया। सुरक्षा के मद्देनजर 1200 पुलिस बल की तैनाती, 37 राजपत्रित अधिकारी भी तैनात है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

Dev Raturi: वेटर की नौकरी से होटल इंडस्ट्री के सरताज ,चीनी सिनेमा के दिग्गज स्टार,भारत से चीन गए दारिका प्रसाद से बने देव रतूडी की कहानी।

पिथौरागढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 अक्टूबर को प्रस्तावित पिथौरगढ़ दौरे के दौरान स्पोर्ट्स स्टेडियम में होने वाली जनसभा के दौरान सुरक्षा के लिए 1200 पुलिस जवान तैनात रहेंगे. वहीं वीवीआईपी के आगमन के समय निर्धारित सड़क मार्ग पर वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेंगी। पुलिस कार्यक्रम स्थल और उसके आसपास के मकानों मे किराएदारों बाहरी व्यक्तियों का सत्यापन कर रही है. बाहरी क्षेत्रों से आने वाले वाहनों को जीआईसी मे पार्क किया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पिथौरागढ़-प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पूर्व आदि कैलाश में पहली बार बजी फोन की घंटी,बीएसएनएल ने अस्थायी सेवा की शुरू।पर्यटक और स्थानीय ग्रामीण खुशी से झूम उठे।

इसके साथ ही बाहर के जनपदों से आने वाले वाहन सिल्थाम, घंटाकरण, नगरपालिका, अपटेक तिराहा होते हुए जीआईसी जाएंगे. स्थानीय वाहन देव सिंह मैदान में पार्क होगें. यहां से लोग पैदल कार्यक्रम स्थल तक जाएंगे. गुप्ता तिराहा और विजडम तिराहे के पास वाहनों को नहीं आने दिया जाएगा और चार घंटे के लिए वन वे व्यवस्था को रोका जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दरोगा जी को रौब गांठ कर अधिवक्ता का चालान करना पड़ा महंगा,चालान की रकम दरोगा ने निजी खाते में डलवायी,एस एस पी ने लाइन हाजिर कर बैठायी विभागीय जांच।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने बताया वीवीआईपी की सुरक्षा में सेंध लगाने या आवागमन का विरोध करने वालों के प्रति सख्त कार्यवाही की जाएगी. चप्पे-चप्पे में पुलिस बल को तैनात किया जाएगा और सोशल मीडिया के माध्यम से शांति, कानून व्यवस्था प्रभावित करने वाले अराजक तत्वों पर नजर रखी जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

देहरादून – नैनीताल में अवैध मदरसे में बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार का मुख्यमंत्री धामी ने लिया संज्ञान, प्रदेश में संचालित समस्त मदरसों के सत्यापन कराए जाने के दिए निर्देश।

बता दें कि पीएम मोदी का आगामी 12 अक्टूबर से जनपद पिथौरागढ़ का भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है. इस दौरे को लेकर जिलाधिकारी रीना जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री जनपद के ज्योलिकांग एवं नगर पिथौरागढ़ पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री पिथौरागढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे, उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर ज्योलिकांग और नगर पिथौरागढ़ में सभी तैयारियां जोरों पर है. पिथौरागढ़ स्थित जनसभा स्थल पर भी पंडाल, टेंट व बैरिकेडिंग स्थापना आदि कार्य गतिमान हैं. ज्योलिकांग एवं नगर पिथौरागढ़ का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है. पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा व ट्रैफिक व्यवस्था सुदृढ़ करने हेतु पुख्ता इंतजाम किये जा रहे है. सभी विभाग प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों में जुटे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जागेश्वर दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर, जागेश्वर में तीन दिन बाहरी लोगों की आवाजाही पर लगायी रोक।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस के 37 राजपत्रित अधिकारी पिथौरागढ़ में तैनात किए गए हैं। इसके अलावा 1059 अराजपत्रित अधिकारी/ कर्मचारी/ एलआईयू यूनिट, के अलावा बम डिस्पोजल टीम04, फायर यूनिट-04, एक कम्पनी आईटीबीपी एवं 29 सेक्शन पीएसी बल को तैनात किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हाइकोर्ट ने राज्य सरकार से पूछा- नगर पालिकाओं में अभी तक चुनाव प्रक्रिया क्यों प्रारम्भ नहीं की गई ? एक सप्ताह के भीतर शपथपत्र के माध्यम से न्यायालय को बताने के दिये निर्देश

जनसभा के मद्देनजर 1200 से अधिक फोर्स है। जो अल्मोड़ा, बागेश्वर, नैनीताल, उधमसिंह नगर, चम्पावत, हरिद्वार व देहरादून से बुलाए गए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

जमीन बेचने के नाम पर फर्जी कागजात तैयार कर एक करोड चौदह लाख रूपये हड़पने वाले शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।