Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड मंडी परिषद के अध्यक्ष बने डॉ अनिल कपूर ने मंडी निदेशालय में किया पद भार ग्रहण,किसानों की आय दोगुना करना बतायी अपनी प्राथमिकता।

उत्तराखंड मंडी परिषद के अध्यक्ष बने डॉ अनिल कपूर ने मंडी निदेशालय में किया पद भार ग्रहण,किसानों की आय दोगुना करना बतायी अपनी प्राथमिकता।

उत्तराखंड बीजेपी की वरिष्ठ नेता अनिल कपूर डब्बू ने आज उत्तराखंड मंडी परिषद के अध्यक्ष के रूप में पद भार ग्रहण कर लिया है। आज रुद्रपुर स्थित मंडी परिषद के कार्यालय में उन्होंने अपना पद भार ग्रहण किया।कार्यभार ग्रहण करने के बाद मंडी परिषद के अध्यक्ष अनिल कपूर डब्बू ने कहा उन्होंने मंडी परिषद के एमडी को निर्देश दिए हैं कि उनके समक्ष पूरे मंडी की आय का लेखा-जोखा रखा जाए वह 10 दिनों के अंदर सभी मंडी सचिवों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक भी करेंगे।

उत्तराखंड भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल कपूर डब्बू को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड मंडी परिषद का अध्यक्ष नियुक्त किया है। कल देर रात उनकी नियुक्ति के आदेश जारी हो गए हैं, जिसके बाद से उनके घर पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आने का सिलसिला जारी है और उनको मंडी परिषद का अध्यक्ष बनने पर बधाइयां दी जा रही है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी की पहल पर विश्व पर्यटन दिवस पर टनकपुर में तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्तर की एंगलिंग एवम् रिवर राफ्टिंग प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ।????????देखिए वीडियो

 

वहीं आज मंडी परिषद का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनिल कपूर डब्बू ने कहा की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जो उन्हें इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी से नवाजा है, उसको वह पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से निभाने का काम करेंगे। राज्य के विकास में तेजी आए इसको लेकर मंडी हर संभव प्रयास करेगी, किसानों के हितों में हर फैसले लिए जाएंगे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में हैरतअंगेज स्टंटमैन जनपद अल्मोड़ा के चमन वर्मा ने भेंट की।

उनकी उपज का सही दाम उनको दिया जाएगा, पहाड़ों में नई मंडियां खोले जाने के ओर काम किया जाएगा, ताकि किसान अपनी उपज को वहीं बेच सके, साथ ही उनकी आय दोगुनी हो, जो की भारत सरकार और राज्य सरकार का लक्ष्य है, उसे भी पूरा करने की ओर काम किया जाएगा। अनिल कपूर डब्बू इससे पहले पूर्व की खंडूरी सरकार में भी दर्ज मंत्री रह चुके हैं, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व में वह प्रदेश अध्यक्ष के रूप में पार्टी को मजबूत करने में डब्बू का अहम योगदान रहा है। पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा का आज उन्हें यह ईनाम मिला है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

अमेनिटी स्पोर्ट्स कॉलेज रूद्रपुर के दो छात्र एवं चकरपुर(खटीमा) निवासी दो संगे भाई निखिल चंद और देवांश चंद का उत्तराखंड फुटबाल टीम के लिए हुआ चयन।

ईस अवसर पर एम ड़ी मंडी परिषद उत्तराखण्ड आशिष भटगई, उपनिदेशक प्रशासन निर्मला बिष्ट, विधायक शिव अरोड़ा,जिला अध्यक्ष नैनीताल प्रताप बिष्ट,  महामंत्री अमित नारंग, खटीमा मंडी समिति के अध्यक्ष नन्दन सिंह खड़ायत, मंडी अध्यक्ष किच्छा कमलेंद्र सेमवाल, अमित पांडेय, नरेंद्र सिंह बिष्ट  विवेक सक्सेना,के डी गहतोड़ी, पूर्व जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा आदेश ठाकुर ,मनीष कोश्यारी, विवेक सक्सेना, ध्रुव रौतेला, परमजीत पम्मा, राजेंद्र जीना, आदेश ठाकुर,चतुर बोरा

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा:-सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तमंचे के साथ पोस्ट डालना नेताजी को पड़ा भारी,रौब गांठने के शौक ने पहुचाया सलाखों के पीछे।????????देखिये वायरल वीडियो

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।