Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

वन कर्मियों पर फायर झोंकने का आरोपी तस्कर पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, शातिर अपराधी को पुलिस की जवाबी कार्यवाही में पैर में लगी गोली,इलाज के लिए हॉस्पिटल में किया भर्ती।

वन कर्मियों पर फायर झोंकने का आरोपी तस्कर पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, शातिर अपराधी को पुलिस की जवाबी कार्यवाही में पैर में लगी गोली,इलाज के लिए हॉस्पिटल में किया भर्ती।

 

थाना नानकमत्ता क्षेत्र के ग्राम कैथुलिया में वन विभाग द्वारा छापेमारी के दौरान वन रेंज रंसाली की टीम के ऊपर कुछ तस्करों द्वारा फायर किया गया था जिसमें एक वन आरक्षी भी घायल हुआ था। वन विभाग द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार थाना नानकमत्ता में FIR नंबर 187/2024 धारा 109/221/132/ 121/ 191(2) /191(3)/3/5 BNS पंजीकृत किया गया था।

नानकमत्ता  ( उधम सिंह नगर ) नानकमत्ता में वन विभाग की टीम पर फायर झोंक कर वन आरक्षी को घायल करने वाले एक और वन तस्कर पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ है।आरोपी जंगल से भागने की फिराक में था।बीती देर रात पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में तस्कर के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। टीम ने तस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है।वहीं एसएसपी और एसपी सिटी ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अच्छी खबर..धामी सरकार की दीपावली पर्व पर प्रदेश वासियों सौगात,परिवहन निगम के बेड़े में शामिल हुई हाई तकनीक से लैस बीएस-6 की 130 बसें उत्तराखंड में सड़कों पर भरेंगी फर्राटा।

नानकमत्ता थाना क्षेत्र के ग्राम कैथोलिया में वन विभाग की छापेमारी के दौरान वन रेंज रनसाली की टीम पर वन तस्करों द्वारा फायरिंग कर वन आरक्षी को घायल करने के मामले में  पुलिस मुठभेड़ में एक और वन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ में आरोपी तस्कर के पैर में गोली लगी है। जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. सूचना पर देर रात एसएसपी मणिकांत मिश्रा और एसपी सिटी ने मौके पर पहुंच कर घायल का हाल चाल जाना. इससे पूर्व भी नानकमत्ता पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कृषि विभाग के ऑफिस में अधिकारियों के सामने ही महिला ने RTI (आरटीआई) कार्यकर्ता की चप्पलों से पिटाई,देखते रहें अधिकारी,महिला के हमले का वीडियो हुआ वायरल, 👉👇📹वीडियो

पुलिस के मुताबिक बीते देर रात सूचना मिली थी कि नानकमत्ता वन विभाग की टीम पर फायरिंग की घटना में वांछित अभियुक्त जंगलों से निकलकर भागने की फिराक में है।वांछित अभियुक्तों के घटनास्थल के पास स्थित जंगल में छिपे होने की संभावना के दृष्टिगत एवं मामले गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीमों द्वारा जंगल में कांबिंग की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-75 वर्षीय बुजुर्ग को षड़यंत्र से हनीट्रैप कर जबरन दो लाख 57 हजार व आई फ़ोन वसूली करने वाले वाले कथित यूट्यूबर पत्रकार व RTI एक्टिविस्ट पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

पुलिस टीमों द्वारा आधुनिक हथियारों के साथ लेस होकर घटना में वांछित अभियुक्त के गांव टुकड़ी बिछुआ के समीप स्थित जंगलों में सघन चेकिंग कांबिंग कर घटना के तीसरे अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया था।वही अन्य की तलाश में आज सूचना पर पुलिस टीम द्वारा पुलभट्टा थाना क्षेत्र के सहदोरा के जंगल में घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया गया तो आरोपियों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर कर दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नशे के सौदागरों पर कड़ा प्रहार, तीन करोड़ रुपए से अधिक कीमत की 01 किलो 58 ग्राम स्मैक के साथ पति पत्नी समेत तीन शातिर नशा तस्करों को किया गिरफ्तार।

पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग में वन तस्कर को गोली लग गई. बताया कि तस्कर का नाम जसपाल सिंह उर्फ जसवीर सिंह उर्फ जस्सा पुत्र संता सिंह, निवासी ग्राम टुकड़ी नानकमत्ता है. जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने कहा कि मामले में अग्रिम वैधानिक कार्रवाई नियमानुसार की जा रही है. पूछताछ में आरोपी ने कई अहम जानकारी दी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शर्मनाक-खटीमा में पंडित जी को ब्लैकमेल करने के आरोपी यूट्यूबर दंपति भेजे गए जेल,सूत्रों की माने तो कई हाई प्रोफाइल लोग हुए हैं शिकार,नेता उद्योगपति से लेकर बैंक कर्मियों की शहर में चर्चायें आम,ये था पूरा मामला।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

घोड़ाखाल सैनिक विद्यालय के वार्षिक समारोह को मुख्यमंत्री धामी ने किया वर्चुअल संबोधित, विद्यालय में सिंथेटिक ट्रैक युक्त स्टेडियम और कृत्रिम घास युक्त फुटबॉल मैदान बनाने की 2 घोषणाएं।