Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

डांडिया और गरबा नृत्य में झूम उठीं सीमान्त खटीमा की महिलाएं, खटीमा मॉर्निंग और राकेश डांस अकादमी ने किया भव्य डांडिया महोत्सव का आयोजन।

डांडिया और गरबा नृत्य में झूम उठीं सीमान्त खटीमा की महिलाएं, खटीमा मॉर्निंग और राकेश डांस अकादमी ने किया भव्य डांडिया महोत्सव का आयोजन।

शारदीय नवरात्र के अवसर पर शुक्रवार को खटीमा मॉर्निंग एवं राकेश डांस अकादमी द्वारा भव्य डांडिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चों ने विभिन्न गानों की धुन पर सामूहिक प्रस्तुति दी। खुशी और मस्ती भरे वातावरण में आनंद उठाया। नवरात्र का शानदार तरीके से स्वागत किया।

खटीमा (उधम सिंह नगर ) शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर खटीमा मॉर्निंग एवं राकेश डांस अकादमी द्वारा भव्य डांडिया महोत्सव आयोजित किया गया। मां दुर्गा की आराधना करते हुए इस महोत्सव में हजारों की संख्या में महिलाएं सम्मिलित हुईं। वैदिक मंत्रोच्चारों के बीच पंडित मुकुल भट्ट ने महामाई की विशाल मूर्ति की पूजा अर्चना की। इसके उपरांत कार्यक्रम का शुभारंभ विधिवत रूप से आयोजक मंडल के सदस्य जितेंद्र पारुथी, राकेश कुमार रॉक्सी, केसर पारुथी, हेमा जोशी,नीरज रस्तोगी, पूरन चंद्र जोशी आदि ने विधिवत रूप से मां अंबे की आरती के साथ किया। शंख ध्वनि के बाद होटल बेस्ट व्यू में यह भव्य महोत्सव प्रारंभ हुआ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हाईबॉक्स एप के जरिए 30 हजार लोगों से 1000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी: बुरे फंसे यूट्यूबर सौरभ जोशी,एल्विश यादव, कॉमेडियन भारती सिंह समेत आठ को दिल्ली पुलिस ने भेजा समन।

कार्यक्रम में गरबा नृत्य पर महिलाएं जमकर थिरकीं। रंग-बिरंगे परिधान में महिलाएं घाघरा-चोली चुन्नी में जमकर रंग चढ़ा। गणेश वंदना के साथ बच्चों के नृत्य प्रस्तुत करने पर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। महिलाओं द्वारा गुजराती गीत और भक्ति गीत पर डांडिया व गरबा नृत्य प्रस्तुत किया गया। माहौल में इतनी मस्ती होने पर उनके चेहरे पर थकान महसूस नहीं की जा रही थी, जिससे देर शाम तक कार्यक्रम चलता रहा। गुजराती गीतों के साथ ही हिट हिंदी फिल्मी गीतों पर देर शाम तक महिलाएं डांडिया नृत्य कर खूब धमाल किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा -घर से नाराज होकर सहेली के घर गयी महिला से हुआ दुष्कर्म,पुलिस ने आरोपित युवक व उसकी मददगार चाची (सहेली) को मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार।

महिलाओं और युवतियों ने हजारों की संख्या में हिस्सा लेकर अपनी भक्ति- शक्ति और सांस्कृतिक कला का परिचय दिया। क्षेत्र की महिलाओं ने लंबे समय से इस महोत्सव में शामिल होने के लिए तैयारी की थी। इस कार्यक्रम की सबसे विशेष बात यह रही कि यहां आयोजक मंडल के सदस्यों के अलावा पुरुषों का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित रखा गया था और इसके लिए विश्व हिंदू परिषद और और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ ही उत्तराखंड पुलिस के जवान भी भी मुख्य द्वार पर मुस्तैद दिखे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड – पुलिस विभाग में बड़े बदलाव के संकेत, DGP के नाम पर सस्पेंस बरकरार,UPSC पैनल से मौजूदा कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार हुए बाहर अब इन नामों पर चर्चा हुई तेज –

निर्णायक मंडल में शामिल मुंबई की सौम्या यादव ,रुद्रपुर की प्रियंका डंग और किच्छा की एकता खड़का ने पंडाल में घूम-घूम कर विजेताओं का चयन किया। इस अवसर पर ज्योति बिष्ट को डांडिया क्वीन का खिताब दिया गया। हेतल की गरबा स्टिक सबसे बेस्ट रही तो मनीषा को डांसिंग डॉल का विजेता घोषित किया गया। अंकिता खाती को बेस्ट नॉनस्टॉप डांसर तो रिया बिष्ट को अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी का पुरस्कार मिला। शीनू गंगवार की हेयर स्टाइल सबसे बेहतर रही तो अनुष्का राणा की ड्रेस ने सभी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मूल निवास 1950 और मजबूत भू कानून- नशे में रोक को लेकर ऋषिकेश में स्वाभिमान महारैली, हजारों की संख्या में उमड़े लोग, महिलाएं पारंपरिक परिधान में आई नजर।

प्रियंका अरोड़ा को बेस्ट फोटोजेनिक फेस के लिए निर्णायक मंडल ने चुना। पूजा सिंह बेस्ट गरबा लुक तो आराध्या को बेस्ट स्माइल के लिए जजेज ने सम्मानित किया। स्वाति मिश्रा को बेस्ट गरबा डांसर का खिताब मिला तो रेखा भंडारी के नेतृत्व में पंडाल पहुंची नेहा भट्ट की टीम को बेस्ट गरबा ग्रुप के रूप में चुना गया। इसी प्रकार केआईटीएम कॉलेज की तीन दर्जन छात्राओं को भी बेस्ट ग्रुप के आधार पर निर्णायक मंडल ने चुना।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 उत्तराखंड- विजिलेंस ने मर्सिडीज में घूमने वाला ग्राम विकास अधिकारी को किया गिरफ्तार, महज 11 साल की नौकरी में करोड़ों का साम्राज्य ,आय से 314 प्रतिशत अधिक मिली संपत्ति ।

इस मौके पर लकी ड्रा का आयोजन भी किया गया जिसमें प्रथम पुरस्कार ऑस्मिक एकेडमी की एमडी रीता कफलिया का निकला जिन्हें वाशिंग मशीन भेंट की गई। दूसरे पुरस्कार के रूप में जूसर मिक्सर ग्राइंडर को मिला जबकि इलेक्ट्रिक आयरन की विजेता रहीं।किरण कक्कड़ को आयोजक मंडल ने विशेष रूप से उनकी मेहनत को देखते हुए सम्मानित किया।तरह तरह के फूड स्टॉल आकर्षण का केंद्र रहे जिन पर महिलाओं की भारी भीड़ दिखी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी हंगामा मामले में एक्शन, भाजयुमो के प्रदेश मंत्री समेत 200 से अधिक लोगों पर संगीन धाराओं में केस दर्ज , नूर मोहम्मद की दुकान में की थी तोड़फोड़ जलाए थे वाहन।

आयोजक मंडल के सदस्य राकेश कुमार रॉक्सी और केसर पारुथी ने बताया कि ऐसे आयोजन हमारी संस्कृति समेत सभी परंपराओं को जीवित रखते हैं जो आने वाली पीढ़ी के लिए मार्गदर्शक बनने में सहायक भी होते हैं। उन्होंने कहा कि जब शहर में हजारों लोग एक साथ मिलकर गरबा खेलते हैं तो ऐसा लगता है मानो पूरा समुदाय एक साथ एक मंच पर थिरक रहा हो।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

टनकपुर- सोशल मीडिया में हिंदू धर्म के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने कोतवाली का किया घेराव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

इस मौके पर एड चंचल सिंह, एड पूनम राणा, सुनीता गोयल,डॉ पूनम सिंह ,पूजा कुंवर, ममता ,मंजू,हेमा शाही, करुणा आइवन ,पूजा टम्टा, हरबिंदर सो, कुलदीप कौर,आस्था चंद ,खुशी, रिया बिष्ट, दिया बिष्ट, मंजू अरोड़ा, रेनू गुंबर, शिप्रा गुप्ता, सुहानी रस्तोगी, माला रस्तोगी,मेघना गुप्ता, ममता चंद, मीना मेहरा, गुलाइची बोधी ,नेहा जोशी ,आशा चंद,रेनू भंडारी, प्रतिभा, हंसा बिष्ट, प्रेमा भट्ट, हेमलता, शीतल, शबनम ,विद्या राय,प्रीती राना,श्वेता मिश्रा, प्रीति सिंह, साक्षी के साथ ही गौरव अग्रवाल,महेश सामंत,पवन,यशपाल चंद,अध्ययन मलिक ,कमल बिष्ट,धीरेंद्र भट्ट,दया शंकर प्रजापति, हनी गुंबर,ठाकुर महेंद्र सिंह,मितुल अग्रवाल,तरुण छाबड़ा,प्रियांशु अग्रवाल ,मनिंदर,दिवेश चौधरी,दीपक,मुकेश,राहुल आदि रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शहर में लगे जाम से परेशान युवक ने किया जबरदस्त हंगामा, नहीं मिला रास्ता तो विधायक की इनोवा गाड़ी की छत पर चढ़ गया, पुलिस ने बमुश्किल कार की छत से उतारा युवक।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।