Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुरू से लेकर आखिर तक गूंजती रही उत्तराखंडियत,यूपीएल क्लोजिंग सेरेमनी में धमाकेदार परफॉर्मेंस, नरेंद्र सिंह नेगी, पांडवाज ने मचाया धमाल,

देहरादून-राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुरू से लेकर आखिर तक गूंजती रही उत्तराखंडियत,यूपीएल क्लोजिंग सेरेमनी में धमाकेदार परफॉर्मेंस, नरेंद्र सिंह नेगी, पांडवाज ने मचाया धमाल।

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुरू से लेकर आखिर तक गूंजती रही उत्तराखंडियत ,यूपीएल क्लोजिंग सेरेमनी में उत्तराखंडी लोक कलाकारों ने धूम मचा दी. नरेंद्र सिंह नेगी, पांडवाज ने यूपीएल क्लोजिंग सेरेमनी में दमदार प्रस्तुति दी. इस दौरान दर्शक भी खुश नजर आये।


देहरादून ( उत्तराखंड) आज राजधानी देहरादून के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में यूपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। क्लोजिंग सेरेमनी में उत्तराखंडी लोक कलाकारों से समा बांधा। यूपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी में लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी ने दमदार प्रस्तुति दी। वहीं, पांडवाज बैंड ने भी अपने ही अंदाज में परफॉर्म किया। इस दौरान पूरा स्टेडियम उत्तराखंडियत के रंग में रंगा नजर आया. बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंचे दर्शकों ने भी क्लोजिंग सेरेमनी का जमकर लुफ्त उठाया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

UPL में ग्लैमर का तड़का,उद्घाटन समारोह में बी प्राक ने जमाया रंग, खनकती आवाज से गूंजा स्टेडियम उत्तराखंड प्रीमियर लीग का रंगारंग आगाज, हरि‌द्वार ने जीता पहला टॉस

बता दें 15 सितंबर से देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में उत्तराखंड के पहले उत्तराखंड प्रीमियर लीग की शुरुआत हुई थी। आईपीएल की तर्ज पर आयोजित उत्तराखंड प्रीमियर लीग (Uttarakhand Premier League) का आगाज बॉलीवुड कंसर्ट के साथ हुआ था. जिसके बाद आज क्लोजिंग सेरेमनी में उत्तराखंड के लोक कलाकारों को मौका दिया गया. जिसका असर भी मैदान में देखने को मिला।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विदेश में नौकरी की आड़ में थाईलैंड में बेचे उत्तराखंड के 7 नौजवान, धोखाधड़ी करने वाले गैंग के मुख्य आरोपी को बनबसा पुलिस ने गुजरात से दबोचा,खटीमा निवासी आरोपी राहुल उपाध्याय के दुबई भागने की आंशका।

उत्तराखंड प्रीमियर लीग की सामापन सेरेमनी में गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने अपने गीतों से सबको झूमने पर मजबूर कर दिया. नेगी दा ने अपने ही अंदाज में समा बांधा। इसके साथ ही युवाओं के बीच अपनी पहचान बना रहे पांडवाज बैंड ने भी क्लोजिंग सेरेमनी में दमदार परफॉर्म किया। पांडवाज बैंड में गढ़वाली संगीत को फ्यूजन के रूप में पेश कर गर्दा उड़ा दिया. कभी गढ़वाली गीत, कभी ढोल दमौ की आवाज, कभी बासुंरी की धुन, कभी अपनी ही धुन में शोर मचाते दर्शक, कुल मिलाकर देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुरू से लेकर आखिर तक उत्तराखंडियत गूंजती रही।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।