Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

पहाड़ में फेरीवाले से आधार कार्ड मांगना स्थानीय युवक को पड़ा भारी, दरोगा सादिक हुसैन ने युवक को दबंगई से पीटा ,मारपीट का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने थाने में किया हंगामा, SSP ने दरोगा को किया लाइन हाजिर।

नैनीताल खन्स्यु थाना क्षेत्र में दरोगा और एक पुलिसकर्मी पर युवक को टॉर्चर करने का लगा आरोप लगा है। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दरोगा शादिक हुसैन अपने एक पुलिस कर्मी विनोद यादव को बर्खास्त करने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। एसएसपी ने मारपीट करने वाले सब इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है।

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के खन्स्यु थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के सब इंस्पेक्टर को एक युवा को बेरहमी से पीटना भारी पड़ा है।युवक के साथ मारपीट का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोगों ने थाने में हंगामा भी किया इसके बाद एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मारपीट करने वाले सब इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विदेश में नौकरी की आड़ में थाईलैंड में बेचे उत्तराखंड के 7 नौजवान, धोखाधड़ी करने वाले गैंग के मुख्य आरोपी को बनबसा पुलिस ने गुजरात से दबोचा,खटीमा निवासी आरोपी राहुल उपाध्याय के दुबई भागने की आंशका।

मामला नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लाक का है जहां ग्राम पंचायत टांडा निवासी मनमोहन शर्मा पुत्र ज्ञानेंद्र शर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह शुक्रवार को खनस्यूं बाजार आया था। बाजार में घूम रहे एक फेरी वाला बिना अनुमति के घूम रहा था तो उसने उससे आधार कार्ड दिखाने के लिए कहा। जब फेरी वाले ने आधार कार्ड नहीं दिखाया। तो उसने इसकी सूचना खनस्यूं थाना पुलिस को दी। इस पर  खन्स्यु पुलिस के दरोगा शादिक हुसैन अपने एक पुलिस कर्मी विनोद यादव के साथ मनमोहन ने खूब पिटाई कर दी।दरोगा  ने इतना मारा की ममनोहन के पूरे बदन में छाप उतर गए। मनमोहन ने बताया कि उसने अपना मेडिकल भी कराया है जिसमें चोट की पुष्टि हुई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

दरोगा द्वारा मारपीट का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी होने लगा।मामले की जानकारी आसपास के लोगों को पड़ी तो पूरे इलाके के लोग पहुंच गए और इस घटना का विरोध किया है।स्थानीय लोगों और जनप्रतिनिधियों ने थाने का घेराव कर दरोगा और पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने की मांग की। भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष मदन परगांई और क्षेत्र पंचायत सदस्य रवि गोस्वामी ने कहा कि पुलिसकर्मियों की ओर से युवक को पीटा जाना गलत है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्‍तराखंड में नकली नोट चलाने वाले गिरोह का हुआ  भंडाफोड़, YouTube से नकली नोट छापने की ली थी ट्रेनिंग, लाखों रुपए के नकली नोटों के साथ छह गिरफ्तार।

वहीं अब ग्रामीण आरोपी उपनिरीक्षक और आरोपी कांस्टेबल को बर्खास्त करने की मांग कर रह रहे हैं। साथ ही मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई। सब इंस्पेक्टर द्वारा मारपीट का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने उपनिरीक्षक सादिक हुसैन को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच एसपी क्राइम हरबंस सिंह को सौंपी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

निजी चिकित्सालय में प्रसव के लिए पहुंची महिला की हुई मौत, प्रसूता की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में जमकर किया हंगामा, देर रात की घटना में कई लोगों को आयी हैं गंभीर चोटें।

एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा का कहना है कि पुलिस कर्मियों का आम आदमी से इस तरह की दुर्व्यवहार ठीक नहीं है. पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया है कि अपने व्यवहार और आचरण में बदलाव लाए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में हरियाणा की शराब पर उत्तराखंड का मोनोग्राम लगाकर करते थे सप्लाई,गोदाम और 15 पेटी मैकडोवल अवैध शराब से लदे वाहन के साथ तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।