Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधमसिंह नगर एसएसपी कार्यालय में पिस्टल ले जाना भाजपा नेता को पड़ा भारी,एस एस पी ने लिखवाया माफीनामा,पूर्व में भी ऑडियो वायरल होने के बाद आए थे चर्चाओं में नेताजी।

उधमसिंह नगर एसएसपी कार्यालय में पिस्टल ले जाना भाजपा नेता को पड़ा भारी,एस एस पी ने लिखवाया माफीनामा,पूर्व में भी ऑडियो वायरल होने के बाद आए थे चर्चाओं में नेताजी।

बीजेपी नेता एसएसपी ऑफिस में पिस्टल ले जाकर फंस गया। एसएसपी को राहत चेक में रिश्वत मांगने वाले मामले में ज्ञापन देने पहुंचे बीजेपी प्रतिनिधिमंडल में शामिल नेता कमर में अपनी लाइसेंसी पिस्टल लेकर पहुंचा इस दौरान एसएसपी की नजर भाजपा नेता किरण विर्क के कमर में लगी पिस्टल पर पड़ी तो एसएसपी आग बबूला हो गए। उन्होंने भाजपा नेता किरण विर्क की जमकर क्लास लगाई।

रूद्रपुर-(उधमसिंह नगर) एसएसपी उधमसिंह नगर के कार्यालय में ज्ञापन देने पहुंचे भाजपाइयों में एक भाजपा नेता को पिस्टल साथ ले जाना महंगा पड़ गया। भाजपा नेता के कमर में लगी पिस्टल देख एसएसपी आगबबूला हो गए। उन्होंने भाजपा नेता को जमकर फटकार भी लगाई. बाद में लिखित माफीनामा के बाद भाजपा नेता को छोड़ दिया गया।इस दौरान नेताजी का चेहरा देखने लायक था।हालाकि इस दौरान उन्होंने कार्यालय के बाहर सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को भी जमकर फटकार लगाई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

पिस्टल देखकर नाराज हुए एसएसपी: बीजेपी नेता को एसएसपी कार्यालय में लाइसेंसी पिस्टल ले जाना महंगा पड़ गया. एसएसपी ने न सिर्फ उस नेता को फटकार लगाई, बल्कि कार्रवाई करके छोड़ने की चेतावनी भी दे दी. जिसके बाद भाजपा नेता ने एसएसपी से लिखित में माफीनामा मांग कर पल्ला छुड़वाया. दरअसल गुरुवार को भाजपा नेता मुख्यमंत्री राहत कोष के चेक प्रकरण में एसएसपी को ज्ञापन देने पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा नेता किरन विर्क लाइसेंसी पिस्टल लेकर एसएसपी के ऑफिस में पहुंच गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विजिलेंस ने उधमसिंहनगर के जिला आबकारी अधिकारी अशोक कुमार मिश्रा को खटीमा के शराब कारोबारी से रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,विजीलेंस छापे से प्रशासन में मचा हड़कंप…

एसएसपी ने बीजेपी नेता को लगाई फटकार: जैसे ही एसएसपी डॉ टीसी मंजूनाथ ने नेता जी की कमर में पिस्टल देखा तो वह आग बबूला हो गए. उन्होंने किरन विर्क को बुलाकर कहा कि आपको पता नहीं है कि इस कार्यालय में हथियार लेकर आना सख्त मना है. इसको लेकर कार्यालय परिसर में चेतावनी सूचना बोर्ड भी लगाया गया है. लेकिन आप नियमों का उल्लंघन कर अपना लाइसेंसी पिस्टल लेकर इस कार्यालय में आए हैं. क्यों ना आपके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खाकी का रौबः दारोगा का ऑडियो हुआ वायरल! महिला पटवारी को फोन पर गाली-गलौच, महिला आयोग तक पहुंचा मामला-डीएम ने बैठाई जांच –

बीजेपी नेता को लिखना पड़ा माफीनाम: इस पर किरन विर्क के माथे पर पसीने छूट गए. वह वहां मौजूद भाजपाइयों के चेहरे ताकते रह गए. एसएसपी का सख्त रवैया देख किरन विर्क उनसे माफी मांगने लगे. लेकिन एसएसपी मौखिक माफी से नहीं माने. इसके बाद अन्य भाजपा नेताओं की रिक्वेस्ट पर एसएसपी ने लिखित में माफीनामा देने को कहा. माफीनामा लिखते समय बीजेपी नेता के चेहरे पर खिसियानी हंसी साफ देखी जा सकती थी. लिखित माफीनामा देने के बाद बीजेपी नेता किरन विर्क को चेतावनी देकर छोड़ा गया. सूत्रों के मुताबिक इसके बाद एसएसपी ने गेट पर सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों की भी जमकर क्लास लगाई।एसएसपी ने बताया कि लाइसेंसी पिस्टल लगाकर कार्यालय में आए थे जो गलत है। उनसे माफीनामा लिखवाया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी आईएएस की चौंकाने वाली कहानी,मौसी की बेटी ने फर्जी IAS को बनाया किराएदार, 22 लाख की नकदी और जेवर लेकर हुआ फरार-क्या है पूरा मामला, पढ़िये खबर।

सिडकुल में स्क्रैप कारोबार को लेकर जिले के एक विधायक के नाम पर 33 प्रतिशत हिस्सा मांगने के आडियो वायरल होने से चर्चा में आए भाजपा नेता को एसएसपी कार्यालय में लाइसेंसी पिस्टल के साथ जाना मंहगा पड़ गया। यह देख एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने पहले तो वहां मौजूद भाजपा नेताओं की मौजूदगी में ही क्लास लगाई। बाद में एसएसपी आफिस में बैठा लिया। साथ ही उनसे माफीनामा लिखवाया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- सनसनीखेज दिनेश चन्द हत्याकांड का एसएसपी ने किया खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार,एक दोस्त ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट,मृतक के महिला परिजन से अभियुक्त के अवैध संबंधों को लेकर हुआ था विवाद।

ऑडियो वायरल होने के बाद आए थे चर्चा में
पांच हजार के मुख्यमंत्री राहत कोष से तीन हजार की दलाली मांगने में दो आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को भाजपा नेताओं का शिष्टमंडल मुख्य षड़यंत्रकारी को बेनकाब करने की मांग को लेकर एसएसपी से मिला था। जिसमें कुछ माह पहले सिडकुल में स्क्रैप कारोबार में जिले के एक विधायक के नाम पर 33 प्रतिशत हिस्सा मांगने से चर्चा में आए भाजपा नेता किरण विर्क भी शामिल थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप,निष्पक्ष जांच करने की मांग को लेकर नगर में रैली निकालकर उपजिलाधिकारी रविन्द्र बिष्ट  को सौंपा ज्ञापन।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।