Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा- दोहरे हत्याकांड में सात आरोपी दोषी करार, न्यायालय ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा,हत्याकांड में 13 लोग थे नामजद,नाबालिग आरोपियों का मामला अभी भी विचाराधीन।

खटीमा- दोहरे हत्याकांड में सात आरोपी दोषी करार, न्यायालय ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा,हत्याकांड में 13 लोग थे नामजद,नाबालिग आरोपियों का मामला अभी भी विचाराधीन।

 

खटीमा। प्रेम प्रसंग के चलते 23 नवंबर 2011 में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में गुरुवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मंजू सिंह मुंडे ने सात लोगों को हत्या का दोषी पाते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। मामले में 13 लोगों को पीड़ित ने नामजद किया था, जबकि तीन को पुलिस ने चार्जशीट में आरोपी बनाया था। दो आरोपियों की न्यायालय में चल रहे वाद के दौरान मौत हो गई, जबकि दो लोगों को बाइज्जत बरी कर दिया गया था। दो लोगों को कोर्ट द्वारा तलब नहीं किया गया। तीन लोगों ने स्वयं को नाबालिग बताया है। इसमें दो का मामला उच्च न्यायालय में विचाराधीन है। एक ने स्वयं को नाबालिग सिद्ध कर दिया है। इसके चलते नाबालिग का मामला बाल न्यायालय में चलेगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप,निष्पक्ष जांच करने की मांग को लेकर नगर में रैली निकालकर उपजिलाधिकारी रविन्द्र बिष्ट  को सौंपा ज्ञापन।

बड़ी बगुलिया निवासी शिव शंकर ने झनकईया थाना पुलिस को तहरीर सौंपकर बताया था कि 23 नवंबर 2011 को आरोपियों ने राजकिशोर पुत्र शिव शंकर, उपेंद्र पुत्र रामरक्षक निवासी बड़ी बगुलिया को अपने घर फोन कर बुलाया था। उन्हें शक था कि दोनों युवकों का उनकी दो पुत्रियों के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। आरोपियों ने धारदार हथियार से और गला दबाकर दोनों युवकों की हत्या कर दी। मामले में 24 नवंबर को मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसमें अमर, विदेशी, अजय, परदेशी, दीनानाथ, सतेंद्र, रामाधार, रामाज्ञा, करन यादव, मोहन और तीन नाबालिग निवासी बड़ी बगुलिया सहित 13 लोग नामजद किये थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बिग ब्रेकिंग-छात्र ने दिखाया साहस तो बेनकाब हुए रिश्वतखोर,पासपोर्ट के लिए मांग रहा था 10 हजार की ‘चाय’,दारोगा और सिपाही को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार।

पुलिस ने इस मामले में 21 फरवरी 2012 को जब आरोप पत्र दाखिल किया तो तीन लोगों को और आरोपी बनाया। इसमें प्रभुनाथ, मुन्ना लाल निवासी ऊंची बगुलिया, पंचानंद निवासी सिसैया बंधा को 304, 201 आईपीसी में निरुद्ध किया गया। इसके बाद न्यायालय द्वारा एफआईआर में नामित आरोपी अजय कुमार, रामाधार, सतेंद्र, विदेशी, दीनानाथ, अमरनाथ, परदेशी, तीन नाबालिग को सह अभियुक्त बनाया गया। न्यायालय ने पाया कि इन आरोपियों को 302, 201 आईपीसी का मुजरिम बनाया जाए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी आईएएस की चौंकाने वाली कहानी,मौसी की बेटी ने फर्जी IAS को बनाया किराएदार, 22 लाख की नकदी और जेवर लेकर हुआ फरार-क्या है पूरा मामला, पढ़िये खबर।

गुरुवार को अपर जिलाएवं सत्र न्यायाधीश मुंडे ने आरोपी अजय कुमार, रामाधार, सतेंद्र, विदेशी, दीनानाथ, अमरनाथ, परदेशी को धारा 302 आईपीसी में आजीवन कारावास, दस-दस हजार का जुर्माना और धारा 201 आईपीसी में सात वर्ष का कठोर कारावास और पांच-पांच हजार जुमनि से दंडित किया है। मामले में 19 गवाह सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता सौरभ ओझा ने पेश किए। दो आरोपियों प्रभुनाथ, रामाज्ञा की वाद के दौरान मौत हो चुकी है। पंचानंद और मुन्ना लाल को न्यायालय ने बाइज्जत बरी किया है। जबकि करन यादव, मोहन को न्यायालय ने तलब नहीं किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

एसएसबी ने भारत नेपाल अंतरराष्ट्रीय सीमा पर SBI से चुराए ₹22 लाख लेकर नेपाल भाग रहें युवक को घर दबोचा ,पुलिस ने नेपाली युवक को किया गिरफ्तार। 📹📹 देखिये वीडियो

नाबालिग आरोपियों का मामला अभी भी विचाराधीन

खटीमा। न्यायालय द्वारा विचारण के दौरान एक आरोपी के प्रार्थना पत्र और साक्ष्यों के आधार पर उसे नाबालिग घोषित किया गया। इसका मामला बाल न्यायालय में चलेगा। इसके अलावा दो अन्य ने स्वयं को नाबालिग सिद्ध करने के लिए उच्च न्यायालय में गुहार लगाई है। उच्च न्यायालय द्वारा उनके निर्णय पर अग्रिम आदेश तक रोक लगाने का आदेश पारित किया गया है।13 लोग नामजद किए गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- सनसनीखेज दिनेश चन्द हत्याकांड का एसएसपी ने किया खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार,एक दोस्त ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट,मृतक के महिला परिजन से अभियुक्त के अवैध संबंधों को लेकर हुआ था विवाद।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।